taktomguru.com

पेट फूलना कुत्ते

हैलो, मेरे पास एक सवाल है, और मुझे नहीं पता कि इसके लिए कोई समाधान है या नहीं। मेरे पास एक पिटबुल है, जो हर फार्ट फेंकता है जो सामान्य नहीं है। मुझे पता है कि सभी कुत्तों farts फेंक, वास्तव में मैं 3 अधिक कुत्तों घर में और कभी कभी कुछ फेंक है, लेकिन इस ... कमरे में मेरे साथ सोता है और मैं खिड़की भयानक गंध के लिए खुला के साथ सोने के लिए है, और सभी पारित कर दिया उस दिन फेंकने वाले खेतों को फेंकने वाला दिन। मुझे पता है कि यह बेतुका लगता है, लेकिन मैं जानना चाहता था कि क्या इसे नियंत्रित करने के लिए एक विशेष फ़ीड है, या कुछ ऐसा है जिससे यह बहुत कुछ नहीं करता है। जब हम समुद्र तट के लिए जाना भी सब कुछ कैच खाया जाता है, गोले, पत्थर, समुद्री शैवाल घर पर भी बना हुआ है ... ठीक है मैं किताबें खा लिया है ... आदि, यह एक भूकंप है, तो आप कुछ करने के लिए क्या है कि? पिल्ले आम तौर पर सड़क पर जो कुछ भी देखते हैं उसे खाते हैं, लेकिन उसके पास एक साल और सात महीने हैं, इसलिए पिल्ला चरण हो रहा है। यह एक कुत्ता भूकंप है। चलो देखते हैं कि क्या आप मुझे कुछ बता सकते हैं, मैंने अन्य पशु चिकित्सकों से क्यों पूछा और कोई भी कुछ भी नहीं कह सकता, ग्रीटिंग।

हैलो, सच्चाई यह है कि यह बिल्कुल बेतुका नहीं है, कभी-कभी यह आपके विचार से ज्यादा महत्व रखता है। पेट फूलने के लिए मकसद बहुत सारे हैं, यदि आपके पास सिद्धांत में उल्टी या दस्त नहीं है तो हम सबसे गंभीर पाचन विकारों को रद्द कर सकते हैं। आम तौर पर बहुत ज़्यादा हवा निगलने की वजह से, इस बहुत तेजी से खाने की जा सकती है, भोजन के लिए एक और कुत्ते के साथ प्रतिस्पर्धा, बहुत मीठा है ... यह भी खाने से सही व्यायाम के बाद, हो सकता है, जबकि आप अभी भी मुश्किल साँस लेने में है। उसे आराम करने के लिए बेहतर और उसे शांत होने पर उसे दे दो। उसे हर बार उसे और अधिक बार देने के लिए उसे अधिक बार और कम खाना खिलााना बेहतर होता है। वह अस्थिरता से बचने के लिए, एक आराम से वातावरण में शांति के साथ खाते हैं।

मैं / डी




एक अन्य कारण आहार को पचाने में मुश्किल हो सकता है, बहुत वसा वाले आहार से बचें, डेयरी उत्पादों या फाइबर में समृद्ध खाद्य पदार्थों को कभी न खाना चाहिए, खाना चाहिए मुझे बस लगता है। तथ्य यह है कि वह अपने चलने के दौरान जो चीजें खाता है वह उसकी समस्या पर नकारात्मक प्रभाव डाल सकता है क्योंकि यह उसकी पाचन को बदल देता है। क्योंकि समाधान पाचनशक्ति में सुधार है, तो आप अच्छे पाचन को बढ़ावा देने के रूप में मैं हिल के के / डी, जो एक आसानी से पच सूत्र है सामग्री आसानी से पच है, इसलिए मुझे यकीन है कि एक विशिष्ट फ़ीड देने के लिए कोशिश कर सकते हैं कि आपका कुत्ता बहुत अच्छा करेगा।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते वाक्यांशों की दुनियाकुत्ते वाक्यांशों की दुनिया
माँ, मुझे एक कुत्ता चाहिए!माँ, मुझे एक कुत्ता चाहिए!
वे मुझे "पीपीपी" कहते हैंवे मुझे "पीपीपी" कहते हैं
छोटे प्रश्नछोटे प्रश्न
बिल्लियों इतनी स्वतंत्र नहीं हैं: सैली की कहानीबिल्लियों इतनी स्वतंत्र नहीं हैं: सैली की कहानी
सवाल जो मुझे परेशान करते हैंसवाल जो मुझे परेशान करते हैं
क्या आप बता सकते हैं कि घर कुत्ते की तरह कब गंध करता है?क्या आप बता सकते हैं कि घर कुत्ते की तरह कब गंध करता है?
Cryptorchidism और entropionCryptorchidism और entropion
पहला परीक्षणपहला परीक्षण
बेगी, अंधेरे कुत्ते की सैरबेगी, अंधेरे कुत्ते की सैर
» » पेट फूलना कुत्ते
© 2021 taktomguru.com