taktomguru.com

अपने कुत्ते को हर घंटों में भौंकने से रोकने के लिए आपको एंटी-छाल और हाउल कॉलर पर गाइड क्यों पढ़नी पड़ेगी?

कई अवसरों पर हम वेबसाइटों या दुकानों कि केवल हमें एक antiladridos कुत्ते कॉलर बेचने के लिए की तलाश पाते हैं, लेकिन वे बता हमें वहाँ हार के विभिन्न प्रकार के होते हैं और प्रत्येक एक विशेष समारोह है कि कभी नहीं, कि अपने कुत्ते को हो रही नहीं करता है इसलिए, यह बहुत आसान हो सकता है, लेकिन केवल अगर आप जानते हैं कि यह कैसे करें।

सामग्री

साइट्रोनला के कॉलर एंटिलैड्रिडोस

यहां हम आपको प्रत्येक प्रकार के बारे में सच्चाई बताएंगे और किस अवसर पर एक या दूसरे बेहतर होंगे, बिना किसी टैबू के और हमेशा ऑब्जेक्टिविटी के साथ बात करेंगे, ताकि आपके पास वास्तव में एक ऐसा उत्पाद हो जो आपको चाहिए और खरीदने के लिए न खरीदें।

"तो यहां मैं एक पूर्ण गाइड छोड़ देता हूं ताकि आपको यथासंभव सूचित किया जा सके, सही निर्णय लें, न कि अपने पालतू जानवर, अपनी जेब या खुद के खिलाफ"
(आप पहले से ही जानते हैं और एक छाल कॉलर खरीदने के लिए देख रहे हैं, मैं सबसे अच्छा विकल्प आप ध्यान से चयन किया है छोड़ देते हैं, मूल्य और ब्रांड के बीच एक रिश्ते की तलाश उपलब्ध एक अच्छा उत्पाद है कि देता है आप परिणाम आप देख रहे हैं के लिए "उन्हें हमारी दुकान पर खोजें ऑनलाइन।

इस डिवाइस को मालिकों के लिए अंतिम उपाय के रूप में उपयोग किया जा सकता है पालतू जानवर जो पर्याप्त छाल, या तो दिन या "रात में" या जब यह कुछ लोगों के लिए अत्यधिक परेशान होता है।

मेरा कुत्ता इतना छाल क्यों करता है, और इसे रोकने के लिए मैं क्या कर सकता हूं?

कुत्ते जो भौंक रहे हैं

प्रत्येक जीवित व्यक्ति के पास संवाद करने का एक तरीका होता है, हम मनुष्य बात करते हैं, हम चिल्लाते हैं, हम गुस्से में आते हैं, इत्यादि। हमारी भावनाओं को प्रसारित करने के लिए।

हमारे जानवर के रूप में इन भौंकने, हो सकता है वे कहते हैं "हैलो" या खेलना चाहते चाहते हैं, या भयभीत और परेशान कर रहे हैं, पता नहीं है, लेकिन जिस तरह से वे अपनी भावनाओं और कैसे संप्रेषित करने के लिए व्यक्त करते हैं।

वे इसे विभिन्न स्तरों पर भी करते हैं, कुछ कुत्ते दूसरों की तुलना में जोर से छाल और आकार और जाति के अनुसार एक और तीव्र या गंभीर डिग्री के लिए।

7 स्थितियां जहां एक कुत्ता छालता है

हम क्या जानते हैं, कभी-कभी ये भौंकना लोगों के लिए असहज हो सकती है। विभिन्न प्रकार के विश्लेषण से पहले एंटिलैड्रिड कॉलर कि हम अपने कुत्ते को भौंकने से रोकने के लिए उपयोग कर सकते हैं, कुछ सामान्य स्थितियों में से कुछ जानना महत्वपूर्ण है:

