taktomguru.com

न्यूफाउंडलैंड के लिए बिस्तर का आकार

न्यूफ़ाउन्डलंडन्यूफाउंडलैंड्स, विशेष रूप से स्नेही होने के अलावा, कुत्तों की सबसे बड़ी नस्लों में से कुछ हैं, जब वे अच्छी तरह से विकसित होते हैं तो 100 से 150 पाउंड तक पहुंचते हैं। न्यूफाउंडलैंड एक कामकाजी कुत्ता है, जो तैराकी और ट्रैकिंग में उत्कृष्टता प्राप्त करता है और हर दिन बहुत सारी ऊर्जा खर्च करता है, इसलिए सही आकार के साथ एक आरामदायक बिस्तर आवश्यक है।

दौर या अंडाकार बिस्तर का आकार. एक नया पागल पिल्ला पहले से ही काफी आकार का कुत्ता है: न्यूफाउंडलैंड पिल्ले आसानी से 30 पाउंड वजन कर सकते हैं, यहां तक ​​कि केवल कुछ महीने पुराना है। ये पिल्ले जीवन के पहले वर्ष के दौरान प्रति माह लगभग 10 पाउंड तक वजन बढ़ाते हैं। यद्यपि एक छोटा सा बिस्तर आपके न्यूफाउंडलैंड के जीवन के पहले महीनों के लिए पर्याप्त हो सकता है, लेकिन जल्द ही कुत्ते के लिए घूमने और आराम करने के लिए यह बहुत कम होगा। इन कुत्तों के लिए बड़ी नस्लों के लिए डिज़ाइन किया गया एक गोल या अंडाकार बिस्तर बेहतर होता है। एक वयस्क न्यूफाउंडलैंड जो एक गोल या अंडाकार बिस्तर पसंद करता है, एक अतिरिक्त बड़े बिस्तर, या गोल बिस्तरों के लिए व्यास में 54 इंच, या एक अतिरिक्त बड़े, या अंडाकार बिस्तरों के लिए 36 x 54 इंच आरामदायक होगा। आम तौर पर, बड़ा हमेशा बेहतर होता है।




वर्ग बिस्तर का आकार. न्यूफाउंडलैंड पिल्ले मध्यम आकार के स्क्वायर बेड में आरामदायक महसूस कर सकते हैं, लेकिन उनकी तीव्र वृद्धि के कारण, कुत्ते अपने वयस्क ऊंचाई और वजन तक पहुंचने के बाद पर्याप्त जगह प्रदान करने की संभावना नहीं होगी। एक बड़ा स्क्वायर बेड यह सुनिश्चित करने में मदद कर सकता है कि आपका न्यूफाउंड पिल्ला वयस्कता तक पहुंचने तक पूरी तरह से आराम कर सके। आम तौर पर एक वर्ग बिस्तर का आकार अतिरिक्त बड़ा होगा, या तरफ 54 इंच होगा। न्यूफाउंडलैंड के लिए, बिस्तर जितना बड़ा होगा, बेहतर होगा।

एक्सएक्सएल बेड. ऐसी कंपनियां हैं जो "XXL" आकार न्यूफाउंडलैंड जैसे नस्लों के कुत्तों के लिए विनिर्माण या "विशाल" बिस्तरों में विशेषज्ञ हैं। ये बड़े आकार के बिस्तर इतने बड़े हैं कि वे असामान्य रूप से बड़े न्यूफाउंडलैंड्स को भी समायोजित कर सकते हैं। यदि आपका सौम्य विशालकाय लगभग 200 पाउंड वजन तक पहुंच जाता है तो एक विशेष बड़ा बिस्तर बेहतर हो सकता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
अपने कुत्ते के बिस्तर को अच्छी तरह से चुनने के लिए 9 टिप्स।अपने कुत्ते के बिस्तर को अच्छी तरह से चुनने के लिए 9 टिप्स।
बिजली के बिना गर्म कुत्ते बिस्तर कैसे बनाया जाएबिजली के बिना गर्म कुत्ते बिस्तर कैसे बनाया जाए
कुत्तों के लिए बिस्तर आपके द्वारा पुनर्नवीनीकरणकुत्तों के लिए बिस्तर आपके द्वारा पुनर्नवीनीकरण
कुत्तों के लिए inflatable बिस्तरकुत्तों के लिए inflatable बिस्तर
मेरे कुत्ते के लिए बिस्तर कैसे चुनेंमेरे कुत्ते के लिए बिस्तर कैसे चुनें
कुत्ते के बिस्तर कैसे ठंडा करेंकुत्ते के बिस्तर कैसे ठंडा करें
कुत्तों के लिए बिस्तरों की विशेषताएंकुत्तों के लिए बिस्तरों की विशेषताएं
कुत्ता बिस्तर: हिट करने के लिए चार दिशानिर्देशकुत्ता बिस्तर: हिट करने के लिए चार दिशानिर्देश
आपके कुत्ते के लिए किस प्रकार का बिस्तर सबसे अच्छा है?आपके कुत्ते के लिए किस प्रकार का बिस्तर सबसे अच्छा है?
कुत्तों के लिए बिस्तर जो एक चुनने के लिए?कुत्तों के लिए बिस्तर जो एक चुनने के लिए?
» » न्यूफाउंडलैंड के लिए बिस्तर का आकार
© 2021 taktomguru.com