taktomguru.com

राजकुमार खंड, दुनिया में सबसे मजेदार बिल्ली मरो






प्रिंस चंक की मृत्यु हो गई। रविवार को, 21 नवंबर को, एक बिल्ली का बच्चा बिल्लियों के आकाश में चला गया पूरी दुनिया में प्रसिद्ध है इसकी चरम मोटापा के लिए, जिसने 20 किलोग्राम ब्रश किया। हालांकि वह अगस्त 2008 में अपनाया जाने के बाद से अपना वजन कम करने में कामयाब रहे, फिर भी वह मोटापे से ग्रस्त था, और दिल की विफलता से मर गया।

आहार देर से आया था न्यू जर्सी के एक परिवार द्वारा अपनाया गया इस नम्र और सुंदर बिल्ली को, अपने पिछले मालिक, डिन्ना ओक्लाटनर के बाद, उसे छोड़ दिया जब उसे अपना घर छोड़ना पड़ा क्योंकि वह बंधक का भुगतान नहीं कर सका।

और वह किस तरह से मर गया? जाहिर है, उसका छोटा दिल उसकी मोटापा नहीं खड़ा कर सकता था, जो यह कोई मजाक नहीं है एक बिल्ली के लिए विक्सेन्ट डैमियानी अपने नए मालिक थे, अंत में ब्लैकवुड, न्यू जर्सी के एक पशुचिकित्सा ने निदान किया था गंभीर कार्डियोवैस्कुलर बीमारी.

दमियानी ने कहा कि एक दस वर्षीय पुरुष, बिल्ली सोते समय मृत्यु हो गई: "हमारे परिवार का एक सदस्य मर गया है, हम पूरी तरह से उजाड़ हो गए हैं।"


छोड़ने के बाद, एक पड़ोसी ने उसे पाया, हालांकि पहले उसे पता नहीं था कि वह किस तरह का जानवर था जो उस बगीचे के माध्यम से उस बेकार सफेद बंडल था। यह सत्यापित करने के बाद कि यह एक छोटी बिल्ली थी, वह इसे कैमडेन काउंटी पशु आश्रय नामक आश्रय में ले गया।

सुप्रभात अमेरिका में दिखाई देने के बाद उनके असामान्य थोक ने सैकड़ों परिवारों को अपनाने के लिए लड़ने के लिए संघर्ष किया। अंत में, केवल एक ही चुना गया था, वही एक जो अब उसकी अप्रत्याशित मौत रोता है।

इतिहास में केवल एक अन्य बिल्ली को इस से फटकार माना जाता है: एक मृत ऑस्ट्रेलियाई बिल्ली जिसने राजकुमार चंक से चूकने से केवल एक किलो अधिक वजन किया, जो एक बन गया मीडिया सनसनीखेज.

एक प्रसिद्धि ने उन्हें विभिन्न सुबह के टेलीविज़न कार्यक्रमों जैसे मॉर्निंग अमेरिका गुड, रेगिस एंड केली के साथ लाइव या लोगों जैसे पत्रिकाओं में शामिल होने के लिए प्रेरित किया, यहां तक ​​कि द पोस्ट जैसे समाचार पत्रों के सामने वाले पृष्ठों पर कब्जा करने के लिए भी। ईमानदारी से, ऐसा नहीं होने के लायक होगा शानदार मोटापा और पहला परिवार था जो कम खिलाया होता और अधिक चाहता था।

टाइटो, बिल्ली जो राजकुमार चंक के साथ रहती थी, उसकी मृत्यु से सबसे ज्यादा प्रभावित होती है। "वे दो सबसे अच्छे दोस्त थे, उन्होंने सबकुछ एक साथ किया, अब हम उसे हर समय व्यस्त रखने की कोशिश कर रहे हैं ताकि वह अपनी अनुपस्थिति को बहुत ज्यादा न देख सके।"

डैमियानिस प्रिंस चंक फाउंडेशन, एक एनजीओ जो पालतू मालिकों को वित्तीय संकट से गुजरने में मदद करता है, और न्यूयॉर्क, पेंसिल्वेनिया, न्यू जर्सी और कैलिफ़ोर्निया जैसे स्थानों में काम करता है।



आपकी भाषा में उपशीर्षक: वीडियो अंग्रेजी में है, लेकिन आप इसे अपनी भाषा में उपशीर्षक के साथ देख सकते हैं। यदि आपको नहीं पता कि यह कैसे करें, तो इन चरणों का पालन करें: 1. YouTube लोगो पर क्लिक करें जो आपको प्रत्येक वीडियो के निचले दाएं भाग में मिलेगा। यह आपको YouTube पृष्ठ पर देखने के लिए वीडियो पेज पर ले जाएगा। 2. एक बार यूट्यूब पेज पर, माउस को सीसी लोगो पर रखें, आप इसे तुरंत देखेंगे क्योंकि यह लाल पृष्ठभूमि के साथ खाली है। फिर आप कई भाषा विकल्प देखेंगे, आपकी रुचि रखने वाली भाषा का चयन करें, स्वीकार करें और जाएं, उपशीर्षक स्वचालित रूप से प्रकट होते हैं।

