taktomguru.com

हार या सीटी antiladridos, इस अद्भुत हार पर सबकुछ!

हार antiladridos अल्ट्रासाउंड, तो उन्हें उपकरण या सीटी प्रशिक्षण का एक प्रकार है कि (उनके कुत्ते ने केवल पता लगाने योग्य) एक उच्च आवृत्ति ध्वनि का उत्सर्जन करता है और उनके जोर से भौंकने, है जहाँ से कुत्तों को रोकने के लिए में क्यों वे पैदा कर रहे हैं 21 वीं सदी में महसूस कर रहा हूँ।

Whistle Antiladridos

इन उपकरणों का उपयोग आज विवाद की ओर थोड़ा सा चलता है, कई पालतू संगठन सक्रिय रूप से उनके उपयोग को कम करने या समाप्त करने की कोशिश कर रहे हैं। कुछ देशों ने इसे पूरी तरह से प्रतिबंधित करने में कामयाब रहे हैं। हालांकि, कुत्तों के लिए ultrasonics द्वारा कॉलर की सुरक्षा और प्रभावशीलता के पक्ष में पर्याप्त सबूत हैं. यह जरूरी है कि किसी को भी अपने कुत्ते के लिए विचार करने वाले व्यक्तियों को पेशेवरों और विपक्षों से अवगत रहें।

जारी रखने से पहले, यदि आपको अभी भी हार के बारे में पता नहीं है, तो मैं आपको इस लेख में आमंत्रित करता हूं जिसमें हम इन उपकरणों के बारे में आपको जो कुछ पता होना है उसे समझाते हैं।

एंटिलैड्रिडोस हार - आपको जो कुछ पता होना चाहिए

कुत्तों के लिए एंटीड्रिडोस सीटी कैसे काम करती है?

बस अपने कुत्ते पर कॉलर रखें - जब कुत्ता छालता है, तो सिस्टम भौंकने के व्यवहार का पता लगाएगा और एक अल्ट्रासोनिक सुधार (ध्वनि) का प्रशासन करेगा जो केवल कुत्ता सुन सकता है। अल्ट्रासाउंड के स्वर कुत्ते को डराने सकता है, लेकिन कोई नुकसान नहीं होगा, कुत्ते तुरंत संकेत सहयोगी बुरा अल्ट्रासोनिक भौंकने अवांछित है और इस तरह धीरे-धीरे सीखते हैं और भौंकने जब मालिक कॉलर स्थापित करेंगे बंद हो जाएगा ।

कुत्ते अल्ट्रासाउंड कॉलर आपके पालतू की गर्दन के चारों ओर एक सामान्य कॉलर की तरह फिट बैठते हैं। हालांकि, इस मानक कॉलर से जुड़ा एक बैटरी संचालित डिवाइस वाला एक छोटा सा बॉक्स है, जो ध्वनि को उत्सर्जित करता है।

अल्ट्रासाउंड एंटिलैड्रिडोस कॉलर के साथ डल्माटा

बॉक्स में एक सेंसर होता है जो आपके पिल्ला को भौंकने पर शोर का पता लगाता है, और एक उच्च आवृत्ति ध्वनि उत्सर्जित करता है। यह आवृत्ति, हालांकि बहुत अधिक है, मानव कान के लिए ज्ञानी नहीं है, केवल अपने कुत्ते को विचलित और परेशान कर रही है ताकि वह भौंकने से रोक सके।

नियंत्रण संरचित किया जाता है ताकि मालिक के पास दिए गए उपयोग पर निर्णय हो, तो एक स्वर भी है जिसे हम नकारात्मक स्वर का सामना करने के लिए सकारात्मक कह सकते हैं।

बाद आम तौर पर, अपने पालतू जानवर को रोकने के लिए उनके भौंकने और अन्य अवांछनीय व्यवहार बंद करने के लिए प्रयोग किया जाता है, जबकि सकारात्मक स्वर की तरह "बैठो" या "रहने" आदेशों के साथ संयोजन के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता सकारात्मक मौखिक आदेश को सुदृढ़ करने के।

इन रंगों कि मालिक या ट्रेनर rebuking में अधिक नियंत्रण की अनुमति देता है एक हाथ रिमोट कंट्रोल द्वारा संचालित और, अपने कुत्ते के प्रशिक्षण के स्वर का इस्तेमाल किया और वांछित कार्रवाई पर निर्भर करता है को मजबूत कर रहे हैं, यह कारण है कि अल्ट्रासोनिक कॉलर किया गया है के लिए एक महान अन्य दो प्रकार की तुलना में वैकल्पिक: साइट्रोनला स्प्रे या इलेक्ट्रिक कॉलर का। 

