taktomguru.com

कार्डबोर्ड बक्से आपकी बिल्ली के लिए एक घर में परिवर्तित हो गए




फलों के दो बक्से से बने बिल्लियों के लिए प्रैक्टिकल कॉटेज या गुफा। खेलने और सोने के लिए आदर्श।



यह सुंदर, व्यावहारिक, सरल और करने के लिए तेज़ है। बिल्लियों या छोटे कुत्तों के लिए इस छोटे से घर को करने के लिए, केवल आपको आवश्यकता होगी नि: शुल्क समय और पुस्तकों को कवर करने के लिए खुद को कुछ गत्ते के बक्से, कैंची, गोंद, पैकिंग टेप और चिपकने वाला पेपर प्राप्त करें। आप देखते हैं, आपकी बिल्ली के लिए एक अच्छा घर मिलना आसान है। क्या, क्या आप शुरू करने के लिए तैयार हैं?

बिल्लियों, विशेषज्ञ गुणवत्ता परीक्षकों
अब, शुरू करने से ठीक पहले, आपके पास दो विकल्प हैं: छोड़ें या छोड़ें नहीं आपकी बिल्ली या बिल्लियों DIY सत्र के दौरान उपस्थित रहें।

यदि आप उन्हें हटा देते हैं, तो आप तेजी से खत्म हो जाएंगे ... लेकिन आप प्रक्रिया में एक महत्वपूर्ण लिंक याद करेंगे, क्योंकि आप जानते हैं या जांचने वाले हैं, आपकी बिल्लियों के बारे में हैं विशेषज्ञों की जांच इसके निर्माण के चरणों में से प्रत्येक में उत्पाद का।

संक्षेप में, आप निर्णय लेते हैं, क्योंकि विचार के कल्पनाशील रचनाकारों ने किया था, एडिथ और गिलर्मो, कुछ अच्छे अर्जेंटीना जो कई बिल्लियों के साथ रहते हैं जिन्हें वे पसंद करते हैं। उन्होंने अपने सूअरों को अपना होमवर्क करने दिया। जैसा कि कुछ तस्वीरों में देखा जा सकता है, बिल्लियों ने अपना अधिकार मांगना बंद नहीं किया है कोशिश और किसी भी समय उत्पाद को स्वीकार या अस्वीकार करने के लिए :)

केले के बक्से ... या किसी भी बॉक्स
आटा में आना, हमें संभवतः केले के बक्से मिलना पड़ता है, अगर हम तस्वीरों में ऐसे घर बनाना चाहते हैं, लेकिन केवल इसलिए कि उनके पास एक दिलचस्प आकार है, और गत्ता यह वह जगह है कठिन और कठोर.



हालांकि, यह भी किसी अन्य के लिए एक समान अवकाश है कि या है कि नाकाम रहने, हमारे लिए लागू होता है, एक आम बॉक्स है कि अंततः बंद हो जाएगा और हम आवश्यक उद्घाटन करेंगे बिल्लियों दर्ज करें और बाहर निकलने के लिए अनुमति देने के लिए।

पहला कदम: पहले हम encased दोनों पैकिंग टेप के साथ उन्हें कवर और पेस्ट करें ताकि वे दृढ़ हों। यदि हम चाहते हैं कि इंटीरियर जितना संभव हो उतना स्वच्छ हो, तो हमें पहले इसे कागज के साथ कवर करना चाहिए, अगर यह निविड़ अंधकार है, तो हम इसे बाहर से कवर करने के लिए उपयोग करेंगे।

दूसरा कदम: हम थोड़ा और खोलते हैं प्रवेश द्वार यदि पिछले छेद हैं, लेकिन यदि कोई नहीं है, तो हमें उन्हें फ़ोटो में दिखाए गए आकार देकर उन्हें बनाना होगा। तार्किक रूप से, हर कोई इनपुट, विभिन्न रूपों (दिल सितारों आदि) को अपना स्पर्श दे सकता है, हालांकि छवियों में देखा गया सबसे अधिक आरामदायक लगता है।

तीसरा कदम: जमीन के खिलाफ जो हिस्सा रहता है वह रहा है पंक्तिवाला साथ साथ cuerina (या समान सामग्री), बढ़ई का गोंद के साथ फंस (आप किसी भी गोंद, उपयोग कर सकते हैं, हालांकि यह उन है कि विषाक्त odors फेंकना चयन करने के लिए नहीं की सिफारिश की है), कोई संदेह नहीं है, क्योंकि वह जिस तरह से हम गीला हो रही है और एक ही समय में, से गत्ता रोकने जो इसकी इन्सुलेटिंग शक्ति को मजबूत करता है।
चौथा कदम: अंत में हम खरीदते हैं चिपकने वाला कागज निविड़ अंधकार जो रोल या मीटर में बेचा जाता है, इस मामले में अच्छे बच्चों के उद्देश्यों के साथ (स्कूल के बच्चे इसे किताबों, नोटबुक या फ़ोल्डर्स के लिए उपयोग करते हैं)। आप बहु-मूल्य भंडारों में या विशिष्ट चीनी स्टोर में इसे सस्ता पा सकते हैं।
पूर्ण श्रम में बिल्ली गुणवत्ता जांच पर्यवेक्षण ...
विभिन्न कारणों से निविड़ अंधकार पेपर चिपकने वाला।
कागज को बॉक्स के आयामों के अनुसार मापा जाता है, इस तथ्य का लाभ उठाते हुए कि पिछली तरफ माप और रेखाएं आसानी से कटौती करने में सक्षम होती हैं। तो, माप को काटना आसान है और धैर्य के साथ चलो चलें कागज चिपकाना प्रत्येक पक्ष में, और अंततः खुलेआम बनाये जाते हैं। और यही वह है, कैलिस्टो: छोटा घर / बिल्ली का बिस्तर समाप्त हो गया था।
पांचवां कदम, वैकल्पिक: एक और प्रकार पक्षों या कालीन भी एक स्क्रेपर के रूप में इस्तेमाल करने के लिए छत पर मारा जाता है, भले ही बिल्ली बहुत बड़ी या मजबूत सच्चाई यह है कि यह अस्थिर है और इसलिए प्रभावी नहीं हो हो सकता है है।

