taktomguru.com

कैटी स्टैक्स: क्योंकि बिल्लियों को बक्से पसंद हैं





इन आकर्षक क्यूब्स को बहुत अधिक स्पष्टीकरण की आवश्यकता नहीं है। सबसे अच्छे विचारों की तरह, वे एक नज़र में कब्जा कर लिया जाता है। वे, बस, वे क्या दिखते हैं: विभिन्न रंगों के गत्ते के बक्से, छेड़छाड़, ढेर और एक तिहाई उद्देश्य के लिए विभिन्न तरीकों से जुड़े: सजावट, मनोरंजक और कल्याण देना हमारे pussycats के लिए


संयुक्त राज्य अमेरिका में कंपनी कैटी स्टैक्स की खोज की, लेकिन ब्रांड अग्रिम के अनुसार निश्चित रूप से "बहुत जल्द" अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खरीदा जा सकता है घर पर बिल्लियों.

अभी के लिए, यदि आप संयुक्त राज्य अमेरिका में नहीं रहते हैं, तो आपको यह जानने के लिए बसना होगा कि इन उत्सुक खिलौने हैं, साथ ही साथ घरेलू बिल्लियों के लिए जगहों को आराम देना।


या, क्यों नहीं, यहां तक ​​कि ... यदि आप की हिम्मत है, तो यदि आप की हिम्मत है, तो आप कैटी स्टैक्स की तरह कटौती वाले कार्डबोर्ड बक्से के साथ विचार का अनुकरण करना शुरू कर सकते हैं। यद्यपि इसके कार्डबोर्ड को इसे अधिक टिकाऊ बनाने के लिए एक विशेष उपचार प्राप्त होता है, लेकिन यह कोशिश करने में कोई दिक्कत नहीं होगी ... बक्से और बिल्लियों के मामले में (वे अविभाज्य हैं) विफलता कुल नहीं होगी -)

अपने निर्माताओं के अनुसार, यह एक पारिस्थितिक आविष्कार है, क्योंकि बक्से पुनर्नवीनीकरण कार्डबोर्ड के साथ बने होते हैं। इसके अलावा, यह हल्का वजन है, लेकिन यह बहुत प्रतिरोधी नहीं है, इसके विपरीत, यह टिकाऊ और सजावटी होने के कारण होता है, "हमेशा बनाए रखने में मुश्किल होता है और बिल्लियों के लिए अत्यधिक भारी पेड़"।

संक्षेप में, हम उनसे विरोधाभास नहीं करेंगे, क्योंकि एक निश्चित तरीके से यह सच है, लेकिन वे बिल्लियों के साथ घर में दो संगत तत्व भी हो सकते हैं। क्योंकि, उदाहरण के लिए, बिल्लियों के लिए अधिकांश पेड़ आमतौर पर एक ही समय में प्रभावी और उपयोगी स्क्रैपर्स होते हैं, हालांकि, यह कार्य हमें इन आशाजनक क्यूब्स नहीं देता है। आप उनके बारे में क्या सोचते हैं?


संक्षेप में: बिल्ली देने के लिए ये क्यूब्स बनाए गए हैं आश्रय के लिए एक जगह, एक खिलौना जब आप ऊब जाते हैं या मजा करते हैं अकेले घर पर, एक चढ़ाई करने के लिए पेड़ ऊंचाइयों तक, जहां लगभग सभी बिल्लियों को इतनी आरामदायक महसूस होती है ... और यह सब कमरे के साथ संघर्ष किए बिना, न तो डिजाइन में और न ही रंगों में। संक्षेप में, घर पर बिल्लियों इस आविष्कार पर विचार करेंमहान सफलता. कम से कम, एक प्राथमिकता।
क्या वे खिलौने से दूर भाग रहे हैं या मज़ेदार तरीके से मजाक कर रहे हैं? -)
वैसे, पांच रंग हैं, अलग-अलग सजावट की समस्याओं के बिना अनुकूलित करने के लिए, और कीमतों की बात करते हुए, हमारे द्वारा खरीदे गए पैक की अंतिम राशि के आधार पर घन लगभग 15 यूरो है। आप इस लिंक को दर्ज करके विकल्प देख सकते हैं।

बिल्ली का उत्सुक ढेर भी रूप में प्राकृतिक सुगंधों शामिल हो बिल्लियों, plumeritos या सजावटी स्टिकर आकर्षित करने के लिए दलाल या ट्यूब क्यूब्स पारित होने के प्रकार तकिये रंग से सामान बेचता है। यदि आपको ऐसा लगता है, तो उन्हें यहां देखें।

महत्वपूर्ण: की सामग्री घर पर बिल्लियों किसी भी मामले में वे वाणिज्यिक ब्रांडों को बढ़ावा देते हैं, उनकी पोस्ट स्वतंत्र और स्वतंत्र हैं। उत्पाद की सिफारिश आपको, पूरी तरह से और विशेष रूप से, आपके और आपकी अद्भुत बिल्ली के कल्याण और रुचि का मार्गदर्शन करती है।

स्रोत: cathousesystem.com

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक कुत्ता, संयुक्त राज्य अमेरिका में एक शहर के नए महापौरएक कुत्ता, संयुक्त राज्य अमेरिका में एक शहर के नए महापौर
5 अपने कुत्ते के लिए सबसे अच्छे प्रकार के खिलौने5 अपने कुत्ते के लिए सबसे अच्छे प्रकार के खिलौने
कुत्तों के लिए यात्रा पिंजरेकुत्तों के लिए यात्रा पिंजरे
बालिनी बिल्लीबालिनी बिल्ली
मूल रूप से संयुक्त राज्य अमेरिका से अल्बिनो घोड़ामूल रूप से संयुक्त राज्य अमेरिका से अल्बिनो घोड़ा
बिल्लियों के लिए सबसे अच्छा घर का बना खिलौनेबिल्लियों के लिए सबसे अच्छा घर का बना खिलौने
बिल्ली के लिए स्टाइलिश कोने बिस्तर, kittysville की तरहबिल्ली के लिए स्टाइलिश कोने बिस्तर, kittysville की तरह
Meowlovebox, बिल्लियों और छोटे जानवरों के लिए आश्चर्य बक्से!Meowlovebox, बिल्लियों और छोटे जानवरों के लिए आश्चर्य बक्से!
अपनी बिल्ली के लिए एक गोलाकार कार्डबोर्ड स्क्रैपर कैसे बनाएंअपनी बिल्ली के लिए एक गोलाकार कार्डबोर्ड स्क्रैपर कैसे बनाएं
अपनी बिल्ली के लिए एक आर्म चेयर में एक गत्ते का बक्सा मुड़ेंअपनी बिल्ली के लिए एक आर्म चेयर में एक गत्ते का बक्सा मुड़ें
» » कैटी स्टैक्स: क्योंकि बिल्लियों को बक्से पसंद हैं
© 2021 taktomguru.com