taktomguru.com

Meowlovebox, बिल्लियों और छोटे जानवरों के लिए आश्चर्य बक्से!

हाल ही में हमने आपको नेटवर्क, मेवलोवबॉक्स में हमारी नई परियोजना दिखायी, और अंत में हम आपको जून के आरंभ में आने वाले पहले बॉक्स को दिखा सकते हैं

MeowLoveBox क्या है?

बिल्लियों को भोजन और मिठाई और खिलौने चुनने में बहुत खास हैं, इसलिए हमारे बक्से का उद्देश्य पागल दिखने के बिना अपने मानव गुलामों को नए ब्रांडों को खोजने की कोशिश करना है।

सबसे पहले हम सबसे अधिक मांग करने वाले ग्राहकों को खुश करने के लिए उत्पादों की गुणवत्ता की तलाश करते हैं कि हम तब से पा सकते हैं, क्योंकि हम सभी जो उनके साथ रहते हैं, वे कुछ भी संतुष्ट हैं!

फिलहाल आप एक मासिक खरीद बॉक्स पा सकते हैं जिसे आप अपनी बिल्ली के लिए या हर तीन महीने छोटे जानवरों (खरगोश / गिनी सूअर, कृंतक या पक्षियों) के लिए खरीद सकते हैं। इसके अलावा, बिल्लियों के बक्से के मामले में, उन्हें ferrets के लिए अनुकूलित किया जा सकता है।

बक्से में आम तौर पर हमारे जानवरों के लिए 3 से 5 आइटम शामिल किए जाएंगे जिनमें से हम खाना, नाश्ता, खिलौने, सहायक उपकरण या स्वच्छता आइटम पाएंगे- और मानव के लिए थोड़ी सी जानकारी वह कितना अच्छा दास है!

लेकिन हम नहीं चाहते हैं कि आप थक जाएंगे! तो शायद कुछ महीने सामग्री मूल रूप से बदल जाएगी और हम आपको आश्चर्यचकित करेंगे।

मई का बॉक्स




पहले बक्से आ गए हैं! और, जैसा कि एक तस्वीर हजारों शब्दों के लायक है, हम आपको इसके वीडियो के साथ सामग्री का सारांश छोड़ देते हैं।

सभी बक्से में एक ब्रोशर शामिल होता है जो उत्पादों के बारे में अधिक जानकारी देता है और इस मामले में, बिल्लियों की छूट पर जीवन फ़ीड के अवधारणा को आदेश देने के लिए एक कूपन भी देता है।

इसके अलावा, जो लोग खोजते हैं कि यह मेवलोव था और बॉक्स खरीदा, उपहार के रूप में दो अतिरिक्त खिलौने थे।

  • 400gr के जीवन के लिए चारा संकल्पना का नमूना: मैं 40% प्रोटीन मुर्गी पालन, HYDROLYSED हाथ से सविस्तार, और एक कार्बोहाइड्रेट स्रोत चावल यह हमारी बिल्ली पाचन के लिए आसान के रूप में मैं अन्य अवसरों पर कहा है बनाने के रूप में प्रयोग किया जाता है लगता है। बक्से प्रत्येक बिल्ली की जरूरतों के अनुरूप अनुकूलित किए गए थे जिनमें इंडोर बिल्लियों, आउटडोर बिल्लियों या बिल्ली के बच्चे जैसे कई विकल्प शामिल थे।
  • मास्कॉट सिटी लोचदार हार: जब हमारी बिल्ली बाहर जाती है, अगर केवल पशुचिकित्सा की वार्षिक यात्रा के लिए, यह पहचानना आवश्यक है। अगर कुछ होता है और यह हार जाता है, तो हार के साथ आपको पता चल जाएगा कि यह घर का बना है। इसके अलावा, कॉलर लोचदार या सुरक्षा लॉक के साथ होना चाहिए ताकि हमारी बिल्ली को झुकाए जाने पर खुद को चोट न पहुंची हो, यह आवश्यकता है कि यह लोचदार और समायोज्य कॉलर का अनुपालन हो।
  • Miguitas टूना स्नैक्स: ये मिठाई ताजा टूना कमर, सफेद मकई का आटा और जैतून का तेल के साथ पारंपरिक और प्राकृतिक तरीके से बनाई जाती है। जब वे वैक्यूम पैक होते हैं, तो वे रेफ्रिजरेटर में लंबे समय तक चलते हैं और एक बार खोले जाने के बाद दो सप्ताह तक रहते हैं।
  • Trixie Valerian कुशन: वैलेरियन का बिल्लियों पर हमारे विपरीत प्रभाव पड़ता है और उन्हें खेलने और व्यायाम करने के लिए प्रोत्साहित करके उन्हें उत्तेजित करता है। यह कुशन घर पर विजय प्राप्त कर चुका है!
  • Trixie रस्सी के साथ Pompom: इस खिलौने के साथ आप, हाथ का उपयोग किए बिना अपनी बिल्ली के शिकार प्रवृत्ति के कारण के साथ खेल सकते जो बिल्ली के बच्चे के साथ विशेष रूप से महत्वपूर्ण है ताकि वे काट या हमारे scraping के आदी नहीं हैं।

और यहां अनबॉक्सिंग वीडियो है! आशा है कि आप इसे पसंद करेंगे और कुछ भी याद न करने के लिए हमारे चैनल की सदस्यता लेना न भूलें।

और अब कुत्तों के लिए भी उपलब्ध है!

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
इंटरनेट पर अपने कुत्ते के लिए आइटम कहां खरीदेंइंटरनेट पर अपने कुत्ते के लिए आइटम कहां खरीदें
पालतू रहस्य, आपके कुत्ते के लिए एक मासिक आश्चर्यपालतू रहस्य, आपके कुत्ते के लिए एक मासिक आश्चर्य
कुत्तों के लिए यात्रा पिंजरेकुत्तों के लिए यात्रा पिंजरे
निवास कृंतक और विदेशी जानवर: खरगोश, गिनी सूअर, हैम्स्टर, चिंचिल, गिलहरी, चूहोंनिवास कृंतक और विदेशी जानवर: खरगोश, गिनी सूअर, हैम्स्टर, चिंचिल, गिलहरी, चूहों
ज़ूप्लस बिल्लियों के लिए सुपरबॉक्स स्वादज़ूप्लस बिल्लियों के लिए सुपरबॉक्स स्वाद
बिल्लियों के लिए सबसे अच्छा घर का बना खिलौनेबिल्लियों के लिए सबसे अच्छा घर का बना खिलौने
दिसम्बर के महीने के दौरान अपने पेट्रोव के साथ हुप कैलेंडर का ऑर्डर करेंदिसम्बर के महीने के दौरान अपने पेट्रोव के साथ हुप कैलेंडर का ऑर्डर करें
इस वेलेंटाइन के लिए सबसे अच्छा उपहार!इस वेलेंटाइन के लिए सबसे अच्छा उपहार!
अपनी बिल्ली के लिए एक गोलाकार कार्डबोर्ड स्क्रैपर कैसे बनाएंअपनी बिल्ली के लिए एक गोलाकार कार्डबोर्ड स्क्रैपर कैसे बनाएं
कार्डबोर्ड बक्से आपकी बिल्ली के लिए एक घर में परिवर्तित हो गएकार्डबोर्ड बक्से आपकी बिल्ली के लिए एक घर में परिवर्तित हो गए
» » Meowlovebox, बिल्लियों और छोटे जानवरों के लिए आश्चर्य बक्से!
© 2021 taktomguru.com