यदि बिल्ली छोटा है या यदि इसे माध्यमिक खुरचनी के रूप में उपयोग किया जाता है, और मुख्य स्क्रैपर के रूप में नहीं, तो यह उपयोगी हो सकता है। एक और विचार है, या तो एक प्रकार का पौधा रस्सी या नालीदार गत्ता, यहां तक ​​कि एक गलीचा, और पूरे इंटीरियर या सिर्फ एक हिस्सा कब्जे एक ही आधार पर स्क्रेपर जगह अधिक स्थिरता दे रहा है। किसी भी मामले में, ध्यान रखें कि स्क्रैचिंग अंकन कर रही है, इसलिए इससे विवाद हो सकता है यदि हमारे पास कई बिल्लियों हैं जो साथ नहीं आती हैं।

सबूत विद्रोही assholes
बिल्लियों जो चिह्नित होते हैं या वे समय-समय पर करते हैं, वे हमेशा के लिए बॉक्स को बर्बाद कर सकते हैं, क्योंकि कार्डबोर्ड पेशाब को अवशोषित कर देगा। समाधान इंटीरियर को कवर करने के लिए भी है, और कठिन मामलों में भी आधार और कंबल या कुशन के बीच एक प्लास्टिक लगाया जाता है जिसे हम अंदर पेश करते हैं।

अंतहीन रचनात्मकता
वेरिएंट जब एक प्रकार या दूसरे के कपड़ों के साथ बॉक्स को कवर करते हैं, तो कम या ज्यादा गर्म होते हैं। अंदर वेल्क्रो के साथ कपड़े रखें जब भी हम आदेश स्वाद और हमारे बिल्लियों की वरीयताओं को समायोजित करने में necesario.Todas संशोधनों को सुचारू रूप से बाहर ले जा सकता है की इच्छा उन्हें धोने के लिए एक और समाधान हो सकता है। सबसे चंचल बिल्लियों को कुछ छोटे खिलौने फांसी देखना पसंद हो सकता है, और हम गर्म ऊतक के अंदर ठंडा डाल सकते हैं।

कि आपकी बिल्ली विशेष रूप से उत्सुक है? छोटी खिड़कियां या ऊपरी या किनारे के दरवाजे आपको अवकाश में प्रवेश करने और छोड़ने की अनुमति देते हैं, यहां तक ​​कि सभी तरफ से देखते हैं या पैर लेते हैं जब कोई और बिल्ली पास या कुछ पास ले जाती है। जैसा कि आप देख सकते हैं, संभावनाएं कई हैं ...


स्रोत: gatosencasa.com
फोटोग्राफी: wwwmascotones.blogspot.com.es

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
चिपकने वाला टेप के साथ बिल्ली बाल कैसे निकालेंचिपकने वाला टेप के साथ बिल्ली बाल कैसे निकालें
बिल्लियों के बारे में 15 मजेदार तथ्य जो आपको आश्चर्यचकित करेंगेबिल्लियों के बारे में 15 मजेदार तथ्य जो आपको आश्चर्यचकित करेंगे
बिल्लियों के लिए सबसे अच्छा घर का बना खिलौनेबिल्लियों के लिए सबसे अच्छा घर का बना खिलौने
अपनी बिल्ली पर हावी हैअपनी बिल्ली पर हावी है
Meowlovebox, बिल्लियों और छोटे जानवरों के लिए आश्चर्य बक्से!Meowlovebox, बिल्लियों और छोटे जानवरों के लिए आश्चर्य बक्से!
यह जानने के लिए कि क्या आपकी बिल्ली को ठंडा हैयह जानने के लिए कि क्या आपकी बिल्ली को ठंडा है
अल्फा नर बिल्लियों को नियंत्रित करेंअल्फा नर बिल्लियों को नियंत्रित करें
अपनी बिल्ली के लिए एक गोलाकार कार्डबोर्ड स्क्रैपर कैसे बनाएंअपनी बिल्ली के लिए एक गोलाकार कार्डबोर्ड स्क्रैपर कैसे बनाएं
आपकी बिल्ली के लिए सबसे अच्छा बिस्तर etsy सेआपकी बिल्ली के लिए सबसे अच्छा बिस्तर etsy से
बिल्लियों के लिए नामों की सूचीबिल्लियों के लिए नामों की सूची
» » कार्डबोर्ड बक्से आपकी बिल्ली के लिए एक घर में परिवर्तित हो गए
© 2021 taktomguru.com