taktomguru.com

परिष्कृत बिल्ली का बच्चा: खुश बिल्लियों, सही सजावट






क्या एक खूबसूरती से सजाया गया घर एक या कई बिल्लियों के साथ संगत है? परिष्कृत बिल्ली का प्रस्ताव यह संभव बनाता है, और नोट के साथ: इसके अलमारियों, सैंडबॉक्स फर्नीचर, पेड़ और सीढ़ियां हैं एक असली सपना.

परिष्कृत फेलिन उन लोगों के ऑनलाइन स्टोर का नाम है वे खुले-मुंह से निकलते हैं. सबसे ऊपर, हमारे लिए लंबे समय तक पीड़ित बिल्ली मालिकों को अपना मुंह बंद करना मुश्किल है, जो हमेशा के बीच चयन करना चाहिए हमारे पालतू जानवरों के लिए सजावट और आराम: लेकिन इन अविश्वसनीय कोने टावरों, चरणबद्ध प्लेटफार्मों के साथ दुविधा खत्म हो गई है, स्क्रैपर्स पेड़ जेन प्रकार और ओक लकड़ी के फर्नीचर जो काम करते हैं रेत के बक्से.


कीमतें बहुत अधिक हैं, आपको डिज़ाइन के लिए भुगतान करना होगा, और यह दिखाता है। हालांकि उनके उत्पाद हमें प्रेरित भी कर सकते हैं अपने आप पर एक DIY करो. उनके विचार कुछ सुंदर प्राप्त करने के लिए एकदम सही हैं और साथ ही साथ हमारे प्यारे बिल्ली का बच्चा कल्याण के लिए सोचा जाता है।


वेब पर उनके पास अपने लेखों के जीवन को बढ़ाने के लिए अतिरिक्त सामान भी होते हैं, इसलिए उन्हें बिल्लियों के मालिकों के लिए किसी तरह से सलाह दी जाती है जो पर्यावरण की देखभाल करना चाहते हैं।


लेकिन, विशेष रूप से, जैसा कि वे वेब से कहते हैं, ये फर्नीचर आपको अपने बिल्लियों का आनंद लेने के लिए अनुमति देता है जबकि आपके घर के सौंदर्यशास्त्र को संरक्षित और बढ़ाता है: "आप अपने घर को बहुत गर्व दिखा सकते हैं, जिससे आप सभी को अपनी बिल्लियों से प्यार करते हैं और आपके पास एक अच्छा घर है"निम्नलिखित लिंक में आप ग्राहकों की तस्वीरें देख सकते हैं।


और इस विचार के बारे में आप अपनी बिल्ली के बगल में अपनी बिल्ली के लिए छेद बनाने के बारे में क्या सोचते हैं? यह आसानी से प्राप्य है, आपको केवल थोड़ा सा कौशल और कुछ खाली समय होना चाहिए।


जैसे ही ब्रांड आगे बढ़ता है घर पर बिल्लियों, जल्द ही इसे लैटिन अमेरिका और यूरोप में भी खरीदा जा सकता है। अभी के लिए, परिष्कृत Feline केवल उत्तरी अमेरिका (यूएसए और कनाडा) के लिए जहाज। यदि आप कब सूचित होने में रुचि रखते हैं, तो अपने फॉर्म के माध्यम से एक ईमेल भेजें और जैसे ही आपकी दुकान आपके निवास स्थान पर परिचालित हो, आपको अधिसूचित किया जाएगा।


महत्वपूर्ण: की सामग्री घर पर बिल्लियों किसी भी मामले में वे वाणिज्यिक ब्रांडों को बढ़ावा देते हैं, उनकी पोस्ट स्वतंत्र और स्वतंत्र हैं। उत्पाद की सिफारिश आपको, पूरी तरह से और विशेष रूप से, आपके और आपकी अद्भुत बिल्ली के कल्याण और रुचि का मार्गदर्शन करती है।

स्रोत: परिष्कृत बिल्ली का बच्चा

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक आईका विकर टोकरी के साथ सिसाल स्क्रैपर पेड़एक आईका विकर टोकरी के साथ सिसाल स्क्रैपर पेड़
बिल्ली को शिक्षित करने के तरीके पर सुझावबिल्ली को शिक्षित करने के तरीके पर सुझाव
शहरी पालतू जानवर: बिल्लियों के साथ अपना अच्छा घर साझा करेंशहरी पालतू जानवर: बिल्लियों के साथ अपना अच्छा घर साझा करें
बिल्ली स्क्रैपर पेड़ खरीदने के लिए टिप्सबिल्ली स्क्रैपर पेड़ खरीदने के लिए टिप्स
मैक्सिजू स्टोर, आपकी बिल्ली के लिए एक विशाल सुपरमार्केटमैक्सिजू स्टोर, आपकी बिल्ली के लिए एक विशाल सुपरमार्केट
आपकी बिल्ली के लिए आदर्श खुरचनी खोजने के लिए 8 विचारआपकी बिल्ली के लिए आदर्श खुरचनी खोजने के लिए 8 विचार
जब वे कुछ गंध करते हैं तो बिल्लियों अपने मुंह क्यों खोलते हैं?जब वे कुछ गंध करते हैं तो बिल्लियों अपने मुंह क्यों खोलते हैं?
सजावटी रक्षक ताकि बिल्ली सोफा खराब न करेसजावटी रक्षक ताकि बिल्ली सोफा खराब न करे
बिल्लियों के लिए हथौड़ा, बनाने के लिए एक बहुत ही आसान बिस्तरबिल्लियों के लिए हथौड़ा, बनाने के लिए एक बहुत ही आसान बिस्तर
कैटी स्टैक्स: क्योंकि बिल्लियों को बक्से पसंद हैंकैटी स्टैक्स: क्योंकि बिल्लियों को बक्से पसंद हैं
» » परिष्कृत बिल्ली का बच्चा: खुश बिल्लियों, सही सजावट
© 2021 taktomguru.com