स्रोत: usatoday.com


घर पर बिल्लियों के यूट्यूब:
लघु जैतून के पत्तों के साथ खुश बिल्लियों
    जैतून की शाखाएं एक असली भूमध्य कैटनीप हैं, इसे अपनी बिल्ली से आजमाएं! वे अपनी पत्तियों को गंध करना पसंद करते हैं, पूरे पौधे उन्हें उत्साहित करते हैं। और जानें ...
    लघु
      मुझे कुकी पसंद नहीं है, requetemiau!
    Requetemiau, मुझे आश्वासन दिया है कि मैं कुकी मारिया द्वारा बहकाया नहीं गया हूं, कि मैं एक बिल्ली हूं, मेरे दोस्त-, बिल्ली का बच्चा अपने छोटे दोस्त की अनजानता की शिकायत करता है। और जानें ...
    लघु
      ऊंचाई में बिल्लियों की रश
    एक कठिन लड़ाई के बाद, दो बिल्लियों में से एक खुद को विजेता घोषित करता है। दोनों में से कौन सा खराबी के पेड़ का राजा होगा? अपने दांव रखें! और जानें ...
    लघु
      आहार पर बिल्ली किसी अन्य बिल्ली से भोजन चुराती है
    एक लालची बिल्ली को रोकना वास्तव में मुश्किल है, खासतौर पर अमीरों की एक प्लेट के सामने, स्वस्थ लेकिन पहाड़ियों के ब्लेंड केडी से ज्यादा स्वादिष्ट। आहार पर होना कितना बुरा है! पैर डालकर शुरू करें, और मुंह से समाप्त होता है ...
    लघु
      ओह, क्षमा करें, क्षमा करें, क्षमा करें ...
    बिल्ली इस्तीफे के साथ देखती है और चेहरे का सामना करती है कि यह एक कविता है कि बिल्ली की झपकी उनके नाक के सामने एक झींगा कैसे होती है! और जानें ....
    लघु
    यह catwalk मेरा है। Catwalk पर चलने वाले घर में पहली बिल्ली उसे उसे, या बल्कि, केवल खुद के रूप में मानती है, और दूसरों को बारीकी से देखती है। वीडियो में, वह एक सियामीज़ का अनुसरण करता है, जो आखिर में बिल्ली के संदेह को समझता है और थोड़ी देर के बाद भाग जाता है।
    लघु
    नए कैटवॉक को जानना कैट्सकासा किट्टी ने नए कैटवॉक पर अपना पहला कदम उठाया कि उसकी एमिटोस दीवार पर लटका है। क्या बदलाव, दीवारों पर चलने के लिए शांत! और जानें ...
    लघु
    क्या मैं कूदता हूं या कूदता हूं? "अजीब बिल्ली का बच्चा, सोचता है और सोचता है कि नए कैटवॉक पर कूदना है या नहीं, कि उसके एमिटोस ने दीवार पर लटका दिया है या नहीं। आपको क्या लगता है, आखिर में कूद जाएगा? और जानें ...
    लघु
      मुझे अपना छोटा दोस्त देने के लिए क्या अमीर छोटी बात है? ... puagggggg !!!!!!!
    बिल्ली का बच्चा मानता है कि हाथ क्रीम समृद्ध संघनित दूध, या क्रीम की एक ट्यूब है, लेकिन ... लेकिन वह पता लगाता है कि यह ऐसा नहीं है ... और जिज्ञासा और अजीबता के उसके छोटे चेहरे में कोई अपशिष्ट नहीं है ...



अन्य अनुशंसित वीडियो:
- बिल्ली का बच्चा फैसला करता है कि पूंछ का पीछा पीने के पानी से ज्यादा मजेदार है।
- दुनिया की खोज करने वाले बिल्ली के बच्चे की रसोई में पागल भाग निकलता है
- किट्टी ब्राउन आपको gatosencasa.com के ब्लॉगर को टाइप करने नहीं देता है

- बिल्ली प्यार: बिल्ली का बच्चा का विवाह लंड से भरा हुआ है
- पेनकेक्स की तरह बिल्लियों, विशेष रूप से छोटे चोरों ...
- बिल्ली का बच्चा एक ट्रे पर एक झपकी सोता है

- रूसी नीली बिल्ली दोपहर के सूरज में उत्साहपूर्वक दीवारों की दीवारें
- रसोईघर में एक भूरे रंग के बिल्ली के बच्चे के उन्माद और मजाकिया ramblings
- बिल्ली भोजन और नमक के साथ भोजन कक्ष में अभ्यास बाइक पर हो जाता है

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
छुट्टी पर अपनी बिल्ली के साथ क्या करना है?छुट्टी पर अपनी बिल्ली के साथ क्या करना है?
जादुई क्षण: एक सुंदर बिल्ली का असली प्यारजादुई क्षण: एक सुंदर बिल्ली का असली प्यार
मिस्र के बिल्लियों - फेलिस सिलवेस्ट्रीस कैटसमिस्र के बिल्लियों - फेलिस सिलवेस्ट्रीस कैटस
बिल्ली का बच्चा मोटापाबिल्ली का बच्चा मोटापा
एक वयस्क बिल्ली को अपनाने के 10 कारणएक वयस्क बिल्ली को अपनाने के 10 कारण
20 फरवरी अंतरराष्ट्रीय बिल्ली दिवस20 फरवरी अंतरराष्ट्रीय बिल्ली दिवस
नाजेरा में बिल्ली खो गई!नाजेरा में बिल्ली खो गई!
बिल्ली नस्लों: तुर्की angoraबिल्ली नस्लों: तुर्की angora
दुनिया में सबसे दुखद बिल्लीदुनिया में सबसे दुखद बिल्ली
मेरी बिल्ली की उम्र की गणना कैसे करेंमेरी बिल्ली की उम्र की गणना कैसे करें
» » राजकुमार खंड, दुनिया में सबसे मजेदार बिल्ली मरो
© 2021 taktomguru.com