taktomguru.com

खाद्य और दवाएं

भोजन

सामग्री

में खाना बिल्ली का बच्चा निवास यह उच्चतम गुणवत्ता का है, आम तौर पर हम सुपरप्रिमियम रेंज का उपयोग करते हैं। रॉयल कैनिन फिट 32, या अग्रिम या संतुष्टि की तरह, हमने साबित कर दिया है कि वे सबसे अच्छे खाते हैं।

उन लोगों के लिए जो मुलायम आहार, चिकन व्हिस्का या गोरमेट पाट खाते हैं। अधिकांश को भोजन बदलने के साथ कोई समस्या नहीं है, क्योंकि यह उच्च गुणवत्ता का है, और उन्हें यह पसंद है।

ऐसी कई बिल्लियों हैं जो अन्य ब्रांड, या विशेष आहार खाते हैं, उन्हें उन्हें देने में कोई समस्या नहीं है। ये आहार मालिक द्वारा आपूर्ति की जानी चाहिए। कीमत में इसके लिए कोई अधिभार या छूट नहीं है।

अधिकांश बिल्लियों, वे पहले दिन से खाते हैं। खाने से शुरू करने के लिए बहुत कम लोग धीमे होते हैं। कुछ मोटा हो जाते हैं, क्योंकि वे ग्लुटन होते हैं, या वे बहुत पसंद करते हैं। लेकिन कुछ भी वजन कम करते हैं, क्योंकि वे कम खाते हैं।

दवाओं

बहुत सारे हैं बिल्लियों पशु चिकित्सा उपचार कौन है।




कुछ लेते हैं गोलियाँ या बूंदें. अगर उन्हें संभालने के लिए छोड़ दिया जाता है, तो हम उन्हें पाट के साथ मिश्रित करते हैं। या हम उन्हें धैर्य और देखभाल के साथ निगलते हैं। ध्यान दें, केवल तभी जब आप स्वयं को संभालेंगे। कुछ ऐसे हैं जो अजनबियों द्वारा खुद को संभालने की अनुमति नहीं देते हैं। उन्हें निगलने के लिए मजबूर नहीं किया जा सकता है।

वे भी आते हैं मधुमेह बिल्लियों. उन लोगों को जो उन्हें आहार भोजन और पंचर उन्हें इंसुलिन देना चाहिए। उनकी दैनिक खुराक puncturing में कोई समस्या नहीं है। उन्हें खुराक और पैटर्न का पालन करना चाहिए। यह उन पर लागू होगा, बशर्ते वे स्वयं को हमारे द्वारा संभाला जाए। आप "मुश्किल" बिल्लियों का सामना नहीं कर सकते हैं, वे तनावग्रस्त हो जाते हैं और वे खाना बंद कर देते हैं।

बिल्लियों पुरानी गुर्दे की विफलता के साथ, उन्हें खेत पर कोई समस्या नहीं है। अपने विशेष आहार के साथ। बशर्ते वे पर्याप्त खाएं। यदि नहीं, तो वे जारी नहीं रख सकते हैं।

हम हेपेटिक लिपिडोसिस से पीड़ित बिल्लियों को स्वीकार नहीं कर सकते हैं। एक जोखिम है कि वे इसे फिर से विकसित कर सकते हैं।

हम एक हैं बिल्लियों के लिए निवास. पशुचिकित्सक उन सभी जानवरों की देखरेख करता है जिनमें कोई समस्या हो सकती है। यह एक पशु चिकित्सा क्लिनिक नहीं है। निदान और उपचार के लिए कोई साधन नहीं हैं। बिल्लियों जो वसूली या पोस्ट ऑपरेटिव में हैं। खाने में कठिनाई के साथ बहुत पुरानी बिल्लियों। या जो कि गुर्दे या जिगर की बीमारियों का सामना कर चुके हैं। मधुमेह को नियंत्रित या संभालना मुश्किल है। उन्हें तनाव का खतरा है, खाने से रोकें और बीमार हो जाएं। मालिकों को, अपनी बिल्ली की स्थिति का आकलन करना चाहिए, और जोखिम को वे उस स्थान पर छोड़कर चला सकते हैं जहां उनका उपयोग नहीं किया जाता है। यह सलाह दी जाएगी कि वे कुछ दिन पहले आएंगे, यह देखने के लिए कि उनका प्रवास व्यवहार्य है या नहीं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
क्यों एक वयस्क कुत्ता मल खाता हैक्यों एक वयस्क कुत्ता मल खाता है
कुत्तों के लिए डिब्बाबंद भोजन का मतलब हैकुत्तों के लिए डिब्बाबंद भोजन का मतलब है
कुत्तों में पानी का महत्वकुत्तों में पानी का महत्व
बिल्लियों को खिलाने के सुझावबिल्लियों को खिलाने के सुझाव
कुत्ते और बिल्ली की भोजन: प्लेट के सामने छह मतभेदकुत्ते और बिल्ली की भोजन: प्लेट के सामने छह मतभेद
बिल्ली को ठीक से कैसे खिलाया जाएबिल्ली को ठीक से कैसे खिलाया जाए
मेरी बिल्ली के लिए भोजन युक्तियाँमेरी बिल्ली के लिए भोजन युक्तियाँ
आपकी बिल्ली मुफ्त में अग्रिम बिल्ली सीमा का प्रयास कर सकती हैआपकी बिल्ली मुफ्त में अग्रिम बिल्ली सीमा का प्रयास कर सकती है
एक ग्रेहाउंड के लिए आहारएक ग्रेहाउंड के लिए आहार
कुपोषण के साथ कुत्ते: आहार के तत्वकुपोषण के साथ कुत्ते: आहार के तत्व
» » खाद्य और दवाएं
© 2021 taktomguru.com