taktomguru.com

इसे जाने का कठिन निर्णय

हैलो, सुप्रभात। मैंने पहले अपने पिल्ला के बारे में लिखा था पैपिलॉन मेरे पास ट्रेकेइटिस था, अब मैं लिख रहा हूं क्योंकि मेरे कुत्ते का निदान बहुत बदल गया है, क्योंकि एक पल से दूसरे पेट में सूजन शुरू हुई जैसे कि यह तरल पदार्थ बरकरार रहे।

सीजब मुझे एहसास हुआ कि मैं उसे पशु चिकित्सा में ले गया और उन्होंने टोमोग्राफी और रक्त परीक्षण किया। नतीजा यह था कि मेरे कुत्ते के पास बहुत बड़ा यकृत और प्लीहा है और यह कि ट्यूमर थे (मैंने विश्लेषणात्मक फ़ाइल को संलग्न किया ताकि मैं इसे बेहतर देख सकूं) वह अच्छी तरह से सांस नहीं ले रहा था क्योंकि वह पहले से ही अपने फेफड़ों को मेटास्टेसाइज कर चुका था.

पशुचिकित्सक मुझे बताता है कि मेरा कुत्ता बहुत बुरा है और यह महीने के अंत में नहीं होगा। सच्चाई यह है कि मैं बहुत दुखी महसूस करता हूं, मैंने कभी सोचा नहीं कि मैं इसे इतनी तेज़ी से खो दूंगा। यह तरल पदार्थ बरकरार रखता है और मूत्रवर्धक ले रहा है लेकिन मुझे नहीं लगता कि इससे ज्यादा मदद मिलती है। वह यकृत के लिए एक गोली भी ले रहा है, इसलिए वह खाना जारी रख सकता है भले ही वह कुकीज़ में अपना खाना नहीं खाना चाहता, वह केवल चिकन सूप खाना चाहता है। लेकिन वह अपने बिस्तर में पूरे दिन झूठ बोलता है। पशुचिकित्सा ने मुझे उसे जीवन की गुणवत्ता देने के लिए कहा जो अब इलाज नहीं कर रहा है, लेकिन यदि यह बदतर हो जाता है तो वह उसे euthanizes और उसे आराम देता है। पीलेकिन मुझे लगता है कि मेरा कुत्ता अभी भी खा रहा है लेकिन थोड़ा लेकिन वह करता है, मुझे नहीं पता कि मुझे क्या करना है, मैं अपने कुत्ते से बहुत प्यार करता हूं और मैं उसे euthanize नहीं करना चाहता। मैं चाहता हूं कि आप मुझे यह बताना चाहें कि इसे कब सलाह दी जाती है, क्योंकि मैं आपको बहुत पीड़ा नहीं लेना चाहता हूं। मैं अग्रिम में आपका धन्यवाद करता हूं।




perroeutanनमस्कार। मुझे खेद है कि आखिर में निदान इतना जटिल हो गया है। यह सबसे अधिक कठिन निर्णय है कि एक मालिक का सामना कर सकते है, मैं माफी आप इस समय मिल रहा है, यह इस निर्णय करते हैं और जानते हैं कि अगर आप सही बात कर रहे हैं, अगर मैं उसके लिए और अधिक करने या उम्मीद कर सकता है के लिए बहुत मुश्किल है। मैं हमेशा इस स्थिति में मालिकों को एक ही चीज़ की सलाह देता हूं मेरी राय निर्णय के अनुसार किया जाना चाहिए जानवर के जीवन की गुणवत्ता. कुत्ते में दर्द या हल्के असुविधा लेकिन अभी भी खाने, पीने, अपेक्षाकृत हंसमुख (कम से कम दिन के सबसे), आप से संबंधित है, ख़ुशी से अपने प्रेम संभव के रूप में प्राप्त करता है और जहाँ तक है, तो आप इसे वापस लाने के लिए और भी खेलने की कोशिश आप के साथ, आप कठिन निर्णय स्थगित करने के लिए खुद से पूछ सकते हैं। लेकिन अगर कुत्ता अपने जीवन का आनंद नहीं लेता है और वह पीड़ित है, उसके दर्द को बढ़ाने के लिए यह समझ में नहीं आता है. मुझे पता है कि यह मुश्किल है, ऐसा लगता है कि आप कुछ और कर सकते हैं या आप देखना चाहते हैं कि वह खुश है, लेकिन आपको पता है कि वह नहीं जानता है कि वह नहीं करता है, और आप उसके लिए सबसे अच्छी चीज कर सकते हैं जिससे वह पीड़ित होने में मदद कर सके। उसके साथ अच्छे समय के साथ रहें और एक खुशहाल जीवन की याददाश्त के साथ रहें और पीड़ा के एक भयंकर अंतिम दिन नहीं। लेकिन यह सिर्फ मेरी व्यक्तिगत राय है। मैं आपको यह नहीं बता सकता कि अब आप इसे करें या प्रतीक्षा करें, केवल आप, कि आप अपने कुत्ते को जानते हैं कि आप जानते हैं कि जीवन की गुणवत्ता और पीड़ा के बीच की रेखा कहां है और यह आप ही निर्णय लेना चाहिए। मैं आपको केवल बहुत उत्साह और दुनिया में सभी समर्थन दे सकता हूं। किसी अन्य प्रश्न पूछना न भूलें।

मैं ऐसे कठिन मालिकों को प्रोत्साहित करता हूं जो इस कठिन निर्णय को कैसे बनाते हैं, इस बारे में उनकी राय देने के लिए खुद को ऐसी मुश्किल स्थिति में खुद को मिला है, अगर उन्हें लगता है कि उन्होंने सही विकल्प लिया है या यदि वे इसे अलग-अलग करना चाहते हैं।

cabeceranueva (1)
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
पेट फूलना कुत्तेपेट फूलना कुत्ते
माँ, मुझे एक कुत्ता चाहिए!माँ, मुझे एक कुत्ता चाहिए!
शेल्डन, गोद लेने के बारे में कहानी आपके जीवन को बदल सकती हैशेल्डन, गोद लेने के बारे में कहानी आपके जीवन को बदल सकती है
अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज लुकासअपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज लुकास
छोटे प्रश्नछोटे प्रश्न
बिल्लियों इतनी स्वतंत्र नहीं हैं: सैली की कहानीबिल्लियों इतनी स्वतंत्र नहीं हैं: सैली की कहानी
क्या आप बता सकते हैं कि घर कुत्ते की तरह कब गंध करता है?क्या आप बता सकते हैं कि घर कुत्ते की तरह कब गंध करता है?
Cryptorchidism और entropionCryptorchidism और entropion
चलो बात करते हैं: क्या आप अपने कुत्ते को गंदे व्यंजन चाटना चाहते हैं?चलो बात करते हैं: क्या आप अपने कुत्ते को गंदे व्यंजन चाटना चाहते हैं?
पहला परीक्षणपहला परीक्षण
» » इसे जाने का कठिन निर्णय
© 2021 taktomguru.com