taktomguru.com

बिल्लियों के लिए एक पेड़ के हिस्सों को कैसे इकट्ठा करें (1)




आपके पास है खरीदा, और अंत में वह घर आता है खुरचनी पेड़ उसे पहले से ही मोंटैडिटो देखना बहुत अच्छा होगा, जब आप इसे खोलते हैं तो आपको लगता है डिब्बा. लेकिन, ओह, आश्चर्य!, या बल्कि: ओह, दुर्भाग्य!, जो पहले दिखता है उसके विपरीत, आप पाते हैं कि असेंबली बच्चों की बात नहीं है। कभी-कभी, चीज इसे लाती है ...


जब अराजकता बहुत अधिक सेवा नहीं करती है तो अराजकता की भावना अक्सर बढ़ जाती है, वे बिल्कुल स्पष्ट नहीं होते हैं, जो अक्सर वांछनीय से अधिक बार होता है। इसलिए, थोड़ी मदद की जरूरत है, और अंदर घर पर बिल्लियों हमें उम्मीद है कि हम आपको यह दे सकते हैं।

यदि प्रत्येक पेड़ के अपने संकेत हैं तो हम आपकी मदद कैसे करेंगे? इस प्रकार है: इस पोस्ट में आपको बड़े आकार के खुरचनी पेड़ की असेंबली के दौरान ली गई तस्वीरों की एक श्रृंखला मिलेगी। उन्हें एक के बाद देखें और हमारे सामान्य सुझावों को पढ़ें अपने काम को हल्का करने के लिए उपयोगी हो सकता है।

सबसे ऊपर, हार मत मानो। हमने सत्यापित किया है कि इस तूफान के बाद, जो इस मामले में, आमतौर पर, छोटा होता है, सूरज फिर से बाहर आता है। इतना उत्साह, काले बादल जल्दी से गुजरेंगे, और जल्द ही आप अपनी बिल्ली को एक सुंदर इंद्रधनुष दे सकते हैं ... जिसमें चढ़ना, नीचे और झपकी लेना.

आपको जिन सुझावों और समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है:
-टुकड़े चिह्नित नहीं हैं न तो संख्याओं के साथ और न ही किसी अन्य स्टिकर या उसके जैसा कुछ भी। यह आमतौर पर एक कारखाना त्रुटि है, और यह आम है। आप इसका पता लगाएंगे क्योंकि संकेतों में प्रत्येक टुकड़े का निशान होता है। समाधान? इसे किसी अन्य द्वारा बदलें या, ऐसा करने के मामले में, चित्र को देखकर, प्रत्येक टुकड़े को इसकी संख्या के साथ पहचानने का प्रयास करें।

- विभिन्न आकारों के शिकंजा: छोटे, आम तौर पर सहायक उपकरण, जैसे कि रैंप या सीढ़ियों में शामिल होने के लिए होते हैं। लंबे समय तक, जो आमतौर पर दोनों तरफ एक धागा होता है, केंद्रीय भागों में उलझ जाते हैं, जो अधिकांश आंदोलन का समर्थन करते हैं, जैसे स्क्रैपर स्टिक्स।

-आप पहले आधार को माउंट कर सकते हैं, यह सबसे तार्किक लगता है, जैसा कि आप इन छवियों में देखते हैं। लेकिन इसमें एक समस्या है: फिर आधार से केंद्रीय भाग में छड़ें पेंच करना अधिक कठिन होता है, क्योंकि आपको बेस बोर्ड के साथ शिकंजा को चालू करना होता है। यह अधिक वजन और अधिक असहज और महंगा है। इसके विपरीत, यदि आप पहली बार केंद्र को इकट्ठा, तो आधार और तीसरे शीर्ष, हम इस मुसीबत को बचाया: मध्य तक penúltio जगह में आधार है, पहले पेंच लाठी माउंट करने के लिए और फिर arandelitas साथ तालिका संलग्न, वे स्क्रू को नीचे से आधार तक ठीक करते हैं, अब चिपकने की आवश्यकता नहीं होती है।

-यदि आप गड़बड़ में हैं, और आप नहीं जानते कि कहां से शुरू करना है, पेड़ के मध्य भाग को देखो और इसके अनुरूप सामग्री की तलाश करें। आप इस भाग को स्वतंत्र रूप से इकट्ठा करना शुरू कर सकते हैं, फिर बाकी के साथ जारी रखना आसान हो जाएगा।

वैसे: ...शेष तस्वीरें आप उन्हें लगातार पोस्ट में देख सकते हैं:
पहला भाग (यह पोस्ट): क्लिक करें यहां.
दूसरा भाग: क्लिक करें यहां.
तीसरा हिस्सा: क्लिक करें यहां.

...बाकी तस्वीरों को आप उन्हें लगातार पदों में देख सकते हैं:
पहला भाग (यह पोस्ट): क्लिक करें यहां.
दूसरा भाग: क्लिक करें यहां.
तीसरा हिस्सा: क्लिक करें यहां.

महत्वपूर्ण: की सामग्री घर पर बिल्लियों किसी भी मामले में वे वाणिज्यिक ब्रांडों को बढ़ावा देते हैं, उनकी पोस्ट स्वतंत्र और स्वतंत्र हैं। उत्पाद की सिफारिश आपको, पूरी तरह से और विशेष रूप से, आपके और आपकी अद्भुत बिल्ली के कल्याण और रुचि का मार्गदर्शन करती है।

स्रोत: gatosencasa.com

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
बिल्लियों के लिए एक पेड़ से नीचे आने वाली दो गैटिन का वीडियोबिल्लियों के लिए एक पेड़ से नीचे आने वाली दो गैटिन का वीडियो
बिल्लियों के लिए एक पेड़ के हिस्सों को कैसे इकट्ठा करें (2)बिल्लियों के लिए एक पेड़ के हिस्सों को कैसे इकट्ठा करें (2)
आपकी बिल्ली के लिए आदर्श खुरचनी खोजने के लिए 8 विचारआपकी बिल्ली के लिए आदर्श खुरचनी खोजने के लिए 8 विचार
अपनी बिल्ली के लिए एक गोलाकार कार्डबोर्ड स्क्रैपर कैसे बनाएंअपनी बिल्ली के लिए एक गोलाकार कार्डबोर्ड स्क्रैपर कैसे बनाएं
Bricogato: बिल्लियों के लिए एक खुरचनी पेड़ के मापBricogato: बिल्लियों के लिए एक खुरचनी पेड़ के माप
अपनी बिल्लियों के लिए कैबिनेट के साथ एक खुरचनी बनाएँअपनी बिल्लियों के लिए कैबिनेट के साथ एक खुरचनी बनाएँ
बिल्लियों के नाखूनों के लिए कवर: एक अच्छा विचार?बिल्लियों के नाखूनों के लिए कवर: एक अच्छा विचार?
बिल्लियों के लिए एक अच्छा पेड़ बनाने के लिए और अधिक विचारबिल्लियों के लिए एक अच्छा पेड़ बनाने के लिए और अधिक विचार
Olivo: बिल्लियों प्यार करता है कि mediterranean catnipOlivo: बिल्लियों प्यार करता है कि mediterranean catnip
सरल चरणों में बिल्लियों के लिए पेड़ कैसे बनाएंसरल चरणों में बिल्लियों के लिए पेड़ कैसे बनाएं
» » बिल्लियों के लिए एक पेड़ के हिस्सों को कैसे इकट्ठा करें (1)
© 2021 taktomguru.com