taktomguru.com

Kippi, बिल्ली का बच्चा जो बिल्ली का बच्चा hammocks प्रेरित किया




किप्पी कहने से पहले, यह बिल्ली का बच्चा पानी के एक बड़े धार के उसी बैंक पर एक गरीब बच्चे की बिल्ली का बच्चा था, साथ ही चार अन्य भाइयों के रूप में वह सुंदर था।

उनके घासों ने पास के घर के मालिकों को चेतावनी दी, एक परिवार जो अपने छोटे बगीचे में उस खूबसूरत सुबह का आनंद ले रहा था।

उन लोगों ने सूअरों को पानी से खींचा जाने से मुक्त कर दिया। 5 बिल्ली के बच्चे और मनुष्यों ने कभी कल्पना नहीं की कि वह भाग्यशाली मुठभेड़, जो बचाव के साथ शुरू हुई थी, कुछ अद्भुत में खत्म हो जाएगी, जो उन सभी को महान चीजें लाएगी।

लेकिन चलो शुरुआत से शुरू करते हैं, जो पूरी तरह से सुखद नहीं था। माना जाता है कि बैठक थोड़ी घृणा से शुरू हुई: वे कुछ अनाथाश्रम, असहाय जानवर थे, जिनके पास स्वयं का अस्तित्व नहीं था।


सभी बिल्ली के बच्चे को अपनाया गया था और उनमें से दो, नारंगी रंग में से एक, हमारी किप्पी, परिवार का हिस्सा बन गया जो संयुक्त राज्य अमेरिका में अपने जीवन को बचाया। लेकिन उसने अकेले ऐसा नहीं किया, उसे अपनी बहन के साथ अपनाया गया। एक उदार कार्य जिसे बाद में जीवन ने उस परिवार को वापस दिया: किप्पी ने निर्माण को प्रेरित किया बिल्ली के लिए महान hammocks जिन्हें अब ऑनलाइन विपणन किया जाता है (शिपमेंट केवल संयुक्त राज्य अमेरिका, अलास्का, कनाडा और हवाई में किए जाते हैं)।


किप्पी के मालिक उसे एक संघर्षशील बिल्ली के रूप में परिभाषित करते हैं, जो आविष्कार से भरा हुआ है और बहुत सक्रिय है, जो "सच्चे पेशेवर की तरह हथौड़ों की गुणवत्ता को नियंत्रित करता है"।


बेशक, किप्पी भी जानता है कि कैसे आराम करें। जब वह पारिवारिक व्यवसाय के गुणवत्ता नियंत्रण प्रबंधक के रूप में अपना काम नहीं करती है, तो बिल्ली ऊपर, वह इन हथौड़ों में झूठ बोलना पसंद करती है सोने के लिए लटका, संतुलित, खराब ... और एक ढीला पैर।

एक सुरक्षात्मक बिल्लियों के लिए हथौड़ों
उन्हें आनंद लेने के अलावा, किप्पी और उनकी छोटी बहन, व्यावसायीकरण से पहले, बिल्ली एडॉप्शन टीम बिल्लियों, विलमिंगटन, उत्तरी कैरोलिना में एक संरक्षक से प्रसन्न हुई। इस प्रकार, आश्रय की सुविधाएं जहां किप्पी के मालिक तामार, स्वैच्छिक हैं, एक हथौड़ा कमरा है, हमेशा बिल्ली के बच्चे द्वारा बहुत भीड़ में रहते हैं।


संरक्षक के आगंतुकों ने भी इन हथौड़ों के बारे में बहुत कुछ पूछा, वे अपनी बिल्ली को एक पेश करना चाहते थे। लेकिन एक समस्या थी, घरों में कपड़े रखने के लिए कोई सलाख नहीं है ... अहम, अहम, तमार सोचा, और समाधान मिला: यदि पिंजरों में हथौड़ों को लटकाया जा सकता है, तो वे लकड़ी की संरचना पर भी ऐसा कर सकते हैं। कहा और किया ... इस तरह बिल्ली ऊपर पैदा हुआ था, "के लिए एक आविष्कार आपकी बिल्ली का मज़ा और आराम"ब्रांड के नारे कहते हैं।
महत्वपूर्ण: की सामग्री घर पर बिल्लियों किसी भी मामले में वे वाणिज्यिक ब्रांडों को बढ़ावा देते हैं, उनकी पोस्ट स्वतंत्र और स्वतंत्र हैं। उत्पाद की सिफारिश आपको, पूरी तरह से और विशेष रूप से, आपके और आपकी अद्भुत बिल्ली के कल्याण और रुचि का मार्गदर्शन करती है।

