taktomguru.com

कुत्तों और इसके महत्व के लिए चिप के बारे में जानकारी

कुत्तों के लिए चिप का महत्व कुछ ऐसा है जो हर देश में हर दिन टिप्पणी करता है। स्पेन के कुछ स्वायत्त समुदायों में, हम यह भी जानते हैं कि इस चिप को इस बिंदु पर महत्वपूर्ण आवश्यकता है कि वे इसे मजबूर करते हैं। हालांकि, यह ऐसा कुछ नहीं है जिसे आप गायब होने जा रहे हैं, खासकर यदि आपका जानवर घर नहीं छोड़ता है।

किसी भी मामले में, इस लेख में हम उन महत्वों को शामिल करना चाहते थे जो कुत्तों के लिए चिप में मौजूद हैं क्योंकि इसके साथ आप न केवल अपने पालतू जानवर की पहचान कर रहे हैं, बल्कि यदि यह खो गया है या किसी ने इसे चुरा लिया है, तो यह और भी होगा इसे खोजने के लिए आसान है।

कुत्तों के लिए चिप क्या है?




उन लोगों के लिए जिन्होंने कभी चिप के बारे में नहीं सुना है या हम अच्छी तरह से नहीं जानते कि हम क्या कह रहे हैं, हमें यह कहना होगा कि यह एक "छोटी मार्कीटा" है जो आपके कुत्ते को डिवाइस के अंदर बना दिया जाता है। एक प्रकार का सिरिंज यह है कि एक पशुचिकित्सा को अपने कुत्ते को इस चिप को प्रत्यारोपित करने की आवश्यकता होती है और वह बिना किसी बुरे होने के बारे में चिंता किए बगैर दौड़ सकता है, कूद सकता है या बाहर खेल सकता है।

सबसे पहले, हमें यह कहना होगा कि कुत्तों के लिए चिप चोट नहीं पहुंचाता है। यही है, जब पेशेवर इसे अपने पालतू जानवर में डालने जा रहा है, तो यह कुछ भी महसूस नहीं करेगा क्योंकि यह एक छोटी सी चीज है जैसे कि आपको पारंपरिक टीका दी गई थी। दूसरी तरफ, "चिप के साथ सहअस्तित्व"कुत्ता बिना किसी चिंता के अपने सामान्य जीवन कर सकता है।

हमारे पालतू जानवर के लिए चिप का महत्व एक वास्तविकता है, क्योंकि कई बार हम विचलित हो जाते हैं और कुत्ते की दृष्टि खो देते हैं और कुछ मामलों में, यह फिर से दिखाई नहीं देता है। याद रखें कि यह कुछ भी नहीं है और यह आपको एक से अधिक नापसंद से बचा सकता है, इसलिए अपने सबसे अच्छे दोस्त के लिए चिप के लिए वोट दें!

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए चिप पहचान (भाग 2)कुत्तों के लिए चिप पहचान (भाग 2)
कुत्तों के लिए बीमा का महत्वकुत्तों के लिए बीमा का महत्व
कुत्तों में वंशावली का महत्वकुत्तों में वंशावली का महत्व
आवश्यक दायित्वआवश्यक दायित्व
1 अक्टूबर, 2004 तक1 अक्टूबर, 2004 तक
नगर पालिका और स्वायत्त सेंसस।नगर पालिका और स्वायत्त सेंसस।
झुंड लो! एक पशु समर्थन नेटवर्क अभियानझुंड लो! एक पशु समर्थन नेटवर्क अभियान
स्पेन में स्वायत्त समुदाय द्वारा पशु त्याग के लिए जुर्मानास्पेन में स्वायत्त समुदाय द्वारा पशु त्याग के लिए जुर्माना
हमें अपने कुत्ते की पहचान क्यों करनी चाहिए?हमें अपने कुत्ते की पहचान क्यों करनी चाहिए?
अगर मेरा कुत्ता गुम हो जाए तो मैं क्या करूँ?अगर मेरा कुत्ता गुम हो जाए तो मैं क्या करूँ?
» » कुत्तों और इसके महत्व के लिए चिप के बारे में जानकारी
© 2021 taktomguru.com