taktomguru.com

आपके घर पर खाद्य और पशु चिकित्सा सलाहकार।

क्या आप अपने पालतू जानवर को इष्टतम आहार दे रहे हैं? क्या वह फ़ीड है जो आप अपनी उम्र, जाति और शारीरिक स्थिति के लिए सबसे उपयुक्त मानते हैं? क्या आप इसे एक अच्छा आहार देना चाहते हैं लेकिन एक निश्चित बजट के भीतर?

क्या आपको हमेशा याद नहीं है कि आपको अपने पालतू जानवर को बाहरी और आंतरिक रूप से कब हटाना चाहिए? क्या आप जानते हैं कि आपको यह करना चाहिए लेकिन कभी-कभी आप इसे जाने देते हैं क्योंकि आपके पास हाथ पर समय पर दवा नहीं है या क्योंकि यह बहुत महंगा है?

1979743_1400966703511620_3802834467394533972_n




अपने घर छोड़ने के बिना अपने सभी सवालों और सवालों का जवाब। एक वाणिज्यिक पशुचिकित्सा के रूप में, मैं आपके घर पर विभिन्न प्रकार के फ़ीड के नमूने लाता हूं, ताकि आप ब्रांड को जान सकें और परीक्षण कर सकें कि क्या आपके पालतू जानवर इसे पूरी तरह से नि: शुल्क और बिना किसी दायित्व के हैं। इस प्रकार, उत्पादों की एक विस्तृत सूची से पहले हम उन लोगों को पा सकते हैं जो आपके पालतू जानवरों की आवश्यकताओं के अनुरूप हैं अपनी जेब के लिए। संकट के इन समयों में, यह न केवल हमारे पालतू जानवरों को एक गुणवत्ता फ़ीड देना चाहते हैं, बल्कि यह महत्वपूर्ण है कि हमारी जेब के बिना आर्थिक रूप से उस सीमा तक पहुंचने में सक्षम होना महत्वपूर्ण है। इसके लिए हमें कई पर्वतमाला, जाना जाता प्रीमियम और सुपर प्रीमियम, और अब भी एक प्रो रेंज, विशेष रूप से पेशेवरों, किसानों, लोग हैं, जो कई पालतू जानवर, या बस मालिक, जो, एक अच्छा आहार देने के लिए चाहते हैं, एक छोटे बजट की है है के लिए बनाया गया प्रदान करते हैं इसके लिए इस सीमा के भीतर हम गुणवत्ता फ़ीड प्रदान करते हैं € 38.95 20 किलो. मैं खरीद मात्रा (2 बैग से) के लिए दिलचस्प छूट भी प्रदान करता हूं। संक्षेप में, आप अपने पालतू जानवर को खिलाने के लिए बजट तय करने का निर्णय लेते हैं, और मैं आपको उपयुक्त फीड की तलाश करूंगा।

दूसरी ओर, लाभ पोषण सलाह दौरा लेने फ़ीड (जो अतिरिक्त लागत के बिना घर पर अपने आप को देना) देने के लिए इसके अलावा, पशु चिकित्सा के रूप में मैं अपने पालतू जानवरों के स्वास्थ्य के अन्य पहलुओं के बारे में आपके सवालों के जवाब कर सकते हैं। इसके अलावा, इन यात्राओं का लाभ भी लेते हुए, हम बाहरी और आंतरिक डिवार्मिंग का दिशानिर्देश पा सकते हैं जो आपके कुत्ते या बिल्ली की जीवनशैली को फिट करता है और मैं स्वयं घर पर सबसे उपयुक्त उत्पादों को वितरित करता हूं और आर्थिक इसके लिए भोजन के साथ, मैं अपने ग्राहकों के लिए पैसे के लिए सर्वोत्तम मूल्य खोजने का प्रयास करता हूं, इसलिए, गुणवत्ता वाले उत्पादों की एक श्रृंखला के भीतर, मैं यह चुनने की कोशिश करूंगा कि आपकी आर्थिक जरूरतों के अनुरूप सबसे अच्छा क्या है।

cabeceranueva

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए पोषण का महत्वकुत्तों के लिए पोषण का महत्व
कुत्ते के भोजन के इस ब्रांड से सावधान रहें!कुत्ते के भोजन के इस ब्रांड से सावधान रहें!
कुत्तों के लिए गीले भोजनकुत्तों के लिए गीले भोजन
Iguanas कैसे फ़ीड करेंIguanas कैसे फ़ीड करें
अभियान मुझे लगता है कि मैं पर्स के साथ सोचता हूंअभियान मुझे लगता है कि मैं पर्स के साथ सोचता हूं
सर्वश्रेष्ठ बिल्ली भोजन चुनने के लिए सुझावसर्वश्रेष्ठ बिल्ली भोजन चुनने के लिए सुझाव
पालतू जानवरों के लिए एक अच्छी फ़ीडपालतू जानवरों के लिए एक अच्छी फ़ीड
प्राकृतिक फ़ीड: आपके कुत्ते के लिए एक स्वस्थ और संतुलित आहारप्राकृतिक फ़ीड: आपके कुत्ते के लिए एक स्वस्थ और संतुलित आहार
अपने माल्टीज़ बिचॉन के लिए जैविक भोजनअपने माल्टीज़ बिचॉन के लिए जैविक भोजन
हमारे कुत्तों के आहार की देखभाल करना उनके स्वास्थ्य का ख्याल रखना हैहमारे कुत्तों के आहार की देखभाल करना उनके स्वास्थ्य का ख्याल रखना है
» » आपके घर पर खाद्य और पशु चिकित्सा सलाहकार।
© 2021 taktomguru.com