  • क्या आपका कुत्ता रात में बहुत छालता है और आपको नींद नहीं देता है?
  • क्या आपके पड़ोसियों की शिकायत है क्योंकि आपके पालतू आपको परेशान करते हैं?
  • क्या आप घर पर आराम कर रहे हैं, पढ़ रहे हैं या बस कुछ भी नहीं कर रहे हैं, लेकिन आप अपने कुत्ते के भौंकने वाले क्या हैं?
  • जब आप घर छोड़ते हैं या आप पहुंचते हैं, तो क्या आपका कुत्ता भौंकने वाला रहता है?
  • या जब आपके पालतू जानवर एक यार्ड में हैं जो सड़क का सामना करते हैं और लोगों द्वारा या अन्य कुत्तों से गुजरने वाले लोगों को भौंकने से नहीं रोकते हैं।
  • क्या आपका पालतू बहुत चिंतित है कि थोड़ी सी वजह से आप भड़क रहे हैं या अलगाव की चिंता दिखा रहे हैं?
  • आपका कुत्ता बहुत घृणित है और आप नहीं जानते कि क्या करना है?

सब कुछ पर भौंकने वाला कुत्ता

यदि आपने ऊपर वर्णित कम से कम एक प्रश्न के लिए हाँ का उत्तर दिया है, तो क्लब में आपका स्वागत है।

इसमें कोई संदेह नहीं है कि आपको कुछ विधि की आवश्यकता है जो आपके पिल्ला के लिए नियंत्रण प्रदान करे।

खैर, ये केवल कुछ स्थितियां हैं जिन्हें हम आम तौर पर उन मालिकों द्वारा बताए जाते हैं जिनके पास पालतू जानवर हैं और जो हमसे संपर्क करते हैं, हालांकि यह भी उल्लेख किया जाना चाहिए कि ऐसी कई स्थितियां हो सकती हैं जिनमें हमें पता नहीं है।

!लेकिन चिंता मत करो!

हर बड़ी समस्या के लिए एक अच्छा समाधान है, इस मामले में हम सबसे आम बातों का प्रस्ताव देने जा रहे हैं कि इन परिस्थितियों में रहने वाले लोग लेने का विकल्प चुनते हैं।

  1. अपने कुत्ते को प्रशिक्षित करें जब वह 8 महीने से छोटा हो, और उसे इसकी आवश्यकता नहीं है एक कॉलर एंटीराड्रिडोस का प्रयोग करें। और ध्यान रखें कि 1 साल से अधिक नहीं होगा क्योंकि यह अधिक जटिल होगा और आपको और अधिक खर्च हो सकता है।
  1. उन टूल का उपयोग करें जो कॉलर एंटीराड्रिडोस के रूप में समर्थन प्रदान करते हैं, और हमारे कुत्ते को चोट पहुंचाने या नुकसान पहुंचाने के बिना प्रशिक्षण में भी हमारी सहायता करते हैं।

यह इस समय है जब हम एक संसाधन के रूप में कॉलर एंटलर के अस्तित्व की सराहना कर सकते हैं, और इस प्रकार हमारे पालतू जानवरों को नियंत्रित करने में सक्षम हो सकते हैं।

यह भी ध्यान में रखना कि कई मौकों पर जो सबसे अधिक नुकसान पहुंचाते हैं वे तीसरे पक्ष हैं, जैसे कि हमारे पड़ोसियों, या रिश्तेदार जो हर घंटे सुनना पसंद नहीं करते हैं, यह बताते हुए कि आपके पालतू जानवर करते हैं। (ठीक है, वे इसे पाने का चयन नहीं किया था)

विरोधी छाल कॉलर या प्रशिक्षण कॉलर कैसे काम करता है?

शायद आप सोचते हैं एक कॉलर antiladridos क्या बनाता है? खैर, वे भी के रूप में जाना जाता है प्रशिक्षण कॉलर और ये उपकरण ऐसे उपकरण हैं जो आपके पालतू जानवरों पर एक ही उद्देश्य से गर्दन के चारों ओर फिट होते हैं, जो हर बार परेशान होने के कारण परेशानी पैदा करते हैं, इसका उपयोग करते हैं और यह निम्न लिंक बनाते हैं जो मैं आपको नीचे दिखाता हूं:

बार्किंग = कॉलर सक्रियण

एक कुत्ते में कॉलर antiladridos

यह आपके पिल्ला में आदत पैदा कर रहा है और थोड़ा सा वह कम से कम अपने कॉलर पहने हुए छाल नहीं सीखना सीखेंगे। कुत्तों बहुत स्मार्ट हैं और निश्चित रूप से थोड़े समय में आदत उत्पन्न करेंगे। 

