taktomguru.com

शादी में अपने कुत्ते को कैसे शामिल करें

कुत्ता, परिवार के सदस्य के रूप में, अक्सर एक में याद किया जाता है शादी, खासकर अगर शादी करने वाले लोग स्वयं मालिक हैं।

पिछले वर्षों के दौरान विवाह में कुत्ते को एक और अतिथि के रूप में शामिल करने की प्रवृत्ति रही है, जिसके साथ जोड़े के जीवन के सबसे सुखद और सबसे अविस्मरणीय दिनों में से एक साझा करना है। हालांकि, कई अनिश्चितता है कि कुत्ते यह नुकसान पहुंचा सकता है करने के लिए इस विचार को खारिज: क्या हुआ अगर वह बच जाता है, और अगर मेहमान परेशान करने के लिए खींच लिया है, और अगर केक पर आक्रमण किया??

के लिए एक नया पर्यावरण के लिए, आदत हो तो आप क्या करना है (अगर तुम उसे एक सक्रिय सदस्य के रूप में करना चाहते हैं) पता है: सबसे पहले, हमें लगता है कि, एक कुत्ता सवाल में दिन के लिए तैयारी कर किया जाना चाहिए आमंत्रित करने के लिए भीड़, आदि के लिए उपयोग करें

यदि आपके लिए, आपका कुत्ता इतना खास है और आप चाहते हैं कि मैं आपके साथ अपने जीवन का सबसे खुशी का दिन साझा करूं या यह किसी मित्र, परिवार आदि के सबसे खुश दिन का हिस्सा है, तो इसमें कोई संदेह नहीं है कि आप असली नायक बन सकते हैं। कैसे?

  • बस वेदी के साथ आप के साथ। इसके लिए यह महत्वपूर्ण है कि आप इस सवारी को उसके साथ आज़माएं, साथ ही साथ समारोह के दौरान भी रहें। इसके लिए, आपके पास उस व्यक्ति का सहयोग होना चाहिए जो समारोह से पहले अपने कुत्ते के साथ चलने के लिए ज़िम्मेदार है जब तक आप बाहर नहीं जाते। इस तरह, आपका कुत्ता केवल विवाह में होने पर, विवाह में व्यवहार करते समय आपके बगल में झूठ बोलना चाहता है।

एक शादी में कुत्तों

  • अंगूठियां लेना यह शादी के सबसे महत्वपूर्ण क्षणों में से एक है, और आपका कुत्ता उन्हें आपके पास लाने का प्रभारी हो सकता है। पिछली बार की तरह, यह आवश्यक है कि आपके कुत्ते ने कई बार इस अनुष्ठान का अभ्यास किया हो। आपको क्या करना चाहिए, यह जानने के लिए पुनरावृत्ति और पुरस्कारों का उपयोग करें, इस तरह आपका कुत्ता अंगूठियां लेने के लिए आश्वस्त होगा।



शादी में कुत्तों

  • शादी फोटो एलबम का एक सक्रिय हिस्सा होने के नाते। समारोह और भोज के बीच उस पल, जहां नवविवाहित एक और अंतरंग फोटो बुक पाने के लिए भाग जाते हैं, परिवार के हिस्से के रूप में, लेकिन कुत्ते के साथ भी बच्चों पर भरोसा कर सकते हैं। आप उसके लिए एक गैला पोशाक तैयार कर सकते हैं, लेकिन तनाव के बिना। मौलिक बात यह है कि आपका कुत्ता तस्वीरों में सबसे आरामदायक तरीके से दिखाई देता है।

एक शादी में कुत्तों

  • मेहमानों को भोज में स्वागत करते हैं। कौन बेहतर और सबसे सहानुभूतिपूर्ण तरीके से मेहमानों को प्राप्त कर सकता है?

एक शादी में कुत्तों

  • फोटोकॉल के असली नायक होने के नाते।

एक शादी में कुत्तों

आपके कुत्ते में भाग लेने के किसी भी तरीके में, सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि वह आरामदायक महसूस करता है और उसे असहज होने के लिए मजबूर नहीं किया जाता है। इस बात पर संदेह न करें कि आपका कुत्ता इस दिन आपके साथ अकेले घर पर रहने या कुत्ते के डेकेयर में रहने के लिए पसंद करेगा, लेकिन यह आपके ऊपर निर्भर करेगा, जो आपके साथ इस तरह के विशेष दिन पर जा सकता है। यदि आप अच्छी तरह से शिक्षित और बुनियादी आज्ञाकारिता के आदी हैं और जहां भी आप विलासिता के साथ जाते हैं, साथ ही आश्वस्त रहें कि यदि संभव हो तो यह दिन अधिक अविस्मरणीय होगा। और वह, दिन को सही बनाने के लिए, उस पर भरोसा करें और बड़े दिन के लिए उसकी तैयारी करें।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों में तनावकुत्तों में तनाव
एक कुतिया को अपनाना जो 82 वर्ष का हो गया हैएक कुतिया को अपनाना जो 82 वर्ष का हो गया है
तलाक निपटारे समझौते में जानवरों पर समझौतेतलाक निपटारे समझौते में जानवरों पर समझौते
अपने पालतू जानवर की मदद से शादी के लिए पूछने के लिए मूल विचारअपने पालतू जानवर की मदद से शादी के लिए पूछने के लिए मूल विचार
25 शरारती जानवर जो स्वयं को फोटो में फिसल गए25 शरारती जानवर जो स्वयं को फोटो में फिसल गए
जोड़े और जानवरों का संकटजोड़े और जानवरों का संकट
सैन एंटोन अकेले काम नहीं करता है, जानवरों की रक्षा करने वाले अधिक लोग हैंसैन एंटोन अकेले काम नहीं करता है, जानवरों की रक्षा करने वाले अधिक लोग हैं
एक वास्तविक जोड़े में जानवरोंएक वास्तविक जोड़े में जानवरों
जोड़े और पालतू जानवरों के टूटनेजोड़े और पालतू जानवरों के टूटने
कुत्ते होने के बारे में सोच रहे हो? त्रुटियां जो आपको इसे अपनाने के दौरान प्रतिबद्ध नहीं होनी चाहिएकुत्ते होने के बारे में सोच रहे हो? त्रुटियां जो आपको इसे अपनाने के दौरान प्रतिबद्ध नहीं होनी चाहिए
» » शादी में अपने कुत्ते को कैसे शामिल करें
© 2021 taktomguru.com