अल्ट्रासाउंड एंटिलैड्रिडोस

अल्ट्रासाउंड द्वारा एंटिलैड्रिडोस हार की तुलना।




1.- यह बहुत शोर और परेशान हो सकता है। चूंकि हम ध्वनि नहीं सुन सकते हैं, क्या यह वास्तव में इंसान है या क्या यह हमारे कुत्ते को यातना दे रहा है? शायद आप यह पूछें, हालांकि यह उल्लेख करना महत्वपूर्ण है कि यह हानिकारक नहीं है, क्योंकि यह हमारे पालतू जानवरों को उनके स्वास्थ्य को प्रभावित किए बिना प्रशिक्षित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

2.- वे कुत्तों के लिए प्रभावी नहीं हैं जो बहरे या सुनवाई में कठोर हैं

3.- आप अपने पालतू जानवर को ज़रूरी से ज़्यादा बार दंडित कर सकते हैं और आप कभी नहीं जानते (सुन नहीं सकते), इसलिए दिशाओं को पढ़ना और क्षेत्र में विशेषज्ञों से परामर्श करना महत्वपूर्ण है।

4. बाहरी और आंतरिक उपकरणों का द्रव्यमान प्रभाव होता है, इसलिए सभी जानवर आपके घर में उच्च आवृत्ति स्वर से प्रभावित होंगे। उदाहरण के लिए, आप 2 कुत्ते हैं उनमें से एक भौंक रहा है और दूसरा शांत है। दोनों उत्सर्जित ध्वनि सुन सकेंगे, इसलिए जब भी वह छालता है तो एक कुत्ता दूसरे को बहुत नुकसान पहुंचाएगा। यही कारण है कि यदि आपके पास एक ही स्थान पर दो या दो से अधिक पालतू जानवर हैं, यह हार आदर्श है, क्योंकि केवल एक ही अन्य कुत्तों की भौंकने को नियंत्रित कर सकता है।

5.- एक ध्वनि सेंसर टेलीविजन, बाहरी शोर या किसी अन्य कुत्ते की भौंकने की झूठी आवाज का पता लगा सकता है और अपने पालतू जानवरों को अनावश्यक रूप से दंडित कर सकता है।

6.- सबसे बड़ी नुकसान हार अल्ट्रासाउंड भी बातें 21 वीं सदी कि मनुष्य इन हार द्वारा उत्सर्जित ध्वनि की पहचान नहीं कर सकते में एक सफल नवीनता है कि बनाता है में से एक है, दुरुपयोग या उपेक्षा भी हो सकता है आपके पालतू

Antiladridos सीटी किट का नमूना

इलेक्ट्रिक और साइट्रोनला कॉलर के विपरीत, जिसे स्वयं पर परीक्षण किया जा सकता है, एंटिलैड्रिडोस सीटी के नुकसान को जानने का कोई तरीका नहीं है कि एक हार हमारे जानवरों के मनोविज्ञान को बनाती है। यदि आपने एक कॉलर चुना है जो आपके कुत्ते की छाल पर प्रतिक्रिया करता है, तो दूरस्थ रूप से सक्रिय होने की बजाय, आप अपने कुत्ते को ओवरकोर करने के लिए कॉलर का जोखिम भी चलाते हैं।

कॉलर कि स्वचालित रूप से सक्रिय कर रहे हैं भी कुत्ते जो भी ज्यादा हैं अजनबियों के पहले से ही सावधान कर रहे हैं पैदा कर सकता है, क्योंकि भौंकने की कार्रवाई के साथ ध्वनि जोड़ और इसे से सीख के बजाय, वे अजनबियों के साथ संबंध में जोड़ना सीख वे अपने स्थान के दरवाजे पर पहुंचते हैं।