बाजार में एंटिलैड कॉलर के मामले में विभिन्न प्रकार हैं, और आप उन्हें स्थानीय स्टोर में या हमारे ऑनलाइन स्टोर में प्राप्त कर सकते हैं

विज्ञापनों में मूल रूप से 3 विभिन्न प्रकार छोटे कुत्ते, बड़े या किसी आकार- इसलिए यदि आप अपने कुत्ते के लिए एक हार खरीदने के लिए तय कर लिया है, तो आप बेहतर विभिन्न प्रकार जानते तो आप चुन सकते हैं देखते हैं कर रहे हैं, तो एक है कि सबसे अच्छा चुनें यह आपके कुत्ते की जरूरतों को ठीक करता है, बिना आपकी उपेक्षा किए।

सबसे अच्छा एंटिलाड्रिड कॉलर और इसके विभिन्न प्रकार क्या हैं?

निश्चित रूप से आपके पास अभी भी कई प्रश्न हैं:

कौन सा कॉलर एंटीराड्रिडोस अधिक प्रभावी है?

कॉलर एंटीराड्रिडोस क्या खरीदते हैं?

विरोधी छाल कॉलर प्रभावी हैं?

चिंता न करें, फिर, हम किस प्रकार की व्याख्या करेंगे वहां हार, प्रत्येक के बारे में आपका एक और अधिक जानकारी क्या है जिसे आपको जानना है ताकि आप सबसे अच्छा निर्णय ले सकें।

Citronella हार

यह है छोटे कुत्तों के लिए एंटी-छाल कॉलर सबसे अधिक अनुशंसित

यह बिजली के निर्वहन के बिना एक एंटिलाड्रिडोस हार है, दर्द के बिना और अगर ultrosonidos।

सबसे लोकप्रिय में से एक, इसके संचालन में निम्न शामिल हैं:

कॉलर गर्दन के चारों ओर रखा जाता है, इसमें एक छोटा कंटेनर होता है जो स्प्रे के साथ काम करता है जो उत्सर्जित करता है सिट्रोनेला हर बार जब आपका कुत्ता छालता है, जब भी यह सेंसर के माध्यम से छाल का पता लगाता है, यह नींबू-स्वाद वाले घास की एक मजबूत गंध निकाल देता है, यह स्प्रे आपके कुत्ते के लिए हानिकारक नहीं है बल्कि यह असहज है।

यह विधि आमतौर पर विद्युत विधियों और ध्वनि की तुलना में अधिक प्रभावी होती है क्योंकि यह बहुत ही अप्रिय गंध है कि कुत्तों को पसंद नहीं होता है और जब वे अपने कॉलर पहनते हैं तब भी इस गंध को जोड़ना समाप्त नहीं होता है।

यह हार उन मालिकों द्वारा सबसे अधिक उपयोग में से एक है जिनके पास पालतू जानवर हैं और जो अपने कुत्ते को अपनी छाल या छाल को कम करने के लिए चाहते हैं और यह नहीं जानते कि इस समस्या को कैसे नियंत्रित किया जाए।

यह हार वास्तव में हानिरहित है और अन्य प्रकारों के विपरीत शरीर को प्रत्यक्ष प्रभाव नहीं देती है।

(एक बार स्प्रे समाप्त होने के बाद एक नई बोतल डालना आवश्यक है)

"साइट्रोनला एक जड़ी बूटी है जिसके माध्यम से इसकी गुणों को इस स्प्रे बनाने के लिए निकाला जाता है, इसमें कई उपयोग भी होते हैं"

Citronela के Antiladridos हार

अल्ट्रासाउंड हार।




अल्ट्रासाउंड द्वारा सीटी एंटीड्रिडोस का उपयोग करता है एक सेंसर है कि शोर और ध्वनियों का पता लगाता है, एक बार यह मानव में chirps होता है केवल अपने कुत्ते को सुनता सुना जा करने के लिए पर्याप्त नहीं है और सक्रिय है, जब यह एक छाल, जो अपने पालतू जानवरों विचलित करता है का पता लगाता है इस ध्वनि के साथ और भौंकने बंद करो।

