taktomguru.com

बर्टोलुची, सियामीज़ जिसे कभी-कभी कुत्ते माना जाता है





हम बर्टोलुची, एक मोहक, निविदा और अद्भुत बिल्ली का बच्चा पसंद करते हैं, जो कि नाम का पालन करने के लिए कुछ भी नहीं आते हैं सातवीं कला के इतालवी प्रतिभा. व्यर्थ नहीं, इसका मालिक छवि का एक पेशेवर है, और यह मर्रामिया एक चरित्र है जो अपने तरीके से कैमरे के माध्यम से जीतता है। लेकिन, एक बिल्ली भगवान होने के नाते, क्या वह कुत्ते की भूमिका में इतनी कृपा से प्राप्त हुआ है?

फेलीक्स बर्नेट द्वारा उनके कुत्ते के व्यवसाय को बताया जाता है, जिसके साथ दुखी हवा के साथ यह खंभा भाग्यशाली है जो मैड्रिड के पहाड़ों में स्थित एक देश के घर में रहने के लिए भाग्यशाली है:
"मुझे हमेशा सियामी जुड़वां पसंद आया है, क्योंकि उन्हें शिक्षित करना इतना आसान है, बर्टोलुची एक बिल्ली है जो कभी-कभी सोचती है कि वह कुत्ता है। हर सुबह वह बगीचे में जाता है और वहां दिन बिताता है, वह पक्षियों, मेरी मछली और मेरे कछुए का सम्मान करता है. लेकिन यह हमारे बगीचे के परिधि को कभी नहीं छोड़ता है।


वह एक दिनचर्या का पालन करना पसंद करता है, मैं बगीचे में जाता हूं, मैं उसे कुत्ते की तरह बुलाता हूं और वह आता है, तो मैं ब्रश निकालता हूं और इसे रखता हूं ताकि यह चारों ओर जा सके, ताकि वह सभी जगहों तक पहुंच सके, और फिर यह जान जाए कि वह खाएगा। वह जानता है कि उसके जोन उसकी टोकरी और उसका बिस्तर हैं, खासकर उसके लिए, लेकिन वह मेरी जगह पर आक्रमण नहीं कर सकता, न ही सोफे पर जा सकता है। वह जानता है कि वह रसोई में प्रवेश नहीं कर सकता है, और वह सिर्फ दरवाजे की सीमा रेखा पर रहता है, और वह इसका सम्मान करता है।


मैंने एक दूसरे विज्ञापन में बर्टोलुची पाया, क्योंकि ऐसे लोग हैं जिनके पास विभिन्न कारणों से जानवर नहीं हैं, और यह पालतू जानवर होने का एक अच्छा विकल्प है। जबकि वहाँ दूसरों है कि छोड़ अपमानजनक है एक जानवर खरीदें ".कोई एक सुंदर chiuaua मैमी फेलिक्स ईवा लूना Bertolucci के साथ संबंध के बारे में बात की है बिना इस पोस्ट को समाप्त कर सकता है, और जो तरीके कुत्ते जान सकते हैं। आप उसे उसके doglike पेशा प्रेरित? किसी भी मामले में, याद रखें कि स्याम देश कुत्ते बिल्लियों के रूप में जाना जाता है, किया जा रहा है के रूप में यह, Bertolucci है afectuosísimo, मिलनसार और आज्ञाकारी हो जाएगा। निश्चित रूप से अपने व्यक्तित्व खोने के बिना :
"ध्रुवीय विरोधियों को आकर्षित किया जाता है, मेरी बिल्ली बर्टोलुची की तरह, उनके चचेरे भाई लुना के प्रति अपने प्यार-घृणा संबंध के साथ।

बर्टोलुची कुत्ते को सहन करता है, लेकिन वह धमकाया नहीं जाना पसंद करता है, और अगर कुत्ता उसे बहुत ज्यादा खेल देता है, तो वह उसे एक थप्पड़ से दूर फेंक देता है। मुझे खेद है, लेकिन मेरी बिल्ली के लिए मुझे जुनून है और मेरी कई तस्वीरों में नायक है। "


Vimeo पर फेलिक्स बर्नेट से मेरी बिल्ली Bertolucci।




स्रोत: gatosencasa.com
स्रोत: youtube.com

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
बिल्ली की कहानी के रूप में प्यार दोबिल्ली की कहानी के रूप में प्यार दो
ऐसा क्यों कहा जाता है कि बिल्लियों के पास 7 जीवन हैंऐसा क्यों कहा जाता है कि बिल्लियों के पास 7 जीवन हैं
सियामी बिल्ली की शारीरिक विशेषताओंसियामी बिल्ली की शारीरिक विशेषताओं
मेरी बिल्ली नल से पानी क्यों लेती हैमेरी बिल्ली नल से पानी क्यों लेती है
सियामी बिल्लियों और हिमालयी बिल्ली को अलग कैसे करेंसियामी बिल्लियों और हिमालयी बिल्ली को अलग कैसे करें
बाथटब में बम गुजरने वाली बिल्लियों के वीडियोबाथटब में बम गुजरने वाली बिल्लियों के वीडियो
जादुई क्षण: बगीचे को देखकर एक बिल्ली का सिल्हूटजादुई क्षण: बगीचे को देखकर एक बिल्ली का सिल्हूट
सियामी बिल्ली की उत्पत्तिसियामी बिल्ली की उत्पत्ति
सियामी बिल्ली कैसे है - नस्ल की विशेषताओंसियामी बिल्ली कैसे है - नस्ल की विशेषताओं
बिल्ली-कथा `फ्लैश बिल्ली`: बगीचाबिल्ली-कथा `फ्लैश बिल्ली`: बगीचा
» » बर्टोलुची, सियामीज़ जिसे कभी-कभी कुत्ते माना जाता है
© 2021 taktomguru.com