अल्ट्रासोनिक कॉलर के पेशेवरों

Untrasonido द्वारा एक कॉलर antiladridos के साथ कुत्ता

  1. यह आपके पालतू जानवरों को प्रशिक्षित करने के लिए इस्तेमाल किए गए कॉलर के कई अन्य विकल्पों की तुलना में अधिक मानवीय प्रतीत होता है। उदाहरण के लिए इलेक्ट्रिक कॉलर, जो हमारे पिल्ला में कम स्तर पर बिजली का निर्वहन करता है।
  2. ये हार, सिट्रोनेला कॉलर से सस्ता है क्योंकि सिट्रोनेला कॉलर बजाय इस हार सिर्फ निश्चित रूप से बैटरी पुनर्भरण के लिए एक रिचार्ज हर बार इस खत्म हो गया है खरीदने की जरूरत है, और सस्ता है ..
  3. ये कॉलर उन कुत्तों के लिए प्रभावी हैं जिनके पास ध्वनि की उच्च संवेदनशीलता है।
  4. यदि आपके पास 2 या अधिक कुत्ते हैं जो हमेशा एक साथ छाल करते हैं तो बाहरी और आंतरिक डिवाइस उपयोगी हो सकते हैं क्योंकि आपको केवल कॉलर की आवश्यकता होती है।
  5. मानव कान हार की आवाज नहीं सुनते या समझते हैं अल्ट्रासाउंड एंटिलैड्रिडोस।
  6. यह प्रशिक्षण का एक बुद्धिमान रूप है जो आपको और आपके कुत्ते को दूसरों की आंखों में अच्छा लग सकता है।
  7. सभी विचलन प्रशिक्षण कॉलर, में से अल्ट्रासाउंड कॉलर वे बीच में कहीं गिरते हैं।

जबकि साइट्रोनला हार सबसे मानव के रूप में पुरस्कार जीतता है, यह भी उल्लेखनीय है कि मालिक वास्तव में दुराचार के अनुशासन पर कोई नियंत्रण नहीं है अपने पालतू जानवरों के लिए बस, कुत्ते हर बार जब आप एक अवांछित व्यवहार छिड़काव क्योंकि इस के साथ ही सक्रिय होता है कुत्ते की भौंकना

कॉलर विद्युतीय निस्संदेह यह सबसे विवादास्पद है, लेकिन यह अनुशासन के कई स्तरों की अनुमति देता है और सीधे मालिक को नियंत्रण देता है।

कॉलर antiladridos ultrasnido द्वारा इस के लिए अन्य विकल्प कॉलर के बीच में हैं, साथ अल्ट्रासोनिक शोर का उत्सर्जन, हाथ संस्करण है, जो हाथों में नियंत्रण प्रदान करता है प्रयोग किया जाता है, तो अधिक मानव और समान रूप से अच्छी तरह से हो सकता है impactar- अनुशासन के मामले में मालिक सबसे उपयुक्त है, इसमें शोर मनुष्यों के लिए अतिसंवेदनशील है, जिससे यह एक बहुत ही बुद्धिमान विधि बन जाता है। जांचें कि वे क्या हैं अधिक सुविधाजनक हार अपने पालतू जानवर के साथ इसका इस्तेमाल करने के समय। आप निम्न लिंक में सभी जानकारी पा सकते हैं:

शीर्ष 5 - सर्वश्रेष्ठ एंटी-खरगोश हार

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते भौंकने से कैसे बचेंकुत्ते भौंकने से कैसे बचें
कुत्तों के लिए एक सीटी का उपयोग कैसे करेंकुत्तों के लिए एक सीटी का उपयोग कैसे करें
भौंकने वाला कुत्ता: मालिक के लिए एक बड़ी समस्याभौंकने वाला कुत्ता: मालिक के लिए एक बड़ी समस्या
सिग्नल कुत्तासिग्नल कुत्ता
जानवरों की अद्भुत क्षमताओं: उपकरणों का उपयोग।जानवरों की अद्भुत क्षमताओं: उपकरणों का उपयोग।
क्लिकर के साथ प्रशिक्षणक्लिकर के साथ प्रशिक्षण
प्रशिक्षण के लिए इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों का उपयोग करेंप्रशिक्षण के लिए इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों का उपयोग करें
दंडित करना हम शिक्षित नहीं करते हैंदंडित करना हम शिक्षित नहीं करते हैं
बिल्लियों को बिल्लियों से दूर रखेंबिल्लियों को बिल्लियों से दूर रखें
अपने पालतू जानवरों के मुखर तारों को क्यों नहीं हटाएंअपने पालतू जानवरों के मुखर तारों को क्यों नहीं हटाएं
» » हार या सीटी antiladridos, इस अद्भुत हार पर सबकुछ!
© 2021 taktomguru.com