taktomguru.com

बिल्लियों के लिए दृष्टिकोण जो क्षितिज को देखना पसंद करते हैं





इस आविष्कार में एक जादू हिस्सा है, और यही वह है गज़ेबो यह हमेशा एक बिल्ली प्रसन्न करता है। देखकर आत्मा और वीरांगना pussycat के उन्हें इस प्रकार के गैजेट पूजा करता है। लेकिन, हाँ, और अब दुखद हिस्सा आता है: जहां हम इसे डालते हैं उससे सावधान रहें।

एक सुरक्षित जगह हमें लगता है हालांकि, वहाँ हमेशा अप्रत्याशित घटनाओं है कि हम प्रदान करते हैं, एक पक्षी की तरह है कि बंद पारित कर सकते हैं, अपने शिकार वृत्ति को जगाने और उसे अपने संतुलन खो कर हो सकता है। इसलिए, ए घर पर बिल्लियों विचार अच्छा लगता है, लेकिन हमेशा यह एक सुरक्षित जगह में रखा जाता है।

सावधानी
तस्वीरों में, उदाहरण के लिए, हम देखते हैं कि वे किस तरह रखा है ताकि बिल्ली केवल अपने सिर का पोषण करता है, और वास्तव में, बेहतर से पहले यह नहीं की तुलना में यह किया: एक अटारी की रेलिंग नीचे चलना ... कि खतरे!


इस संबंध में, हम सुरक्षा में प्राप्त की है, लेकिन यह भी सच है कि हम इसे बेहतर बना सकते हैं अगर वहाँ एक फाटक या नेटवर्क अधिक था की तुलना में वहाँ जगह में है। इसके अलावा, सुरक्षा भी बिल्ली के व्यक्तित्व पर निर्भर करता है (वहाँ अधिक टैकल कर रहे हैं और चले गए, विशेष रूप से युवा लोगों के लिए), जब यह आता है, हालांकि सभी बिल्ली भय के योग्य है, नीचे, संतुलन और दूसरों के लिए।


घर के अंदर अन्य उपयोग
अगर हम इसे घर के अंदर रखते हैं तो हम खतरों को बचाते हैं। यह होगा एक खिड़की के बगल में आदर्श यह हमेशा नेट या मच्छर जाल के साथ बंद या संरक्षित होता है, और हम एक या दो से अधिक कदम उठा सकते हैं जो वृद्धि को सुविधाजनक बनाते हैं और इसे सक्रिय रखते हैं।

संक्षेप में, यह स्क्रैपर पेड़ों के लिए एक दिलचस्प जोड़ है, जो अधिक जगह नहीं लेता है और कमरे में फर्नीचर के साथ शैली और रंगों में आसानी से गठबंधन कर सकता है। इसमें बहुत कम जगह है, हालांकि इसका उपयोग भी अधिक सटीक है।


यह कैसे करें
छवियों की बिल्ली के मालिक डायना, बताते हैं कि ऐसा करना उतना आसान है जितना कि शेल्फ को ब्रैकेट की एक जोड़ी से मजबूत किया जाता है ताकि इसे अधिक ताकत और स्थिरता मिल सके:
यह रेलिंग से जुड़े ब्रिड्स के साथ सिर्फ एक शेल्फ है। शेल्फ में पहले से ही एक वर्ग है जहां रेलिंग के विषय में और मैंने दो बिंदुओं से इसे पकड़ने के लिए एक और वर्ग जोड़ा। इस तरह यह बहुत अच्छी तरह से विषय है।

विचार कैसे आया
बुकशेल को दृष्टिकोण के रूप में रखने का विचार गोपनीय था, इस बात पर विचार करते हुए कि बिल्ली के बच्चे के पास कसौटी व्यवसाय था:
क्योंकि हम अटारी में रहते हैं और के रूप में अच्छा बिल्ली ऊपर से देखने के लिए पसंद करती है मैं इसे डाल दिया है, और यह रेलिंग कि मुझे miedito दिया paced, इसलिए मैं इस शेल्फ डाल सिर्फ इसलिए आप बैठ जाओ को देखने के लिए। यह सेट है ताकि शरीर को ढक दिया जा सके और केवल सिर बाहर आ जाए और थोड़ा और।

मैं शांत हूँ! और मुझे लगता है कि वह इसे पसंद करती है! (मैंने सीढ़ियों को करने के लिए उसके लिए मल लगा दी है और सीधे चढ़ना नहीं है) mimada मेरे पास है!
सुशी, एक बिल्ली जो ऊब नहीं जाती है
हम इस दृष्टिकोण को पसंद करने वाले बिल्ली के लिए कुछ शब्दों को समर्पित किए बिना पोस्ट को पूरा नहीं कर सकते हैं। विशेषाधिकार प्राप्त सुशी जानवर कहा जाता है एक पुसीकैट सिर्फ एक कप में हो जाता है कि कागज क्रेन से दोस्ती या शांत भाव से छत में सोफे पर अपने पसंदीदा उपन्यास पढ़ा।

वैसे, इस गर्मी में डायना के साथ गायों के कुछ दिन निकलते हैं। वह तैयार होने से भी ज्यादा है, वह भी सूटकेस में फिसल गई है, इसलिए वे उसे नहीं भूलती ... वह क्या नहीं जानता है कि वह कभी उसके साथ नहीं हो सकती!



स्रोत: nanapip.blogspot.com

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
हेलोवीन के सभी जोखिमों से अपनी बिल्ली को सुरक्षित रखेंहेलोवीन के सभी जोखिमों से अपनी बिल्ली को सुरक्षित रखें
जेन कैट, हमेशा आपके साथ अपनी बिल्ली का जादूजेन कैट, हमेशा आपके साथ अपनी बिल्ली का जादू
बिल्ली की देखभाल - बिल्ली की जानकारीबिल्ली की देखभाल - बिल्ली की जानकारी
क्या अकिता और बिल्लियों के साथ मिलते हैं?क्या अकिता और बिल्लियों के साथ मिलते हैं?
मेरा कुत्ता शोर से डरता हैमेरा कुत्ता शोर से डरता है
मेरी बिल्ली मेरे साथ क्यों सो रही है?मेरी बिल्ली मेरे साथ क्यों सो रही है?
एक बिल्ली - लाभ कैसे अपनाने के लिएएक बिल्ली - लाभ कैसे अपनाने के लिए
एक बिल्ली आक्रामक क्यों है 5 कारणएक बिल्ली आक्रामक क्यों है 5 कारण
बिल्ली की आवाज़ेंबिल्ली की आवाज़ें
हेलोवीन रात पर बिल्ली के रूप में खुद को छिपाने के विचारहेलोवीन रात पर बिल्ली के रूप में खुद को छिपाने के विचार
» » बिल्लियों के लिए दृष्टिकोण जो क्षितिज को देखना पसंद करते हैं
© 2021 taktomguru.com