taktomguru.com

अपने माल्टीज़ बिचॉन के लिए जैविक भोजन

भोजन आपके पालतू जानवर की देखभाल के प्रमुख बिंदुओं में से एक है। एक अच्छा आहार न केवल आपके स्वास्थ्य को प्रभावित करता है, बल्कि सकारात्मक रूप से प्रभावित करता है: आपके कोट, आपकी त्वचा, दृष्टि, मनोविज्ञान की चमक और संभावित पाचन तंत्र रोगों को रोकने में मदद करता है। एक स्वस्थ और सही भोजन, यह सबसे अच्छा जीवन बीमा है जिसे आप अपने कुत्ते के लिए किराए पर ले सकते हैं।

फ़ीड के प्रकार

बाजार में उनकी रचना, अवयवों, कीमतों और ब्रांडों के आधार पर विभिन्न प्रकार की फ़ीड होती है।

फ़ीड ही हमारे पालतू जानवरों को प्राप्त करने वाला एकमात्र भोजन है, इसलिए, यह एक फ़ीड में निवेश करने लायक है जिसे हम जानते हैं कि गुणवत्ता क्या है और इसमें प्रत्येक कुत्ते की गतिविधि और आकार के लिए आवश्यक पोषक तत्व होते हैं।

जैविक फ़ीड का उपयोग क्यों करें

मुझे लगता है-बिचॉन-माल्टस




कुत्तों मांसाहारी जानवर हैं, इसलिए वे कार्बोहाइड्रेट के साथ बांट सकते हैं और मांस या मछली प्रोटीन पर अपना आहार आधार बना सकते हैं। आधिकारिक खाद्य नियंत्रण के अमेरिकन एसोसिएशन ने 2012 में अपने पालतू जानवरों के अध्ययन में कहा है कि कुत्ते और बिल्लियों दोनों को अपने आहार में कार्बोहाइड्रेट की आवश्यकता नहीं होती है।

ए का उपयोग करने के फायदे मुझे जैविक लगता है वे अवयवों और उनकी तैयारी की उत्पत्ति में रहते हैं। एक सामान्य नियम के रूप में, सुपरमार्केट फ़ीड में कार्बोहाइड्रेट, स्टेबिलाइजर्स, आलू स्टार्च पाउडर, तेल और प्रोटीन का एक छोटा प्रतिशत उच्च स्तर होता है।

विभिन्न जैविक ब्रांड हैं, लेकिन सबसे अधिक अनुशंसित है ACANA ब्रांड, चूंकि इसमें एक जैविक प्रमाणपत्र है जो पुष्टि करता है कि वे भोजन के विस्तार में रासायनिक उत्पादों का उपयोग नहीं करते हैं और सामग्री की उत्पत्ति को आश्वस्त करते हैं।

कई पालतू जानवरों ने अपनी गुणवत्ता की गुणवत्ता में सुधार किया है इन फीड्स के उपयोग के लिए धन्यवाद, ताजा और प्राकृतिक उत्पादों के साथ, बिना additives, रासायनिक उत्पादों, या कार्बोहाइड्रेट के। , चिकन, बीफ आदि के साथ .. एक प्रसिद्ध कनाडा के ब्रांड हम Yodetiendas के पालतू खंड है, जो इस ब्रांड के उत्पादों की एक विस्तृत विविधता प्रदान में फ़ीड के इस प्रकार प्राप्त कर सकते हैं होने के बावजूद प्रकाश: हम का भोजन एक विस्तृत विविधता मिल सकता है।

आपके भोजन के क्रोकेट्स के माध्यम से हम इसका अवलोकन नहीं कर सकते हैं फ़ीड में क्या होता है या यह कैसे बनाया जाता है। हम यह सुनिश्चित सामग्री किस तरह उपयोग किया जाता है, यह एक सुपरमार्केट के लिए जा रहा पसंद है और चिकन और सब्जियों हम चाहते हैं लेने नहीं है नहीं कर रहे हैं इसलिए यह चारा और सामग्री के ब्रांड की उत्पत्ति जानना महत्वपूर्ण है जो हमारे पालतू जानवरों का खाना तैयार करते हैं।

क्या आपको नहीं लगता कि यह थोड़ा और खर्च करने लायक है और यह सुनिश्चित करना कि हमारे कुत्ते को पर्याप्त भोजन मिल जाए?

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए कम प्रोटीन खाद्य पदार्थकुत्तों के लिए कम प्रोटीन खाद्य पदार्थ
कुत्तों की त्वचा का ख्याल रखने के लिए खाद्य पदार्थकुत्तों की त्वचा का ख्याल रखने के लिए खाद्य पदार्थ
कुत्ता खानाकुत्ता खाना
कुत्तों के लिए गीले भोजनकुत्तों के लिए गीले भोजन
मैं कुत्तों के लिए सोचता हूं: उनके प्रोटीनमैं कुत्तों के लिए सोचता हूं: उनके प्रोटीन
कुत्तों के लिए फ़ीड: कौन सा और कौन सा?कुत्तों के लिए फ़ीड: कौन सा और कौन सा?
सर्वश्रेष्ठ बिल्ली भोजन चुनने के लिए सुझावसर्वश्रेष्ठ बिल्ली भोजन चुनने के लिए सुझाव
मुझे गाइड कुत्ते के लिए फ़ीड खरीदने के लिए लगता हैमुझे गाइड कुत्ते के लिए फ़ीड खरीदने के लिए लगता है
अपने पग के लिए खाद्य बार्फ़अपने पग के लिए खाद्य बार्फ़
हेजहोग कैसे खिलाया जाएहेजहोग कैसे खिलाया जाए
» » अपने माल्टीज़ बिचॉन के लिए जैविक भोजन
© 2021 taktomguru.com