निस्संदेह antiladridos हार शब्दों के लिए सबसे अच्छा विकल्प में से एक है, हम कह सकते हैं कि सिट्रोनेला साथ हार स्प्रे के साथ बहुत मजबूती से प्रतिस्पर्धा करता है, कीमत में छोटे या बड़े अंतर के साथ, यह उल्लेखनीय है कि इस कॉलर केवल बैटरी के साथ काम करता है अधिक किफायती क्या है।

यह एक और अच्छा विकल्प है छोटे कुत्तों के लिए विरोधी छाल कॉलर, इसके आकार की वजह से, इसमें किसी भी प्रकार की नाव या कंटेनर नहीं होता है, यह छोटा होता है और यह आपके कुत्ते के लिए असहज, भारी या परेशान नहीं होता है।

इलेक्ट्रिक कॉलर

यह बड़े कुत्तों के लिए सबसे व्यापक रूप से इस्तेमाल एंटीराड्रिड कॉलर है।

इसका ऑपरेशन कुत्तों में एक छोटा इलेक्ट्रिक डिस्चार्ज उत्सर्जित करता है, जिस समय यह बहुत कम वोल्टेज के साथ ध्वनि का पता लगाता है, इसलिए इससे आपके पालतू जानवर को नुकसान नहीं होता है, यह कॉलर भी इस्तेमाल किया जा रहा है प्रशिक्षण या पालतू जानवरों का प्रशिक्षण।

कई संस्करण हैं, इसका एक संस्करण है रिमोट कंट्रोल के साथ एंटिलैड्रिडोस हार, ताकि जब भी आपका कुत्ता छाल जाए, तो आप उस स्थान से बैटरी के माध्यम से एक निर्वहन सक्रिय करें जहां आप हैं।

ऐसे भी हैं जो बहुआयामी हैं और जिनके पास हैं एक अल्ट्रासोनिक सिस्टम और एक और विद्युत प्रणाली।

व्यक्तिगत रूप से मुझे लगता है कि इस प्रकार के हार का उपयोग तभी किया जाना चाहिए जब आप कुत्ते को प्रशिक्षण दे रहे हों और न कि घर पर हों और हम चाहते हैं कि आप अपने एडिडास को रोक दें।

इलेक्ट्रिक एंटिलैड्रिडोस हार

क्या ये हार वास्तव में काम करते हैं?

जवाब निश्चित रूप से "हां" है, कई अध्ययनों के साथ यह पाया गया है कि वे काफी प्रभावी हैं, हालांकि, आपके कुत्ते का स्वभाव हमेशा मौजूद रहेगा। यहां वीडियो के साथ एक नमूना।

वीडियो का स्रोत: यूट्यूब: https://youtube.com/embed/3gHeJzRxyME

क्या एंटिलैड्रिडोस डिवाइस का उपयोग करना सुरक्षित है और क्या यह मेरे कुत्ते को नुकसान पहुंचाएगा?

बिल्कुल. इन उपकरणों का उपयोग हजारों मालिकों द्वारा दुनिया भर में पालतू जानवरों के साथ किया जाता है।

नियंत्रण को सुविधाजनक बनाने के लिए विभिन्न स्तर, आप व्यवहार को सही करने के लिए आवश्यक निम्न स्तर का चयन कर सकते हैं।

कुछ उपकरणों में अधिक अनुकूलन मॉडल होते हैं जो बहुत कम "चेतावनी" सुधार की अनुमति देते हैं और फिर भूकंप जारी या बढ़ने पर ही उनके उत्तेजना स्तर को बढ़ाते हैं। जब तक आपको अपने प्रोन में व्यवहार को नियंत्रित करने के लिए पर्याप्त संतुलन न मिल जाए।

यह आसान है, क्या आपने सोचा है कि ऐसे कई संगठन हैं जो पर्यावरण की रक्षा करते हैं और मनुष्यों की तुलना में जानवरों की रक्षा करते हैं?

