taktomguru.com

चो चो कुत्ते के चरित्र और व्यवहार

चो चो कुत्ते के चरित्र और व्यवहार

चो चो, सम्राट सही से

यह नस्ल प्रकार स्पिट्ज साइबेरिया या मंगोलिया के मूल निवासी हो सकते हैं. वह मंदिरों और स्लेड कुत्ते के अभिभावक थे, बाद में वह चीनी सम्राटों का पसंदीदा शिकार कुत्ता बन गया। डिएगो डी लेओन के वर्ग में हमारे पास नैनो है, जो चीन में पैदा हुआ एक शानदार उदाहरण है जो वर्ग के सम्राट अपने ही अधिकार में है। हालांकि कभी-कभी छोटे लोग सोचते हैं कि यह एक विशाल कालीन है ...

चो चो के ब्लू जीभ नीली और लगभग सीधे पैर हैं, तो ऐसा लगता है कि हमेशा झुका हुआ लगता है। इसका कोट काला, लाल, साबर, क्रीम, नीला या यहां तक ​​कि सफ़ेद, कभी-कभी हल्का या गहरा धब्बे के साथ पाया जा सकता है, लेकिन कभी भी बहुआयामी नहीं होता है। आपके बालों को कभी-कभी मुलायम बनाना पड़ता है। इसमें छोटे, गोल कान और सिर के पीछे एक कॉलर होता है, जो इसे शेर की तरह दिखता है।

यह नस्ल बुद्धिमान है, लेकिन ट्रेन करना मुश्किल है। उत्कृष्ट अभिभावक, अजनबियों पर संदेह करने पर गर्व है. यह क्षेत्रीय हो जाता है, अगर उत्तेजित हो तो यह एक खूनी लड़ाकू हो सकता है।

फोटो चो-चो




सफाई करवाई:

चो चो बहुत सारे बालों को खो देता है, इसलिए इसे अच्छी स्थिति में रखने के लिए सप्ताह में कम से कम तीन बार ब्रश करने की अनुशंसा की जाती है। जरूरी होने पर केवल सूखे शैम्पू के साथ इसे स्नान करने की सिफारिश की जाती है (अपने पशुचिकित्सा से पूछें)।

पानी से स्नान करने के मामले में, यह पूरी तरह सूखा होना चाहिए, क्योंकि इसके मोटे बाल गीले हो सकते हैं और त्वचा की समस्याएं पैदा हो सकती हैं।

व्यायाम और भोजन:
वह आलसी हो जाता है, लेकिन नियमित व्यायाम की ज़रूरत है। संतुलित भोजन के साथ पर्याप्त भोजन की आवश्यकता नहीं है, इसमें भोजन की विशेष मांग नहीं है।

स्वास्थ्य:
आप एक्जिमा, संयुक्त और आंख की समस्याओं से पीड़ित हो सकते हैं। यह गर्म जलवायु में नहीं रहना है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
Samoyed नस्ल नॉर्डिक sled कुत्तोंSamoyed नस्ल नॉर्डिक sled कुत्तों
नस्ल केरी ब्लू टेरियर का कुत्तानस्ल केरी ब्लू टेरियर का कुत्ता
तस्वीरों के साथ लघु कुत्ते नस्लोंतस्वीरों के साथ लघु कुत्ते नस्लों
कुत्ते नस्लों | चो चोकुत्ते नस्लों | चो चो
दुनिया में सबसे दुर्लभ कुत्ते नस्लोंदुनिया में सबसे दुर्लभ कुत्ते नस्लों
कुत्तों के बारे में जानकारी schnauzer नस्लकुत्तों के बारे में जानकारी schnauzer नस्ल
करेलियन भालू कुत्ताकरेलियन भालू कुत्ता
पेकीनी कुत्तेपेकीनी कुत्ते
ब्लू सम्राट बिच्छूब्लू सम्राट बिच्छू
एक प्रकार का बड़ा कुत्ताएक प्रकार का बड़ा कुत्ता
» » चो चो कुत्ते के चरित्र और व्यवहार
© 2021 taktomguru.com