taktomguru.com

चैरिटी आशावादी बिल्ली की नीलामी

Esperanza Felina विटोरिया में स्थित एक संरक्षक है जिसका काम बिल्लियों के बचाव पर केंद्रित है। कई अन्य संरक्षकों की तरह, अभी यह संतृप्त है और सभी मदद की ज़रूरत है।

पैसे जुटाने और आगे बढ़ने में सक्षम होने के लिए, वे क्रिसमस के लिए चैरिटी नीलामी आयोजित कर रहे हैं और इसके लिए वे उन उत्पादों के दान की तलाश में हैं जिनकी नीलामी की जा सकती है।

सहयोग करने के लिए क्या करना है?

क्या आपके पास घर पर कुछ है कि आप नीलामी के लिए दान करना चाहते हैं? क्या आप एक कामरेड हैं और कुछ हस्तनिर्मित दान करना चाहते हैं? यहां हम आपको सहयोग करने के लिए निर्देश छोड़ देते हैं:

"हालांकि हर साल हम जल्दी में हैं, इस साल वास्तव में मुश्किल है। यही कारण है कि ... हमें आपकी ज़रूरत है !!

क्रिसमस के लिए बहुत कुछ नहीं बचा है, और फिर, हम चाहते हैं कि आप सभी उम्मीदवारों के पक्ष में एक सॉलिडेरिटी क्रिसमस नीलामी के साथ हमारी मदद करें।

हमें क्या चाहिए?

यह बहुत आसान है हमें इसे ले जाने में सक्षम होने के लिए दान की आवश्यकता है। यह कुछ भी हो सकता है, सुपर क्रिसमस उपहार बनाने के लिए हमेशा नया होना बेहतर होता है: हस्तनिर्मित चीजें, नए कपड़े, सहायक उपकरण, गहने, इलेक्ट्रॉनिक्स, खेल कंसोल, घरेलू सामान, खिलौने, पालतू आपूर्ति .... आप क्या चाहते हैं!

सहयोग क्या है?

योगदानकर्ता या दाता, एक आइटम दान करने के लिए सहमत हैं, और इसे नीलामी के विजेता को शिपिंग की लागत का सामना करना पड़ता है (आमतौर पर वजन के आधार पर € 4 के बारे में)। अगर हम पूछेंगे कि कम से कम यह प्रमाणित मेल द्वारा किया जाए, ताकि कोई गलत जगह न हो। आपके दान के साथ, Esperanza Felina नीलामी में दान की गई वस्तु को पूरी राशि प्राप्त होती है, जिसका उपयोग अपार्टमेंट की परियोजना और उस बिल्लियों में रहने के लिए किया जाएगा। आप उस विधि से शिपमेंट कर सकते हैं जो आपको उपयुक्त बनाता है: कोरियोस, किआला, पंटो पैक, सेर, एमआरडब्ल्यू .... आम तौर पर, सस्ता पैकेज के लिए सबसे सस्ता पोस्ट और कियाला / पंटो पैक भारी होते हैं, लेकिन उनके वेब पृष्ठों में आप दरें देख सकते हैं।

जब तक वह भुगतान के सबूत के साथ [email protected] पर कोई ईमेल नहीं भेजता तब तक कोई भी लेख अपने नए मालिक को नहीं भेजा जा सकता है। जब हम इसे प्राप्त करेंगे, हम सूचित करेंगे कि जो भी आइटम दान करता है ताकि उसे विजेता को भेजा जा सके।

जीते गए सामानों की आय बनाने के लिए खाता संख्या है:

बैंक: ला CAIXA
शीर्षक: ASOCIACIÓN ESPERANZA FELINA
खाता संख्या: ES73 2100 6507 72 2100036993
अवधारणा: नीलामी + आपका नाम

कैसे डोन किया गया?

यह बहुत आसान है तुम बस (, तो यह अच्छा लग रहा है अच्छी गुणवत्ता तस्वीर करने की कोशिश, वस्तु केंद्रित और एक तटस्थ पृष्ठभूमि के साथ किया जाता है) ईमेल [email protected] आइटम आप दान करना चाहते हैं की एक तस्वीर भेजने के लिए और इन छोटे सवालों के जवाब कि हम आपको नीचे डाल दिया 
हमें आपको शुरुआती मूल्य निर्धारित करने की आवश्यकता है, ध्यान रखें कि बाद में आप बोली लगाएंगे और कीमत बढ़ेगी, इसलिए यह बेहतर है कि शुरुआती कीमत बहुत ज्यादा न हो, इसलिए लोगों को बोली लगाने शुरू करने के लिए प्रोत्साहित किया जाएगा।




कृपया, इसे कॉपी करें और मेल में इसका उत्तर दें:

Esperanza Felina के लिए एक लेख का दान:

- दाता का नाम:
- मंच में निक:
- संपर्क ईमेल:
- अनुच्छेद:
- इसका विवरण:
- क्या यह नया है?
- क्या आपके पास असफलता है?
- शुरू मूल्य:

और फिर, मुझे क्या करना है?

