taktomguru.com

झुकाव का समय

बसंत बस पास हो गया है और बिल्लियों के झुंड उसके साथ आए हैं। सड़कों के माध्यम से बिल्ली के बच्चे को घबराहट देखना और यहां तक ​​कि कुछ आने वाले लोगों को ध्यान देने की मांग करना आम बात है।

लेकिन यह, जो बहुत ही आकर्षक और बहुत ज्यादा लगता है, खासकर छोटे बच्चों के पीछे, इसके पीछे एक बहुत दुखद वास्तविकता है।

एक व्यापक धारणा है कि बिल्लियों का जन्म सड़क पर रहने के लिए होता है, लेकिन ऐसा नहीं है। हर कोई जिसकी बिल्ली है वह पहचान लेगी कि, हालांकि कुछ स्वतंत्र हो सकते हैं, वे हमेशा मानव साथी, एक सहवास, खेल का समय और एक अच्छा बिस्तर का आनंद लेते हैं।

स्ट्रीट बिल्लियों में अक्सर एक बहुत काला भविष्य होता है और एक घर बिल्ली की तुलना में जीवन बहुत छोटा होता है। यद्यपि ये अंतिम समय समय-समय पर सड़क पर जाते हैं (अगर हम कुछ डर नहीं लेना चाहते हैं तो बहुत अधिक नियंत्रण करने के लिए जरूरी चीज है) वे अपने घर लौटते हैं, लोगों की रक्षा करते हैं और बाहर के खतरों को पूरा करते हैं।

लिटर चुनते समय सावधान रहें!

अगर हमें बिल्ली के बच्चे के कूड़े मिलते हैं तो हमें उन्हें पहली बार पकड़ना नहीं चाहिए और उनकी देखभाल करने के लिए रक्षक को दौड़ना चाहिए- इससे पहले कि हमें जांच करनी चाहिए कि मां क्षेत्र में है या नहीं।

एक कूड़े को उठाना बहुत प्रयास है और, यदि हम इसे अपने घर में ले जाने के इच्छुक नहीं हैं, तो उन्हें बाहर निकालें और जिम्मेदार परिवारों की तलाश करें, हम पहली बार संरक्षक को यह जिम्मेदारी नहीं ले सकते हैं।

अगर मां क्षेत्र में है, तो वह बड़े होने के कारण उन्हें खिलाएगी और उनकी देखभाल करेगी। इसका मतलब यह नहीं है कि आप मदद नहीं कर सकते हैं। आप उनमें से तस्वीरें ले सकते हैं और उन्हें फैला सकते हैं यदि एक जिम्मेदार परिवार ऐसा लगता है कि बिल्ली के बच्चे या मां को गोद लेने के लिए तैयार है (उन्हें मत भूलना, उन्हें घर का अधिकार भी है)।

अगर आपको इस प्रक्रिया के बारे में कोई संदेह है, तो मुझे यकीन है कि क्षेत्र के संरक्षक आपको आवश्यक जानकारी देने में प्रसन्न होंगे ताकि आप इस नए परिवार की मदद कर सकें।

घर की तलाश में

कुछ समय पहले मैंने आपको "जानवरों की मदद करने के लिए आउटलेट" के बारे में बताया था। यह फेसबुक पेज सभी प्रकार के उत्पादों को बेचता है और आय के साथ विभिन्न व्यक्तियों और संरक्षकों को अपने बचाए गए जानवरों को आगे बढ़ने में मदद करता है और उन्हें दूसरा मौका देता है।

अपने बिल्ली के बच्चे को बचाया यह सुंदर परिवार है:




photo_2016-07-07_13-07-33

मैड्रिड। इस मां और उसके बच्चों को बगीचों में उपेक्षा, नवजात शिशुओं से उठाया गया था। वर्तमान में उनके पास एक महीने और एक सप्ताह है।
प्रतिलिपि में उत्तरदायी हर किसी में, माँ बहुत युवा और बहुत कैरिओनोसा है।

वे टेस्टाडा और खराब हो जाते हैं। माँ भी, और निर्जलित।

संपर्क, मारिसा। दूरभाष। 661938665

इसके अलावा यह छोटा गोद लेना चाहता है:

13537612_1099505980122658_1546771566096953592_n

EBANY। वह 2 महीने पुरानी है और मैदान के बीच में छोड़ दी गई थी।
VALENCIA।
Teff। 617788734

को गोद ले

जैसा कि मैंने हमेशा कहा है, यह एक दुकान में जाने और एक खूबसूरत पिल्ला खरीदने और "ओवन से बाहर" बहुत मोहक है, लेकिन हमें वर्तमान वास्तविकता के अनुरूप होना चाहिए।

सबसे पहले, हमें ध्यान रखना चाहिए कि जानवरों के प्रजनन के पीछे क्या मौजूद है, जिन स्थितियों में उनके कुत्तों और बिल्लियों हैं जिनके एकमात्र कार्य को जानवरों के बावजूद उठाना और नस्ल बनाना है। यदि आप खरीदने के लिए दृढ़ हैं, तो कम से कम उन स्थितियों की जांच करें जिनमें माता-पिता और पिल्ले ब्रीडर पर निर्णय लेने से पहले हैं।

लेकिन इससे पहले, ध्यान रखें कि केनेल और आश्रय सभी उम्र, प्रकार और आकार के जानवरों से भरे हुए हैं। इसके अलावा, जब आप एक संरक्षक के पास जाते हैं तो आपको उन लोगों का अनुभव होगा जो लंबे समय तक जानवरों को बचा रहे हैं और आगे बढ़ रहे हैं और वे आपको सलाह दे सकते हैं कि कुत्ता या बिल्ली कौन सा जीवन शैली के लिए उपयुक्त है। याद रखें, वे जीवन भर के लिए एक उपहार हैं!

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
यौन व्यवहारयौन व्यवहार
पालतू जानवर के रूप में कुत्ते या बिल्ली का चयन कैसे करेंपालतू जानवर के रूप में कुत्ते या बिल्ली का चयन कैसे करें
सर्दियों में घरेलू बिल्ली की देखभालसर्दियों में घरेलू बिल्ली की देखभाल
बिल्ली की देखभाल - बिल्ली की जानकारीबिल्ली की देखभाल - बिल्ली की जानकारी
बिल्लियों के महान वीडियो बच्चों के साथ मरीजों को सूखते हैंबिल्लियों के महान वीडियो बच्चों के साथ मरीजों को सूखते हैं
एक बिल्ली - लाभ कैसे अपनाने के लिएएक बिल्ली - लाभ कैसे अपनाने के लिए
एक बिल्ली के कितने मानव साल हैएक बिल्ली के कितने मानव साल है
रेफ्रिजरेटर के पीछे से बिल्लियों को हटा देंरेफ्रिजरेटर के पीछे से बिल्लियों को हटा दें
बिल्लियों के लिए नामों की सूचीबिल्लियों के लिए नामों की सूची
"स्वर्ग से आया बिल्ली" आपके दिल को चुरा लेगी"स्वर्ग से आया बिल्ली" आपके दिल को चुरा लेगी
» » झुकाव का समय
© 2021 taktomguru.com