taktomguru.com

नया अग्रिम जोड़ी प्रभाव


फलों के स्वास्थ्य और उनके सभी स्वाद के लिए सर्वोत्तम लाभ के साथ, फल के सर्वोत्तम के साथ अग्रिम के सभी पौष्टिक गुणों के साथ नई उच्च अंत फ़ीड।

यह उन उपभोक्ताओं के लिए डिज़ाइन किया गया एक फ़ीड है जो आकार मिनी और मध्यम आकार के कणों की मांग करते हैं।

इस प्रकार के कुत्ते के मालिक डबल-फ़ंक्शन सामग्री वाले भोजन के लिए पूछते हैं: स्वस्थ और स्वादिष्ट।











एडवांसब्लोबिन जिनमें एडवांस फॉर्मूला होता है, इसे अत्यधिक पचाने वाला उत्पाद बनाते हैं।
प्रतिरक्षा प्रणाली का 70% पाचन तंत्र में स्थित है, इसलिए एक मजबूत आंतों के स्वास्थ्य कुत्ते के प्राकृतिक सुरक्षा को मजबूत करता है।








उनमें एंटीऑक्सीडेंट भी शामिल होते हैं जो पूरे जीवन में कुत्ते के कल्याण को बेहतर बनाने के लिए ऊतकों और अंगों की रक्षा करके कोशिकाओं की उम्र बढ़ने में देरी करते हैं।

एडवांस डुओ + प्रभाव के मुख्य तत्व चिकन और चावल हैं।

एफ़िनिटी पशु चिकित्सा टीम और कुछ प्रतिष्ठित विश्वविद्यालयों के बीच संयुक्त अनुसंधान के 2 से अधिक वर्षों की गारंटी है कि कुछ फल कुत्ते को स्वास्थ्य लाभ प्रदान करते हैं।




इन वैज्ञानिक जांच के परिणाम प्रस्तुत और में सबसे ज्यादा मान्यता प्राप्त और उन्नत मंचों दुनिया भर में अनुसंधान के रूप में प्रकाशित किया है: में सैन डिएगो, कैलिफोर्निया (यूएसए) और अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन में Esperimental जीवविज्ञान "कुत्ते और बिल्ली के समान जीनोमिक्स में अग्रिम और पारंपरिक रूप से प्राप्त रोग" कैलिफ़ोर्निया विश्वविद्यालय, डेविस (यूएसए)। इन जांचों का परिणाम एडवांस जोड़ी + प्रभाव है।

फल जो इस नवाचार को बाजार में शामिल करता है:

वन के फल: रास्पबेरी, स्ट्रॉबेरी और ब्लूबेरी, सेब और अंगूर

सामग्री: चिकन (20%), चावल (15%), निर्जलित प्रोटीन मुर्गी पालन, मकई का आटा, मक्का लस, गेहूं, पशु वसा (विटामिन ई से स्थिर), हाइड्रोलाइज्ड पशु प्रोटीन, चुकंदर का गूदा, मछली के तेल, सूखे अंडा, खमीर, पोटेशियम क्लोराइड, सेब फाइबर, प्लाज्मा प्रोटीन, नमक, साइट्रिक निकालने bioflavonoids में अमीर, लाल फल (रास्पबेरी, स्ट्रॉबेरी, ब्लूबेरी, सेब)

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
वह कुत्ता जो अपनी भूख खो देता हैवह कुत्ता जो अपनी भूख खो देता है
स्वस्थ कुत्ते के भोजन का चयन कैसे करेंस्वस्थ कुत्ते के भोजन का चयन कैसे करें
कुत्ते के भोजन में पोल्ट्री बाय-प्रोडक्ट्सकुत्ते के भोजन में पोल्ट्री बाय-प्रोडक्ट्स
अंग्रेजी बुलडॉग के लिए निवारक दवाअंग्रेजी बुलडॉग के लिए निवारक दवा
समग्र भोजन आप जानते हैं कि यह क्या है और इसमें क्या शामिल है?समग्र भोजन आप जानते हैं कि यह क्या है और इसमें क्या शामिल है?
प्राकृतिक फ़ीड: आपके कुत्ते के लिए एक स्वस्थ और संतुलित आहारप्राकृतिक फ़ीड: आपके कुत्ते के लिए एक स्वस्थ और संतुलित आहार
मुक्त कणों और एंटीऑक्सीडेंट के बारे में जानेंमुक्त कणों और एंटीऑक्सीडेंट के बारे में जानें
खुजली और एलर्जी की समस्याओं के लिए नई फ़ीड अग्रिमखुजली और एलर्जी की समस्याओं के लिए नई फ़ीड अग्रिम
एडवांस फेसबुक के माध्यम से बिल्लियों की देखभाल के लिए एक विशेष गाइड देता हैएडवांस फेसबुक के माध्यम से बिल्लियों की देखभाल के लिए एक विशेष गाइड देता है
आपकी बिल्ली मुफ्त में अग्रिम बिल्ली सीमा का प्रयास कर सकती हैआपकी बिल्ली मुफ्त में अग्रिम बिल्ली सीमा का प्रयास कर सकती है
» » नया अग्रिम जोड़ी प्रभाव
© 2021 taktomguru.com