एक बार दान की समयसीमा समाप्त होने के बाद, नीलामी खुल जाएगी, यह दर्शाती है कि प्रत्येक आइटम और बाकी की जानकारी किसने दान की है। एक बार पूरी की, और जब आपके वस्तु के विजेता आइटम मूल्य में प्रवेश किया है, तो आप विजेता का पता करने के लिए Correos द्वारा भेजने के लिए (अधिमानतः रजिस्टर्ड डाक द्वारा) आइटम है, वह / वह प्रदान करेगा। इस इशारे के साथ, भागीदारी दाता के रूप में समाप्त होती है। इसके अलावा Correos से, वहाँ यदि विजेता बोलीदाता, आप के पास रहती है तुम जो भी बेहतर आ व्यक्ति में इस तरह के Kiala, Seur, MRW के रूप में अन्य तरीके हैं, या हो सकता है!

दान अवधि अब 21 अक्टूबर तक शुरू होती है। उस सप्ताहांत हम पूरी तरह से काम करना शुरू कर देंगे और हम सोमवार, 24 अक्टूबर को नीलामी खोलने की कोशिश करेंगे।

याद रखें, आप 21 अक्टूबर से पहले [email protected] को कम से कम एक तस्वीर के साथ पिछले पत्रक लेख भेजने के लिए सब कुछ तैयार करने के लिए समय देने के लिए है, और आप क्रिसमस से पहले दान प्राप्त कर सकते हैं।

प्रारंभ में उस तारीख के बाद आइटम नहीं जोड़, क्योंकि हम ने पाया है कि लोगों को अक्सर नहीं इन अद्यतन और आइटम का दान दिया बाद में सिर्फ बोलियों वाले होते हैं की "पता", और यह एक दया है कि अद्भुत आइटम इतना कम कीमत के लिए बेचा जाता है, इसलिए हम आपको जल्द से जल्द नीलामी शुरू करने के लिए जितनी जल्दी हो सके दान भेजने की कोशिश करने के लिए कहते हैं। (हमेशा अपवाद होंगे ... लेकिन अगर हम इससे बच सकते हैं ... बेहतर!

वैसे भी, जब तिथि आती है तो हम नीलामी से संबंधित बेहतर सबकुछ बताएंगे ... केवल उन लोगों से पूछें जो हमारे मंच में पंजीकृत नहीं हैं, ऐसा करें, क्योंकि नीलामी वहां की जाती है। तो आपको उन सभी चीजों के बारे में सूचित किया जाता है जो हम करते हैं और कौन जानता है, शायद आप उन्हें अपनाने के लिए प्रोत्साहित करते हैं !!!!

सहयोग करने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद!

यह एक श्रृंखला है, आप एक लिंक महसूस करते हैं !! "

सहयोग करने के लिए आओ!

हम पहले ही नीलामी के लिए अपना दान तैयार कर रहे हैं। हमारे मामले में यह एक हस्तनिर्मित amigurumi बिल्ली होगा।

photo_2016-03-08_13-49-09

यदि आपके पास दान करने के लिए कोई पैसा नहीं है, तो आप अधिक लोगों तक पहुंचने के लिए फैलाने में उनकी मदद कर सकते हैं। सभी प्रसार और मदद कम है!

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
क्रिसमस पर कुत्ते के लिए घर खाना बनानाक्रिसमस पर कुत्ते के लिए घर खाना बनाना
जिम्मेदार गोद लेने: कुत्ता खिलौना नहीं हैजिम्मेदार गोद लेने: कुत्ता खिलौना नहीं है
क्रिसमस पर एक कुत्ता देंक्रिसमस पर एक कुत्ता दें
कुत्ते पत्रिका दिव्य chien, संख्या 8।कुत्ते पत्रिका दिव्य chien, संख्या 8।
क्रिसमस के लिए एक कुत्ता? इसे खरीदो, इसे अपनानाक्रिसमस के लिए एक कुत्ता? इसे खरीदो, इसे अपनाना
क्रिसमस पर कुत्ते के लिए खाना पकाने के लिए युक्तियाँक्रिसमस पर कुत्ते के लिए खाना पकाने के लिए युक्तियाँ
कुत्ते क्रिसमस खिलौने नहीं हैंकुत्ते क्रिसमस खिलौने नहीं हैं
कुत्ते जो क्रिसमस को बधाई देते हैं: पांच विरोधी संकट विचारकुत्ते जो क्रिसमस को बधाई देते हैं: पांच विरोधी संकट विचार
क्रिसमस उपहार एकजुटताक्रिसमस उपहार एकजुटता
मेरी क्रिसमस!मेरी क्रिसमस!
» » चैरिटी आशावादी बिल्ली की नीलामी
© 2021 taktomguru.com