तो अगर ये एंटिलैड्रिडोस डिवाइस वे निश्चित रूप से इस बात पर शक नहीं करते थे कि उन्हें पहले से ही पूरे ग्रह पर प्रतिबंध लगा दिया गया था और उन लोगों को दंडित किया गया था जो उनका इस्तेमाल करते थे।

एंटिलैड्रिडोस हार के बारे में राय

  • विशेषज्ञों के उपयोग पर एक व्यापक अध्ययन आयोजित किया एंटिलैड्रिडोस डिवाइस और प्राप्त परिणाम यह थे कि इसका उपयोग किसी प्रकार का आक्रामकता उत्पन्न नहीं करता है, न ही यह तनाव को प्रभावित करता है, न ही हमारे कुत्ते के दोस्तों के शारीरिक और व्यवहारिक प्रतिक्रियाओं को प्रभावित करता है। आप यहां अध्ययन से परामर्श कर सकते हैं। स्टीस एट अल- 2007 में आयोजित अध्ययन ... (inlges)
  • डॉ स्टीस ने यह कहते हुए अपने अध्ययन का निष्कर्ष निकाला: 

    "वर्तमान अध्ययन के साथ, कुत्तों पर परीक्षण आयोजित किए गए थे, जो दो हफ्तों की अवधि में एंटिलैड्रिड कॉलर का इस्तेमाल करते थे, कॉलर प्रभावी ढंग से कोर्टिसोल स्तर पर महत्वपूर्ण सांख्यिकीय वृद्धि के बिना भौंकने को हतोत्साहित करते थे"

  • सीज़र मिलन

    पालतू जानवर और वन्य जीव के लिए प्रशिक्षण और प्रशिक्षण में थीम्ड प्रसिद्ध विशेषज्ञ, यह भी antiladridos muzzles साथ प्रभावशीलता का समर्थन करता है, लेकिन चेतावनी दी है कि यह सबसे अच्छा है अपने पालतू एक प्रारंभिक जांच का आयोजन है और यदि आप समझते हैं कि आप की आवश्यकता होती है आप को सलाह देने के लिए एक उपयुक्त कॉलर खरीद करने के लिए।

  • Petsafe

    दुनिया भर में मान्यता प्राप्त ब्रांड पेट्सएफ़ ने एक सर्वेक्षण किया जिसमें मैं इन उपकरणों का उपयोग करने की प्रभावशीलता का समर्थन करता हूं और यह बताता हूं कि इलेक्ट्रॉनिक कॉलर वे अधिक प्रभावी हैं।

    1,025 सर्वेक्षित मालिकों में से 2/3 से अधिक सर्वेक्षण वाले मालिकों ने 683 का जवाब दिया कि इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों के उपयोग के बाद भी उनके पालतू जानवर का सामान्य व्यवहार अच्छा था।

हालांकि जीवन में सब कुछ की तरह वहाँ हमेशा सकारात्मक प्रतिक्रिया नहीं है, और जैसा कि मैंने शुरू में उल्लेख किया है कि आप क्या कहना सीधा सच और कुछ नहीं बल्कि सच है, सब कुछ है कि आप अच्छी तरह से सलाह दी और सबसे अच्छा antiladridos प्रणाली आप की जरूरत खरीद रहे हैं।
  • पेटा

    एक संगठन जो जानवरों की देखभाल और संरक्षण के लिए वकालत करता है, यह संगठन कुत्तों के लिए कॉलर एंटिलैड्रिडोस के उपयोग का विरोध करता है:

    पहने हुए जानवर एंटिलैड्रिडोस सिस्टम वे शारीरिक दर्द और जलन से दिल की बीमारी के साथ-साथ मनोवैज्ञानिक तनाव, चिंता और आक्रामकता सहित पीड़ित हो सकते हैं।

    बिजली के झटके से होने वाली चिंता से श्वसन और गैस्ट्रोइंटेस्टाइनल विकार हो सकते हैं, और हार खराब हो सकती है।

    लेख की जांच करें यहाँ।

"बेशक, एक संगठन जिसका लक्ष्य जानवरों की रक्षा और रक्षा करना है, तार्किक रूप से अन्यथा कहने जा रहा है"

