taktomguru.com

बालों के झड़ने

नमस्कार। लगभग 5 महीने पहले मैंने सड़क से एक बॉक्सर कुत्ता उठाया जो बहुत बुरी स्थिति में था। अब यह बहुत बेहतर है। लेकिन उसे एक समस्या है जो बहुत सारे बाल जारी करती है और मुझे नहीं पता कि क्या करना है क्योंकि यह सबकुछ गड़बड़ कर देता है। दूसरी ओर, जब मैंने उसे उठाया मैं फ़ीड दिया और अगर वहाँ लगता है किसी भी तरह का आप की तरह कर सकते हैं कि दोनों बॉक्सर (निर्दिष्ट करने क्योंकि यह बहुत बुरा दाँत है और यह सुनिश्चित करें के लिए नहीं कह पता था कि बिना उम्र है खाने और जानना चाहते हैं नहीं करना चाहता था , उन्होंने मुझे 4-5 साल या उससे कम के बीच बताया) जैसे कि मेरे पास दो अन्य हैं, लगभग 4 वर्षों का एक पूंछ और लगभग 5 साल की कुतिया और मुझे नहीं पता कि दौड़ कैसे कहें। और वे केवल हड्डियों, मांस, चिकन या बचे हुए हैं। मैं क्या कर सकता हूँ बहुत बहुत धन्यवाद

वयस्कों vetessentials

हैलो, यह संभावना है कि अत्यधिक बालों के झड़ने भोजन के कारण है। आम तौर पर सभी कुत्ते फ़ीड की तुलना में बचे हुए, हड्डियों और मांस पसंद करते हैं। ऐसा नहीं है कि उसे फ़ीड पसंद नहीं है, लेकिन वह उसे इस्तेमाल करने के अलावा अन्य पसंद करती है। यदि आप कुत्ते के भोजन के बचे हुए पदार्थ देते हैं, तो शायद यह फ़ीड को अस्वीकार कर देता है। इसलिए, यह कठोर लग सकता है, आप और कुछ नहीं दिए बिना फ़ीड के साथ जोर देते हैं, हो सकता है खाने के बिना कुछ समय बिताने, या यहाँ तक कि पूरे दिन के लिए है, लेकिन जब तुम सच में भूख लगी है, अंततः इसे खा रहा है। और आपको इसे सजा के रूप में नहीं लेना चाहिए या इसके लिए पीड़ित नहीं होना चाहिए (यदि आपके बचे हुए खाने के लिए उपयोग किया जाता है तो आपके दो कुत्ते वही करेंगे) क्योंकि यह उनके लिए सबसे अच्छा है। उनके पास दैनिक जरूरतें हैं जिन्हें इष्टतम स्थिति में शामिल किया जाना चाहिए, अगर हम उन जरूरतों के ऊपर या नीचे हैं, तो बालों के झड़ने जैसी विकार हैं। जबकि फ़ीड के साथ आवश्यक है और प्रदान करने के लिए बहुत आसान है केवल क्या, आवश्यक है के रूप में वे, इस के लिए तैयार कर रहे हैं बचा देने के लिए करने के लिए अपने कुत्ते को बहुत अपने आहार को संतुलित करने के लिए मुश्किल है, क्योंकि यह शायद आप उन्हें भी कुछ पोषक तत्वों और कोई दूसरों की बहुत लाएगा। इसलिए अपने आप को धैर्य के साथ बांटें, सब से ऊपर, जागरूक रहें और उन्हें केवल सोचें, सोचें कि आप इसे अपने स्वयं के लिए करते हैं।




शायद यह पहले से ही फर में सुधार करेगा, न केवल आपके बॉक्सर, जो गिरता है, बल्कि अन्य भी, फ़ीड इसका ख्याल रखेगा। लेकिन यह निश्चित रूप से एक अच्छा विचार होना चाहिए। मैं इस सलाह देते हैं, सामान्य रूप में वयस्क कुत्तों के लिए हिल के एक थिंक VetEssentials है (जाति या आकार की परवाह किए बिना, तो यह आपके मामले के लिए अच्छी तरह से अनुकूल है) और यदि आप तैयार करने को देखने के एक उच्च प्रतिशत ले जाने को देखने के स्वस्थ त्वचा और चमकदार बाल बनाए रखने के लिए फैटी एसिड का।

आशा है कि आप में मदद करता है, अगर चारा सुधार करने के लिए अपने कुत्ते की फर मुझसे संपर्क करने के लिए पर्याप्त नहीं है और हम अन्य कारणों पर गौर करेंगे, स्पष्ट रूप से बालों के झड़ने के लिए कारण हैं कई, नहीं हमेशा एक बिजली समस्या है, लेकिन में अपने मामला, क्योंकि मैं बचे हुए भोजन खा रहा था, पहली बात यह है कि इसे पूरा आहार देने का प्रयास करें। आपके विश्वास के लिए धन्यवाद।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कमजोर कुत्तेकमजोर कुत्ते
कुत्तों के लिए प्राकृतिक भोजनकुत्तों के लिए प्राकृतिक भोजन
मेरे कुत्ते में ऑस्टियोआर्थराइटिस हैमेरे कुत्ते में ऑस्टियोआर्थराइटिस है
कुत्ते फ़ीड की गुणवत्ताकुत्ते फ़ीड की गुणवत्ता
मुझे लगता है कि कुत्तों के लिए यह क्या बना हैमुझे लगता है कि कुत्तों के लिए यह क्या बना है
मेरी कुतिया बूढ़ा हो जाता हैमेरी कुतिया बूढ़ा हो जाता है
कुछ फीड इतनी सस्ती क्यों हैं?कुछ फीड इतनी सस्ती क्यों हैं?
अपने पग के लिए खाद्य बार्फ़अपने पग के लिए खाद्य बार्फ़
एक फ़ीड का असमानताएक फ़ीड का असमानता
छोटे प्रश्नछोटे प्रश्न
» » बालों के झड़ने
© 2021 taktomguru.com