taktomguru.com

अपने पालतू जानवरों के साथ जीवन साझा करें

हमारे कई पाठकों ने अपनाया है पालतू जानवर उनके जीवन को उनके साथ साझा करने के उद्देश्य से और सभी का आनंद लेने के उद्देश्य से शानदार साथी कि हम केवल इस तरह से हासिल कर सकते हैं। हालांकि, कई बार हम उस गलती को करते हैं जो समय बीतता है और महसूस किए बिना हम इसका उपयोग करते हैं और थोड़ा कम हम कुछ पहलुओं को छोड़ देते हैं जिन्हें हमें काम करना जारी रखना चाहिए। इसी कारण से, आज हम आपको कई युक्तियां देने जा रहे हैं जिनके साथ हम आपको ढूंढ रहे हैं अपने पालतू जानवरों के साथ जीवन साझा करें इसका आनंद लेना अपरिवर्तनीय अनुभव.

अपने पालतू जानवरों के साथ जीवन साझा करें

अपने पालतू जानवरों के साथ समय बिताएं

जब एक पालतू जानवर हमारे घर में प्रवेश कर चुका है, तो हम आम तौर पर ध्यान देते हैं, लेकिन समय बीतने के साथ ही हम इसका उपयोग करते हैं और ऐसा समय आता है जब हमें पता चलता है कि हाल ही में हमने उसके साथ अच्छे समय साझा किए हैं।

इसी कारण से यह बहुत महत्वपूर्ण है कि हम हर दिन थोड़ा समय समर्पित करने का प्रयास करें उन्हें कंपनी रखो, खेलना उनके साथ, et cetera। समर्पित करने के लिए केवल आधे घंटे के साथ, आप पूरी तरह से आश्वस्त हो सकते हैं आपका पालतू आपको धन्यवाद देगा.

हमेशा एक भरोसेमंद पशुचिकित्सा है




इसके अलावा, हमारे साथ होता है, हमारे पालतू जानवर भी समाप्त हो सकते हैं बीमार हो रही है, और इसी कारण से हम अनुशंसा करते हैं कि आपके पास हमेशा एक है भरोसेमंद पशुचिकित्सक उत्पन्न होने वाले सभी संदेहों से परामर्श करने में सक्षम होने के लिए और इस मामले में किस तरह का सहारा लेना है तात्कालिकता.

आपका पालतू परिवार में एक और है

ध्यान रखें कि एक पालतू जानवर है परिवार के सदस्य, हालांकि इसका मतलब यह नहीं है कि आपको गलती करना है इसे मानवकृत करें, वह है, एक कुत्ता हमेशा एक कुत्ता होगा जैसे एक बिल्ली हमेशा बिल्ली होगी, एक खरगोश एक खरगोश होगा और मनुष्य मानव होगा, इसलिए तथ्य यह है कि हम करेंगे कुछ चीजों की तरह या हम चलो फ़ीड करते हैं एक ठोस तरीके से इसका मतलब यह नहीं है कि हमें अपने सहयोगियों के साथ उसी तरह आगे बढ़ना होगा।

शिक्षा के बारे में चिंता

यह ध्यान देने योग्य भी है कि अगर हम चाहते हैं हमारे पालतू जानवरों को पूरी तरह से आनंद लें यह जरूरी है कि हम उनकी परवाह करें शिक्षा और ट्रेनिंग. हम अक्सर लिखते हैं प्रशिक्षण और व्यवहार से संबंधित लेख कि हम आपको आनंद लेने के लिए ब्राउज़ करने की सलाह देते हैं बहुत अधिक गहन अनुभव और सामान्य के बिना व्यवहार की समस्याएं जिसे हम आमतौर पर पाते हैं।

लेकिन निश्चित रूप से, हमें यह ध्यान रखना चाहिए कि एक कुत्ता, बिल्ली या किसी अन्य प्रकार का पालतू जानवर वे शिक्षित नहीं हैं, इसलिए हम उन्हें अपने नए घर आने से पहले नियमों को जानने की उम्मीद नहीं कर सकते हैं। इसका मतलब यह है कि यह अनिवार्य है कि हम कुछ समय विशेष रूप से शुरुआत करने के लिए समर्पित करते हैं व्यवहार है उपयुक्त.

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए एक पानी पार्ककुत्तों के लिए एक पानी पार्क
अपने कुत्ते के साथ खेलना, एक शौक से ज्यादाअपने कुत्ते के साथ खेलना, एक शौक से ज्यादा
आपके कुत्ते को आपको चलने की जरूरत हैआपके कुत्ते को आपको चलने की जरूरत है
अपने कुत्ते को पार्क में लेते समय त्रुटियांअपने कुत्ते को पार्क में लेते समय त्रुटियां
कुत्तों के लिए ग्रीष्मकालीन खेलकुत्तों के लिए ग्रीष्मकालीन खेल
जब एक दोस्त छोड़ देता हैजब एक दोस्त छोड़ देता है
अपने पालतू जानवर के लिए साथी कैसे ढूंढेंअपने पालतू जानवर के लिए साथी कैसे ढूंढें
2014 ब्राज़ील विश्व कप शुभंकर2014 ब्राज़ील विश्व कप शुभंकर
घर पर पालतू जानवर होने के 5 लाभघर पर पालतू जानवर होने के 5 लाभ
पालतू जानवर के साथ जीवन साझा करने के लिए हमें क्या लाभ मिल सकते हैंपालतू जानवर के साथ जीवन साझा करने के लिए हमें क्या लाभ मिल सकते हैं
» » अपने पालतू जानवरों के साथ जीवन साझा करें
© 2021 taktomguru.com