कॉलर एंटिलैड्रिडोस के 3 सर्वश्रेष्ठ ब्रांड

Petsafe Antiradrid कॉलर

पेट्सएफ़ एक ऐसी कंपनी है जो 1 99 1 से पालतू उत्पादों को बेच रही है, जिसमें एंटी-छाल कॉलर भी शामिल हैं, और पूरे ग्रह में व्यावहारिक रूप से व्यावसायिक उपस्थिति है।

कंपनी बाजार में अग्रणी है, जो 70% से अधिक पशु चिकित्सकों द्वारा व्यापक रूप से मान्यता प्राप्त है क्योंकि इसके उत्पाद उत्कृष्ट गुणवत्ता, स्थायित्व के हैं और इसके प्रत्येक लेख के लिए आवश्यक आवश्यकताओं को पूरी तरह से पूरा करते हैं।

Petafefe antiladridos कॉलर मूल रूप से 4 प्रकार हैं:

  1. स्टेटिक सिस्टम
  2. स्प्रे सिस्टम
  3. अल्ट्रासोनिक सिस्टम
  4. कंपन द्वारा सिस्टम

असल में पेट्सएफ़ एंटिलैड्रिड कॉलर एक बेहतरीन गुणवत्ता वाले उत्पादों की पेशकश करते हुए सबसे अच्छे विकल्पों में से एक हैं। 100% अनुशंसित।

पेटीनर एंटिलैड्रिडोस हार

यह एक ऑस्ट्रेलियाई ब्रांड है जो निस्संदेह पीछे नहीं है और यह पालतू जानवरों की प्रतिस्पर्धा करता है, उनके उत्पाद भी उत्कृष्ट गुणवत्ता प्रदान करते हैं और आपके कुत्ते और आपके द्वारा रुचि रखने वाली प्रणाली के अनुसार एक महान विविधता है।

कंपनी बेचने के लिए अधिक उन्मुख है प्रशिक्षण के लिए कॉलर आवाज करने के लिए आदेश के साथ, जो इसका मजबूत बिंदु है, हालांकि इसमें अच्छे लाभ के साथ एंटिलैड्रिडोस डिवाइस भी हैं।

SportDog antiladridos हार

यह कंपनी बहुत पीछे नहीं है, हालांकि यह अधिक विविध और उन्मुख उत्पादों की पेशकश करती है कुत्ते जो शिकार का अभ्यास करते हैं, इसी प्रकार, उनके उत्पाद उत्कृष्ट गुणवत्ता प्रदान करते हैं और अपने ग्राहकों की अपेक्षाओं को पूरा करते हैं।

अन्य ब्रांड

बाजार में सब कुछ की तरह कुछ ऐसे ब्रांड हैं जो हमें अच्छे उत्पाद प्रदान करते हैं, कुछ ज्ञात हैं।

  • PetTec
  • Daonly
  • SportCan
  • ए + टैनर

वैकल्पिक विकल्प!

एक और एंटिलैड्रिडोस हार के लिए वैकल्पिक विधि यह हो सकता है "Husher" जो एक प्रकार का लोचदार थूथन है जो पेट पर थूथन के आसपास फिट बैठता है ताकि इसे खोलने से रोका जा सके और इस प्रकार भौंकने न हो।

"व्यक्तिगत रूप से मुझे यह पसंद नहीं है क्योंकि यह मुझे बहुत ही आक्रामक बनाता है और अपने कुत्ते को अपने मुंह से बांधने के लिए कुछ हिंसक बनाता है"
मेरा मतलब है, यह प्राकृतिक परिस्थितियों के साथ छेड़छाड़ करने या मजबूर करने के बारे में भी नहीं है। ऐसा लगता है जैसे एक व्यक्ति ने आपको अंधा कर दिया ताकि आप सड़क पर बाहर न जाएं।
स्पष्ट रूप से प्राकृतिक परिस्थितियां हैं जिन्हें हमें दमन नहीं करना चाहिए, और यदि ऐसा है, तो सभी उचित सम्मान के साथ, पालतू जानवर नहीं है।

यद्यपि हुसर के साथ आपके कुत्ते को खुद को खाने, पीने के पानी आदि से छुटकारा पाना होगा। (छाल हाहा को छोड़कर)

