taktomguru.com

एक फ़ीड का असमानता

नमस्कार। सुपरमार्केट में खरीदी गई फीड के साथ मेरे मेस्टिज़ो मध्यम आकार के कुत्ते को भोजन, मैं हमेशा एक ही ब्रांड का उपयोग नहीं करता, मैं प्रत्येक अवसर पर मुझे उचित लगता हूं। मुझे एक और दूसरे के बीच बहुत अंतर नहीं दिखता है, मेरा मतलब है कि कोई भी बुरा महसूस नहीं करता है। लेकिन यह सच है कि कुछ के साथ यह अधिक आटा मल और अधिक मात्रा में, लेकिन दस्त होने के बिना बनाता है। क्या यह सामान्य है? क्योंकि मैं इंटरनेट पर थोड़ा सा शोध कर रहा था और मुझे लगता है कि सामान्य अधिक लगातार मल होगी क्या इसका मतलब यह है कि फ़ीड अच्छी तरह से नहीं चल रहा है? धन्यवाद

नमस्कार। जैसा कि मैंने एक और प्रविष्टि में कहा था, सिद्धांत रूप में फ़ीड का कोई भी ब्रांड हमारे पालतू जानवरों के लिए मान्य है क्योंकि वे सभी सख्त नियंत्रण पास करते हैं। वैसे भी, यह एक निम्न-मध्य श्रेणी के साथ उच्च अंत फ़ीड के साथ खिलाने के लिए समान नहीं है, जो आमतौर पर सुपरमार्केट में मिलता है। यह दर्शाया गया है कि पिछले वर्षों के दौरान जीवन की गुणवत्ता और हमारे पशुओं की दीर्घायु में वृद्धि हुई है, जो मूल रूप से भोजन में सुधार के लिए धन्यवाद। उच्च गुणवत्ता वाले फ़ीड में एक है सर्वोत्तम गुणवत्ता की इष्टतम संरचना और अवयव।




मुझे लगता हैमुख्य विशिष्टताओं में से एक (ऊपर वर्णित लोगों के अलावा) है पाचनशक्ति फ़ीड का एक कुत्ते में प्रवेश करने वाली फ़ीड की मात्रा में, एक ऐसा हिस्सा होता है जो आंत में अवशोषित होता है, जो वास्तव में उपयोग किया जाता है, और दूसरा जो मल में समाप्त होता है, जो तर्कसंगत रूप से बर्बाद हो जाता है। पाचन क्षमता अवशोषित क्या है और क्या समाप्त हो गया है के बीच अनुपात है. हाई-एंड फीड में 90-95% की पाचन क्षमता होती है, यानी, लगभग हर चीज का उपयोग किया जाता है। इसलिए खिलाया अच्छी गुणवत्ता चारा कुत्तों पर्याप्त मल (और न ही मुलायम या हार्ड) और मध्यम उत्पादन जबकि फ़ीड गरीब गुणवत्ता कुत्तों के साथ खिलाया उन अक्सर बासना मल और यह की बहुत सारी उपज है, किया जाता के ज्यादा के बाद से यह समाप्त हो गया है और इसका उपयोग नहीं किया जाता है। यही कारण है कि कम गुणवत्ता वाले फ़ीड के साथ खिलाए कुत्ते को तृप्त होने के लिए बहुत कुछ देना पड़ता है। तो जब किसी फ़ीड की कीमत का आकलन करने के लिए केवल प्रति किलोग्राम की कीमत पर नज़र डालना पड़ता है, क्योंकि अगर उच्च अंत फ़ीड की आवश्यकता होती है तो दैनिक राशि बहुत कम होती है, अंत में आर्थिक अंतर इतना नहीं होगा।

cabeceranueva (1)

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते फ़ीड की गुणवत्ताकुत्ते फ़ीड की गुणवत्ता
कुत्तों के लिए फ़ीड: कौन सा और कौन सा?कुत्तों के लिए फ़ीड: कौन सा और कौन सा?
अभियान मुझे लगता है कि मैं पर्स के साथ सोचता हूंअभियान मुझे लगता है कि मैं पर्स के साथ सोचता हूं
कुछ फीड इतनी सस्ती क्यों हैं?कुछ फीड इतनी सस्ती क्यों हैं?
प्राकृतिक फ़ीड: आपके कुत्ते के लिए एक स्वस्थ और संतुलित आहारप्राकृतिक फ़ीड: आपके कुत्ते के लिए एक स्वस्थ और संतुलित आहार
अपने माल्टीज़ बिचॉन के लिए जैविक भोजनअपने माल्टीज़ बिचॉन के लिए जैविक भोजन
लगातार भोजन में बदलाव से सावधान रहेंलगातार भोजन में बदलाव से सावधान रहें
मेरे कुत्ते के लिए घर का बना आहार?मेरे कुत्ते के लिए घर का बना आहार?
क्या यह सच है कि बीट लुगदी कुत्तों और बिल्लियों के लिए फ़ीड में एक खराब घटक है?क्या यह सच है कि बीट लुगदी कुत्तों और बिल्लियों के लिए फ़ीड में एक खराब घटक है?
मुझे अपने पिल्ला को कैसे खाना चाहिए? और किस आवृत्ति के साथ?मुझे अपने पिल्ला को कैसे खाना चाहिए? और किस आवृत्ति के साथ?
» » एक फ़ीड का असमानता
© 2021 taktomguru.com