taktomguru.com

एक छोटे से घर में सबसे अच्छे पालतू जानवर क्या हैं

एक छोटे से घर में सबसे अच्छे पालतू जानवर क्या हैं

छोटी जगहों को पालतू जानवर होने की आपकी इच्छा को बर्बाद नहीं करना पड़ता है। अपने छोटे कमरे में रहने के लिए यहां सबसे अच्छे जानवरों से मिलें।

जब हम अपने निवास करने के लिए एक पशु साथी के बारे में सोचते हैं, हम आम तौर पर घर के चारों ओर जाने वाले काफी आकार के कुत्ते की कल्पना करते हैं। हालांकि, यह केवल सिद्धांत में सरल है, क्योंकि अभ्यास में आप पाएंगे कि आपके पालतू जानवर को सामान्य रूप से विकसित करने के लिए पर्याप्त जगह की आवश्यकता है।

अब, जब हमारे घर में छोटे आयाम होते हैं, तो हम अपने नए पालतू जानवरों के रूप में कौन से जानवरों पर विचार कर सकते हैं?

एक छोटे से घर में सबसे अच्छे पालतू जानवर क्या हैं

पांच जानवरों को एक छोटी सी जगह में रखना है

कछुए - एक छोटे से घर में सबसे अच्छे पालतू जानवर हैं

कछुए हरे रंग के रंग के छोटे प्राणियों हैं जिन्हें सही ढंग से विकसित करने के लिए बहुत अधिक क्षेत्र की आवश्यकता नहीं होती है, क्योंकि यह आवश्यक चलने के लिए पर्याप्त है।

हालांकि, इसका मतलब यह नहीं है कि आप उन्हें अपने घर की रसोई के माध्यम से आसानी से चल सकते हैं। जैसा कि आप जानते हैं, कछुओं को एक कृत्रिम स्थान होना चाहिए, जिसे पृथ्वी के उपयोग और पेड़ों की पत्तियों के साथ मछली के टैंक के अंदर तैयार किया जा सकता है, और इसके तापमान को नियंत्रित करने के लिए सूर्य की एक छोटी खुराक। आवश्यक देखभाल प्राप्त करने के लिए मत भूलना।

मछली - एक छोटे से घर में सबसे अच्छा पालतू जानवर है

मछली आपको एक पुरस्कृत दृश्य खुशी प्रदान करने में सक्षम सुंदर और रंगीन पालतू जानवर हो सकती है। उनका शांत और शांत चरित्र उन्हें उन लोगों के लिए आदर्श जानवर बनाता है जो आदेश और चुप्पी से ग्रस्त हैं।




पंखों वाले इन छोटे प्राणियों को केवल शांति में बढ़ने के लिए मछली की टंकी की आवश्यकता होती है, इसलिए आपके जीवन में जिस स्थान की आवश्यकता होती है वह पूरी तरह से उस मछली की मात्रा पर निर्भर करेगी जिसे आप हासिल करना चाहते हैं। हमेशा अपने आवास को नियमित रूप से साफ करना याद रखें।

हैम्स्टर - एक छोटे से घर में सबसे अच्छे पालतू जानवर हैं

हैम्स्टर छोटे कृन्तक हैं जो आपको कल्पना करने से ज्यादा मनोरंजन कर सकते हैं, क्योंकि उनकी गतिशीलता और गतिशीलता आपको अपनी आंखें नहीं लेना चाहती।

जबकि वहाँ दौड़ है कि 45 सेंटीमीटर लंबी तक पहुँचते हैं, गोल्डन हैम्स्टर के रूप में कर रहे हैं, वहाँ भी रूसी और चीनी प्रजातियों कि 25 सेंटीमीटर से अधिक नहीं है, इसलिए अपनी पसंद आकार आप उसे या उन्हें उपलब्ध है के अधीन है। केवल यह मान लें कि इनमें से कुछ जानवरों को अलग-अलग पिंजरों में उठाया जाना चाहिए।

हैम्स्टर - एक छोटे से घर में सबसे अच्छे पालतू जानवर हैं
हैम्स्टर - एक छोटे से घर में सबसे अच्छे पालतू जानवर हैं

बिल्लियों - एक छोटे से घर में सबसे अच्छा पालतू जानवर है

बिल्लियों घरेलू बिल्लियों हैं जो घर के अंदर रहने की स्थिति के लिए बहुत अच्छी तरह अनुकूलन का प्रबंधन करते हैं। यद्यपि बड़ी, मध्यम और छोटी नस्लों भी हैं, ये जानवर कुत्तों की तुलना में चार दीवारों के बीच विकास का सामना कर सकते हैं।

क्या आप पालतू जानवर रखना चाहते हैं जिसके साथ आप बिना किसी समस्या के अपने जीवन की कुर्सी साझा कर सकते हैं? खैर, एक बिल्ली आपकी सबसे अच्छी पसंद हो सकती है, क्योंकि उन्हें केवल बिना किसी समस्या के बढ़ने के लिए एक स्वच्छ बॉक्स की आवश्यकता होती है।

कुत्तों - एक छोटे से घर में सबसे अच्छा पालतू जानवर है

आखिरकार, अभी भी बहुत से लोग हैं जो एक साथी कुत्ते होने के विचार से खुद को इस्तीफा देने को तैयार नहीं हैं। उन सभी के लिए, लघु कुत्तों की छोटी नस्लों का निर्माण किया गया है, जैसे कि चिहुआहुआ या पूडल, जिसके लिए केवल एक छोटी सी जगह रहने की आवश्यकता होती है। हां, उन्हें हर दिन बाहर निकालने का प्रयास करें।

जैसा कि आप देख सकते हैं, पालतू जानवर उठाते समय घर का आकार कोई समस्या नहीं है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
हमारे पास कितने प्रकार के कुत्ते हैं जब हमारे पास ज्यादा जगह नहीं है?हमारे पास कितने प्रकार के कुत्ते हैं जब हमारे पास ज्यादा जगह नहीं है?
छोटे कुत्तों की देखभाल करना आसान हैछोटे कुत्तों की देखभाल करना आसान है
किराए के लिए कुत्तों, नई जापानी फैशनकिराए के लिए कुत्तों, नई जापानी फैशन
सवारी, हमारे कुत्ते की ऊर्जा खर्च करने के लिए आवश्यक हैसवारी, हमारे कुत्ते की ऊर्जा खर्च करने के लिए आवश्यक है
मेरे कुत्ते को केनेल का किस आकार की आवश्यकता है?मेरे कुत्ते को केनेल का किस आकार की आवश्यकता है?
छोटे गज में होने वाले सबसे अच्छे कुत्तों को फेंक दिया जाता हैछोटे गज में होने वाले सबसे अच्छे कुत्तों को फेंक दिया जाता है
किशोरों के लिए अच्छे कुत्तोंकिशोरों के लिए अच्छे कुत्तों
छोटे घरों के लिए सबसे अच्छा इनडोर कुत्ताछोटे घरों के लिए सबसे अच्छा इनडोर कुत्ता
क्या Rottweilers अच्छे परिवार कुत्ते हैं?क्या Rottweilers अच्छे परिवार कुत्ते हैं?
योर्शशायर पिल्लायोर्शशायर पिल्ला
» » एक छोटे से घर में सबसे अच्छे पालतू जानवर क्या हैं
© 2021 taktomguru.com