इस विकल्प का उपयोग किया जा सकता है प्रशिक्षण विधि उपयोग करने पर विचार करने से पहले एक कॉलर एंटिलैड्रिडोस, इसलिए यदि आपका कुत्ता भौंक रहा है और आप "चुप्पी" कहते हैं और यह आज्ञा नहीं मानता है, तो आप थूथन डाल सकते हैं ताकि आप समझ सकें कि जब आप "चुप्पी" कहें तो आपको भौंकने से रोकना होगा।

हुशर थूथन एंटिलैड्रिडोस

सिफारिशों

  1. ध्यान रखें कि कुत्तों के लिए कॉलर antiladridos यह भौंकने से सक्रिय किया जा सकता है कि आस-पास के अन्य कुत्तों तैयार करते हैं तो हो सकता है सड़क में हो रहा है और अपने कुत्ते भौंकने या कुछ पड़ोसी के पालतू (आप एक आंगन छत या सड़क कि सड़क abuts में यह किया है) Vallan, जो व्यवहार में समस्याएं पैदा कर सकता है।
  2. यह अनुशंसा की जाती है कि आप समय की लंबी अवधि के लिए हार नहीं डाल सकते हैं, जैसा कि आप ध्यान रखें कि आपके पालतू जानवर भी प्रकृति का हिस्सा है और कि छाल केवल जब तुम सच में करना आवश्यक लग रहा है या आप चुप्पी की जरूरत में रखना चाहिए।
  3. निश्चित रूप से एक बहुत ही महत्वपूर्ण बात पर विचार करना है कि पालतू जानवरों के साथ homeowners, सुनिश्चित करें कि अपने कुत्ते को खुश है बनाने के लिए और जो एक कठिन समय चल नहीं है, कॉलर antiladridos दूर एक कोच के रूप में सेवारत से, कुत्तों के प्रशिक्षण की जब आप कारक के भीतर एक पूरक के रूप में कार्य करता है आपके व्यवहार के बारे में, यह सब प्यार के साथ एक पर्यावरण के बारे में है जहां आपके पिल्ला को अपने सकारात्मक व्यवहार के लिए पुरस्कृत किया जाता है और इस प्रकार आपके पालतू जानवर के लिए एक खुशहाल जीवन सुनिश्चित करता है।

निम्नलिखित लिंक में आपको सबसे अच्छा एंटीटाड्रिड कॉलर के साथ शीर्ष 5 मिलेगा जो वर्तमान में हैं

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
इंटरनेट पर अपने कुत्ते के लिए आइटम कहां खरीदेंइंटरनेट पर अपने कुत्ते के लिए आइटम कहां खरीदें
स्केलिबोर: आपके कुत्ते के लिए एक जीवन बीमा, एंटीपारासिटिक कॉलर से कहीं अधिकस्केलिबोर: आपके कुत्ते के लिए एक जीवन बीमा, एंटीपारासिटिक कॉलर से कहीं अधिक
प्रशिक्षण कुत्तों के लिए कॉलर के प्रकारप्रशिक्षण कुत्तों के लिए कॉलर के प्रकार
कुत्ते भौंकने से कैसे बचेंकुत्ते भौंकने से कैसे बचें
कुत्ते की छाल कैसे बनाएंकुत्ते की छाल कैसे बनाएं
चमड़ा बनाम कुत्ते कॉलर में नायलॉनचमड़ा बनाम कुत्ते कॉलर में नायलॉन
कुत्तों के लिए हार के प्रकारकुत्तों के लिए हार के प्रकार
हमारे कुत्ते के साथ यात्रा करने के लिए गाइडहमारे कुत्ते के साथ यात्रा करने के लिए गाइड
हार या सीटी antiladridos, इस अद्भुत हार पर सबकुछ!हार या सीटी antiladridos, इस अद्भुत हार पर सबकुछ!
बरगद कॉलरबरगद कॉलर
» » अपने कुत्ते को हर घंटों में भौंकने से रोकने के लिए आपको एंटी-छाल और हाउल कॉलर पर गाइड क्यों पढ़नी पड़ेगी?
© 2021 taktomguru.com