taktomguru.com

छोटे गज में होने वाले सबसे अच्छे कुत्तों को फेंक दिया जाता है

Image22ऐसे कई कुत्ते हैं जो एक यार्ड में अच्छी तरह से हो सकते हैं जब तक कि यह थोड़ी देर के लिए हो। लेकिन, यदि आंगन महल से अधिक अध्ययन है, तो यह हमेशा आपके पालतू जानवर का आकार नहीं होता है जिसे ध्यान में रखा जाना चाहिए।

एक आंगन में जीवन. अधिकांश पिल्ले कुछ बाहरी इलाके का आनंद लेते हैं जिन्हें वे स्वयं के रूप में महसूस कर सकते हैं। असल में, आपके पालतू जानवर शायद शीर्ष 10 चीजों में डाल देंगे जो आपको हर दिन यार्ड की यात्रा के लिए करना है। कुत्ते सामाजिक जीव हैं जो कंपनी को लालसा करते हैं, आप बगीचे की त्वरित यात्रा में दिन में दो बार पेशकश कर सकते हैं। अन्य कुत्तों और लोगों के साथ कार्य करने के तरीके के बारे में जानने के लिए आपके पालतू जानवर को प्रशिक्षण में आपके मार्गदर्शन की आवश्यकता है। बोरियत से छुटकारा पाने और कुछ सम्मान पाने के प्रयास में कुत्ते जो अक्सर बाहर निकलते हैं, अक्सर छाल, खुदाई करने वाले और आक्रामक बन जाते हैं।

अपनी संगतता को मापें. यदि आप पिल्ला की तलाश में हैं, तो पहला कदम आपकी उम्मीदों का विश्लेषण करना है। यदि आप लॉन कुर्सी में पिछवाड़े के दर्जनों में समय बिताते हैं या नवीनतम फैशन पत्रिका पढ़ते हैं, तो शायद आपको बगीचे को 10 इंच लंबा जैक रसेल टेरियर के साथ साझा करने में कुछ समस्याएं हैं। 30 मिनट के लिए एक 30-पाउंड सीमा कोल्ली एक धूप वाले स्थान पर उतरेगी, जब आप उसे चपलता पाठ्यक्रम में ले जाएंगे, जहां वह एक घंटे या उससे अधिक समय तक हुप्स के माध्यम से कूद रहा था। एक 200-पाउंड बुल्मस्टिफ़ एक तेज चलने के बाद पिछवाड़े के खर्राटों के लिए खुशी से साइन अप करेगा।




छोटे आंगन के प्रेमी. 70 से 80 पाउंड के बीच वजन, क्लंबर स्पैनियल एक धीमी गति से चलने वाला सज्जन है जो शहरी जीवन के लिए अनुकूल है। एक छोटा सा पिछवाड़े आपको अपने दैनिक सौंदर्य के दौरान अन्वेषण करने के लिए पर्याप्त जगह देगा, लेकिन आपको कुछ दैनिक चलने की आवश्यकता होगी। एक कमज़ोर Pomeranian, माल्टीज़, यॉर्कशायर टेरियर या शिह जू एक छोटे से आंगन कि अपनी आवश्यकताओं दैनिक सूट में ठीक हमेशा व्यायाम हो सकता है और जब आप एक गेंद फेंकने के लिए या आगे बढ़ रखने के अन्य गतिविधि और मनोरंजक देने के लिए तैयार हैं , लेकिन बाहरी रोशनी के बाद बालों की उस लंबी परत को शांत होने की आवश्यकता है। कम ऊर्जा बुलडॉग, फ्रेंच बुलडॉग और पेमब्रोक वेल्श Corgi, भी छोटे छोटे बगीचे में बहुत मजेदार है।

विवरण. पड़ोसियों को अपने पिछवाड़े का आनंद ले सकते हैं यदि आपके पास एक बाड़ है जो आपके पालतू जानवर को पकड़ने के लिए पर्याप्त मजबूत है। जरूरी होने पर उसे हर रोज छेड़छाड़ की तरह सिखाएं और उन्हें करने के बाद हर दिन उसकी जरूरतों को पूरा करें। सभी कुत्तों, यहां तक ​​कि छोटी खिलौना, को सामाजिककृत करने और आज्ञाकारिता प्रशिक्षण प्राप्त करने की आवश्यकता है। दूसरी तरफ, यह सुनिश्चित करने का सबसे अच्छा तरीका है कि आपके पालतू जानवर अच्छी तरह से व्यवहार करते हैं जब यार्ड में उसे घर के अंदर रहने के लिए सिखाया जाता है। अपने पिल्ला के आकार या ऊर्जा के स्तर के बावजूद, यदि आप पिछवाड़े में कुछ मिनट से अधिक समय देने की सोच रहे हैं, तो आपको आराम करने के लिए पानी और संरक्षित जगह की आवश्यकता होगी। इसके अलावा, पिछवाड़े में बिताए गए समय को दैनिक चलने की जगह कभी भी प्रतिस्थापित नहीं कर सकती है जिसे आपको संतुलित और खुश होने की आवश्यकता होती है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक जैक रसेल टेरियर में पृथक्करण चिंताएक जैक रसेल टेरियर में पृथक्करण चिंता
कुत्तों में बुरे व्यवहार को कैसे सही करेंकुत्तों में बुरे व्यवहार को कैसे सही करें
कुत्ते के बगीचे में खुदाई रोकने के लिए 8 युक्तियाँकुत्ते के बगीचे में खुदाई रोकने के लिए 8 युक्तियाँ
क्या आयरिश नरम लेपित गेहूं टेरियर खोदना पसंद है?क्या आयरिश नरम लेपित गेहूं टेरियर खोदना पसंद है?
पिल्लों को गोद लेना - कुत्ते को कैसे चुनना हैपिल्लों को गोद लेना - कुत्ते को कैसे चुनना है
ऑस्ट्रियन पिंसर के बारे में उत्सुक तथ्यऑस्ट्रियन पिंसर के बारे में उत्सुक तथ्य
एक पालतू जानवर के लिए एक स्मारक के लिए रचनात्मक विचारएक पालतू जानवर के लिए एक स्मारक के लिए रचनात्मक विचार
योरकी पिल्ले के लिए बचाव साइटेंयोरकी पिल्ले के लिए बचाव साइटें
अकिता आक्रामक हैं?अकिता आक्रामक हैं?
यात्रा पर अपने पालतू जानवर की देखभाल कैसे करेंयात्रा पर अपने पालतू जानवर की देखभाल कैसे करें
» » छोटे गज में होने वाले सबसे अच्छे कुत्तों को फेंक दिया जाता है
© 2021 taktomguru.com