taktomguru.com

हम वापस आ गए हैं!

छुट्टियां खत्म हो गई हैं! और उनके साथ गर्मी भी। हम अक्टूबर में आपका स्वागत करते हैं और ब्लॉग गतिविधि पर वापस जाते हैं।

आपकी गर्मी कैसी थी? जैसा कि हमने पहले ही आपको बताया है, हमने नहीं रोका है। काम, शादी, ब्लॉग के बीच ... दिन में पर्याप्त घंटे नहीं थे! लेकिन अंत में सबकुछ सही हो गया और हम इस महीने के बाकी हिस्सों के बाद, इस शीतकालीन के लिए चार्ज किए गए और कई नवीनता के साथ लौट आए हैं।

शादी

14435151_10210331972677266_8505497072976243624_oमैं आपको क्या बताऊंगा? यह सही था! लुका याद नहीं कर सका और अंगूठियां ले लीं। वह पूरे समारोह में महान पहना था, मेरी बहन को जमीन पर फेंक नहीं दिया और किसी भी अंगूठी को खो दिया नहीं। 

मैं मार्टिंगेल हार के साथ खूबसूरत था कि ईवा ने हमें ज़ोपिस शुभंकर से बनाया, और हमारे मित्र एस्तेर ने हमें इतिहास के साथ कुत्तों से फूल और पट्टा दिया।

फिलहाल मेरे पास कई तस्वीरें नहीं हैं, लेकिन जैसे ही मैं इसे प्राप्त करता हूं, मैं उन्हें Instagram पर अपलोड करने का वादा करता हूं।

आप सभी के साथ शादी का जश्न मनाने के लिए, हम एक रैफल तैयार कर रहे हैं इसलिए देखते रहें! जल्द ही हम आपको अधिक जानकारी देंगे।

जब लुकास ने ईवा पाया

हमने ऊर्जा के साथ शुरुआत की और एक हफ्ते में हम ज़ारगोज़ा को लघु फिल्म "जब लुकास ईवा मिला" के प्रीमियर को देखने के लिए गए, जिसे हमने कुछ महीने पहले आपसे बात की थी।




कार्यक्रम 8 अक्टूबर को 6 बजे से एटोपिया आर्ट एंड टेक्नोलॉजी सेंटर में आयोजित किया जाएगा, आप इस लिंक पर अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। यदि आप जाना चाहते हैं, तो बस उन्हें अपनी उपस्थिति को [email protected] पते पर पुष्टि करने वाला एक ईमेल भेजें

इसके अलावा, प्रीमियर का जश्न मनाने के लिए उन्होंने माइग्रक्विटोडपालेट के सहयोग से इंस्टाग्राम पर एक प्रतियोगिता आयोजित की है। यदि आप भाग लेना चाहते हैं तो आप अपने Instagram खाते या Tiramisú Producciones ब्लॉग पर सभी जानकारी पा सकते हैं।

गर्लफ्रेंड Instagrameras

img_6759जब मैंने ब्लॉग के साथ शुरू किया और इंस्टाग्राम खाते के साथ मैंने अपनी सफलता की अपेक्षा नहीं की थी, तो अकेले ऐसी अच्छी दोस्ती करें।

थोड़ा सा मैं बहुत से लोगों से मिल रहा हूं, और उनमें से मेरा पेरिगेटुना परिवार है जिसने हमें हमारी शादी के लिए सेलेस्टियन द्वारा किए गए उपहार का यह टुकड़ा भेजा है।

सभी के लिए बहुत बहुत धन्यवाद!

और आप सभी को भी धन्यवाद, जिन्होंने हमें यह बताने के लिए थोड़ा समय दिया है कि सब कुछ ठीक हो गया। हम आपको यहां और हमारे नए ब्लॉग, हमारी लिटिल थिंग्स दोनों में शादी के सभी विवरण बताएंगे।

मुबारक शरद ऋतु!

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
इतिहास के साथ कुत्तोंइतिहास के साथ कुत्तों
विश्व पशु दिवस मनाने के लिए आकर्षित करें!विश्व पशु दिवस मनाने के लिए आकर्षित करें!
अपने आप को बचाओ!अपने आप को बचाओ!
हम 20blogs पुरस्कार में वापस आते हैंहम 20blogs पुरस्कार में वापस आते हैं
पहला परीक्षणपहला परीक्षण
लुकास अपना दूसरा मौका चाहता हैलुकास अपना दूसरा मौका चाहता है
हम वर्षगांठ पर हैं, ब्लॉग दो साल का है!हम वर्षगांठ पर हैं, ब्लॉग दो साल का है!
हम छुट्टी पर जा रहे हैं!हम छुट्टी पर जा रहे हैं!
सीज़र, ज़ो और पाइपसीज़र, ज़ो और पाइप
लुका के रोमांच पागल, स्वागत घर।लुका के रोमांच पागल, स्वागत घर।
» » हम वापस आ गए हैं!
© 2021 taktomguru.com