taktomguru.com

हरी सॉस में भाषा

गोमांस की जीभ गाय की भाषा है, इसकी खपत पालीओलिथिक की ओर जाती है, जब शिकारी, भाषा, अंग, मस्तिष्क, पैर और मज्जा सहित वसा वाले हिस्सों को पसंद करते हैं। गोमांस जीभ वसा में बहुत अधिक है, लगभग 75%, तो यह एक नहीं है दुबला मांस. में CurioSfera.com

हम समझाएंगे हरी सॉस में जीभ नुस्खा.

इसका व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है मैक्सिकन व्यंजन, टैकोस और burritos में। लेकिन अंतरराष्ट्रीय व्यंजनों का भी हिस्सा: रोमानियाई व्यंजन, जर्मन स्टूज, पुर्तगाली व्यंजन, फारसी व्यंजन, फिलिपिनो, अल्बेनियन, ब्रिटिश व्यंजन, रूसी व्यंजन, कोरियाई और जापानी व्यंजन। लेकिन अब देखते हैं हरी सॉस में जीभ कैसे बनाना है.

सामग्री

अमेज़ॅन व्यंजनों

  • 1 भाषा
  • लहसुन का 1 सिर
  • 2 बे पत्तियों
  • नमक और काली मिर्च
  • हरे टमाटर के ½ किलो (टमाटरिलो)
  • प्याज के ¼ किलो
  • 2 सेरानो मिर्च
  • धनिया की 6 शाखाएं
  • 1 बड़ा चमचा तेल
  • चिकन consomme

याद रखें कि, संदेह के मामले में, आप कप के समकक्ष को हमारे पद में विभिन्न सामग्रियों के ग्राम में देख सकते हैं ग्राम में एक कप कितना है.

तैयारी

समय: 75 मिनट
कठिनाई: मध्यम
सेवा: 6
कैलोरी: 342

1 जीभ को एक बर्तन में रखें, इसे पानी से ढकें, लहसुन, बे पत्ती, नमक और काली मिर्च का सिर जोड़ें। एक बार पकाया जाता है (45 मिनट), त्वचा को हटा दिया जाता है और कटा हुआ होता है।

2 इसके अलावा, टमाटर और मिर्च को पकाएं, निकालें और ठंडा करें।




3 फिर टमाटर को मिर्च, कोलांट्रो और लहसुन लौंग और जीभ के थोड़ा शोरबा के साथ पीस लें।

4 मध्यम गर्मी पर एक मध्यम सॉस पैन में तेल गरम करें। सॉस के लिए कुछ मिनट के लिए सॉस पैन और तलना में सॉस डालो। स्वाद के लिए कुछ पाउडर चिकन शोरबा और अधिक खाना पकाने शोरबा जोड़ें।

5 जब सॉस उबलता और स्वादिष्ट होता है, तो जीभ जोड़ें और 3 से 5 मिनट तक पकाएं।

इस नुस्खा की चाल

गोमांस जीभ का उपयोग उत्तर अमेरिका में टोस्ट जीभ के एक महत्वपूर्ण घटक के रूप में भी किया जाता है। पेरूवियन व्यंजन में, यह टमाटर के साथ एक जीभ के रूप में तैयार किया जाता है। कोलंबियाई कैरीबियाई तट की रसोई में, यह सॉस में तैयार है। तुर्की में भाषा धूम्रपान की जाती है। तो अगर आप की हिम्मत है ... आप जानते हैं।

से CurioSfera.com हम यह चाहते हैं हरी सॉस में जीभ नुस्खा आपका स्वाद बनो लाभ उठाओ!

क्या आप और व्यंजन देखना चाहते हैं?

याद रखें कि आप हमारी श्रेणी में कई अन्य व्यंजन तैयार करने का एक तरीका ढूंढ सकते हैं व्यंजनों. इसके अलावा, आप हमारी श्रेणी में भोजन के बारे में लेख और दिलचस्प टिप्स भी देख सकते हैं खिला. यदि आप कुछ ठोस खोज रहे हैं या आपके कोई प्रश्न हैं, तो आप हमारी वेबसाइट के खोज इंजन का उपयोग कर सकते हैं। अगर आपको यह पसंद आया, तो कृपया इसे "पसंद करें" या इसे अपने दोस्तों और परिवार या सामाजिक नेटवर्क में साझा करें। आप हमें एक टिप्पणी भी छोड़ सकते हैं। 

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
चिकन और सोया सॉस के साथ पास्ताचिकन और सोया सॉस के साथ पास्ता
अंडे और हैम के साथ मटरअंडे और हैम के साथ मटर
मसूर सलादमसूर सलाद
जंगली शतावरी सूपजंगली शतावरी सूप
पालक Lasagnaपालक Lasagna
हेक पाटहेक पाट
लाल सॉस में Chicharrónलाल सॉस में Chicharrón
हरी सॉस में आलूहरी सॉस में आलू
Birria डी resBirria डी res
चिकन सूपचिकन सूप
» » हरी सॉस में भाषा
© 2021 taktomguru.com