taktomguru.com

लुका के रोमांच पागल, जीवन की शुरुआत, शांत?

अंत में हम लुका और उसके रोमांच के इतिहास के साथ जारी रखते हैं। आप इसे निम्नलिखित लिंक में पूरा कर सकते हैं:

  1. आपका स्वागत है घर
  2. गर्भावस्था
  3. जन्म
  4. पिल्ले

अंतरण पागलपन

एक बार पिल्ले बड़े हो गए और अपने संबंधित पालक घरों में गए, लुका में अभी भी दूध था, इसलिए हमें इसे काटने के लिए उसे कुछ गोलियां देनी पड़ीं।

IMG_4848यद्यपि घर पर एक पिल्ला था, लाना, लुका के पास अकेले उसके लिए बहुत अधिक दूध था, और उसने भी खाया।

उपचार शुरू करने के कुछ दिन बाद, पागलपन शुरू हुआ. लुका आमतौर पर दिनचर्या और कूदता है, लेकिन उन दिनों उसकी पागलपन 100 से गुणा हो गई थी। यह एक सेकंड के लिए नहीं रुक गया। वह भाग गया, कूद गया, उसके दोहन खाया, बैग उपहार है कि हम था ... ले जाने भी सड़क में लीक करने के लिए शुरू कर दिया पागल की तरह भाग गया और हम किसी भी ध्यान नहीं दिया, इसलिए हमने तय किया पल के लिए हम जाने नहीं कर सकता है कि जाना।

इस तरह के कुछ दिनों के बाद, हमने अपने पशुचिकित्सक से पूछने का फैसला किया कि यह सामान्य था और, वास्तव में, यह नहीं था। दूध को काटने के लिए गोलियों ने उसे अति सक्रियता पैदा की थी।

हमें उन्हें अजमोद टोरिल्ला के साथ बदलना पड़ा। यह, गोलियों के प्रभाव के साथ मिलकर, उसे दूध उत्पादन खत्म करने के लिए मिला।

लुका एस्केपिस्ट

IMG_4969एक बार यह हल हो जाने के बाद और लाना के लिए गोद लेने के बाद, हम एक सप्ताहांत बिताने के लिए लुका से ज़ारौत्ज़ गए और लाना को अपने नए घर ले जाने का मौका दिया।

ज़ारौत्ज़ में हम लुका के एस्केपिस्ट कौशल की खोज करते हैं। जब हम शहर के केंद्र में थे, तो उन्होंने अपना कॉलर निकाला और सड़कों से भाग गया ... और हम पीछे. सभी एक शो, चलो।

उस पल से, और इसी तरह के परिणाम के साथ अन्य हार्नेस कोशिश कर के बाद (लक्का एक रन में घुसपैठ करने और हम मूर्खों और पट्टा और हाथ में दोहन का सामना करना पड़ा) हमें पता चलता है कि केवल जो कि हटाया नहीं जा सका antitirones दोहन किया गया था और मार्टिंगेल हार- और उनके साथ हम जारी रखते हैं।

एक और डर और अधिक

इन सभी भावनाओं के साथ, अति सक्रियता, बच निकलती है ... जन्म के दो महीने बाद, लेकिन लुका अभी भी खून बह रहा था।




चूंकि तारकीयकरण कुछ ऐसा था जो हमने बहुत स्पष्ट किया था, कई कारणों से मैंने आपको अन्य बार बताया है, हमारे पशुचिकित्सक ने जितनी जल्दी हो सके इसे करने की सिफारिश की और पता चला कि समस्या कहां से आई थी: लुका में संक्रमित गर्भ था, इसलिए बवासीर नहीं रुक गया।

IMG_5195ऑपरेशन लुका के लिए एक आघात था। जब वह जागने लगी तो उन्हें उसे एक शांत करने वाला यंत्र देना पड़ा क्योंकि वह इतना परेशान हो गई कि आधा शरीर सो गया, उसने रोने के अलावा कुछ भी नहीं किया और आगे बढ़ने की कोशिश की।

एक बार जब हम परामर्श पर पहुंचे, तो वह शांत हो गया। हमने उसे घर ले लिया और वह साइट छोड़ने के बिना 12 घंटे रुक गई। उसने अपना पालना नहीं छोड़ा और चलने से इंकार कर दिया।

जब हमने अगली सुबह उसे सड़क पर ले जाने की कोशिश की तो उसने मना कर दिया। हमने उसे अपनी बाहों में ले लिया, क्योंकि उसे संज्ञाहरण को खत्म करने के लिए पाइप करना पड़ा, और हम उसे निकटतम पार्क में ले गए। जैसे ही हमने उसे घास में छोड़ दिया, वह तब तक रुक गई जब तक कि हम उसे फिर से घर नहीं ले जाते।

इस तरह के पूरे दिन के बाद, हम अंत में उसे अपने आप बाहर निकाला। उसने पिप किया और घर वापस भाग गया। और इसलिए तीन दिनों के लिए।

चूंकि लुका बहुत परेशान है, ऑपरेशन में उन्होंने अपने आंतरिक बिंदु छोड़े। फिर भी, उसने चूसने से नहीं रोका और हमें एलिजाबेथ कॉलर डालना पड़ा, जो लगभग दो मिनट तक चली गई। उसके बाद, उसने रोडियो भैंस की तरह कूदना और दौड़ना शुरू कर दिया, और उसने इसे पांच मिनट में ले जाना सीखा।

IMG_5173

यही कारण है कि हमने इस प्रणाली को टी-शर्ट के साथ इंजीनियर किया। हमने इसे समायोजित करने और निशान को कवर करने के लिए पीठ में एक गाँठ बांध लिया, और इस तरह वसूली आधुनिक और स्टाइलिश कैसे हुई।

जैसा कि आप देख सकते हैं, प्रसव के बाद शांति या पिल्ले को अपनाने के बाद नहीं आया था। जल्द ही मैं आपको बताउंगा कि लुका ने अपने डर कैसे दिखाना शुरू किया और हम उन्हें कैसे दूर करते थे।

मुझे आशा है कि आपको यह पसंद आएगा!

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
आपको इस 2017 में सबसे ज्यादा क्या पसंद है?आपको इस 2017 में सबसे ज्यादा क्या पसंद है?
हम 20blogs पुरस्कार में वापस आते हैंहम 20blogs पुरस्कार में वापस आते हैं
पुरस्कार की भूलभुलैयापुरस्कार की भूलभुलैया
सबसे अच्छा उपहारसबसे अच्छा उपहार
लुका के रोमांच पागल, स्वागत घर।लुका के रोमांच पागल, स्वागत घर।
लुका के साथ चार साल, 14 फरवरी को घर पागलपन आयालुका के साथ चार साल, 14 फरवरी को घर पागलपन आया
सहज या मौका?सहज या मौका?
क्या आप एक स्नोमैन बनाना चाहते हैं?क्या आप एक स्नोमैन बनाना चाहते हैं?
लुका और उसका खिलौना बॉक्सलुका और उसका खिलौना बॉक्स
Caniscat और प्राकृतिक उपचार की दुनियाCaniscat और प्राकृतिक उपचार की दुनिया
» » लुका के रोमांच पागल, जीवन की शुरुआत, शांत?
© 2021 taktomguru.com