स्रोत: ऊपर बिल्ली


घर पर बिल्लियों के यूट्यूब:
लघु जैतून के पत्तों के साथ खुश बिल्लियों
    जैतून की शाखाएं एक असली भूमध्य कैटनीप हैं, इसे अपनी बिल्ली से आजमाएं! वे अपनी पत्तियों को गंध करना पसंद करते हैं, पूरे पौधे उन्हें उत्साहित करते हैं। और जानें ...
    लघु
      मुझे कुकी पसंद नहीं है, requetemiau!
    Requetemiau, मुझे आश्वासन दिया है कि मैं कुकी मारिया द्वारा बहकाया नहीं गया हूं, कि मैं एक बिल्ली हूं, मेरे दोस्त-, बिल्ली का बच्चा अपने छोटे दोस्त की अनजानता की शिकायत करता है। और जानें ...
    लघु
      ऊंचाई में बिल्लियों की रश
    एक कठिन लड़ाई के बाद, दो बिल्लियों में से एक खुद को विजेता घोषित करता है। दोनों में से कौन सा खराबी के पेड़ का राजा होगा? अपने दांव रखें! और जानें ...
    लघु
      आहार पर बिल्ली किसी अन्य बिल्ली से भोजन चुराती है
    एक लालची बिल्ली को रोकना वास्तव में मुश्किल है, खासतौर पर अमीरों की एक प्लेट के सामने, स्वस्थ लेकिन पहाड़ियों के ब्लेंड केडी से ज्यादा स्वादिष्ट। आहार पर होना कितना बुरा है! पैर डालकर शुरू करें, और मुंह से समाप्त होता है ...
    लघु
      ओह, क्षमा करें, क्षमा करें, क्षमा करें ...
    बिल्ली इस्तीफे के साथ देखती है और चेहरे का सामना करती है कि यह एक कविता है कि बिल्ली की झपकी उनके नाक के सामने एक झींगा कैसे होती है! और जानें ....
    लघु
    यह catwalk मेरा है। Catwalk पर चलने वाले घर में पहली बिल्ली उसे उसे, या बल्कि, केवल खुद के रूप में मानती है, और दूसरों को बारीकी से देखती है। वीडियो में, वह एक सियामीज़ का अनुसरण करता है, जो आखिर में बिल्ली के संदेह को समझता है और थोड़ी देर के बाद भाग जाता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
जादुई क्षण: एक सुंदर बिल्ली का असली प्यारजादुई क्षण: एक सुंदर बिल्ली का असली प्यार
टेरियर और बिल्लियोंटेरियर और बिल्लियों
क्या पुराने अंग्रेजी भेड़ के बच्चे बिल्लियों के साथ अच्छी तरह से मिलता है?क्या पुराने अंग्रेजी भेड़ के बच्चे बिल्लियों के साथ अच्छी तरह से मिलता है?
एक बिल्ली का बच्चा अपनानेएक बिल्ली का बच्चा अपनाने
नाजेरा में बिल्ली खो गई!नाजेरा में बिल्ली खो गई!
सोमाली। एक बिल्ली रंग से बहती हैसोमाली। एक बिल्ली रंग से बहती है
बाथटब में बम गुजरने वाली बिल्लियों के वीडियोबाथटब में बम गुजरने वाली बिल्लियों के वीडियो
एक काला बिल्ली क्यों अपनानेएक काला बिल्ली क्यों अपनाने
मेरी बिल्ली के कितने मानव साल हैं?मेरी बिल्ली के कितने मानव साल हैं?
आपके डाइनिंग रूम में एक छोटी सी बिल्ली और एक बड़ा जंगलआपके डाइनिंग रूम में एक छोटी सी बिल्ली और एक बड़ा जंगल
» » Kippi, बिल्ली का बच्चा जो बिल्ली का बच्चा hammocks प्रेरित किया
© 2021 taktomguru.com