taktomguru.com

क्या चो चो सर्दी के लिए एक कोट है?

चो चोयदि आप अपने जीवन को चो चो के साथ साझा करते हैं तो आपको कुत्ते को बहुत सारे बाल पसंद हैं। इन्हें विशेष रूप से बालों की एक डबल परत होती है: आंतरिक और बाहरी पहले की तुलना में अधिक घना होता है। यद्यपि इस नस्ल में पूरे वर्ष बहुत सारे बाल होते हैं, सर्दियों में इसकी अधिक मात्रा होती है, इसलिए आप शीतकालीन सर्दी की रातों पर गर्म रहने के लिए अपनी तरफ से घूम सकते हैं।

चो चो. अपनी काली जीभ के लिए प्रसिद्ध, चाउ चाउ अपने पैतृक चीन, जहां वे उन्नीसवीं सदी के अंत में प्रतियों की बड़ी संख्या में पश्चिम के लिए आयात किया गया में हजारों साल वापस चला जाता है। आपकी चो चो एक अच्छी निगरानी है, जो आपके घर की बहुत ही क्षेत्रीय और सुरक्षात्मक है। यह बहुत ऊर्जावान नहीं है इसलिए हर दिन कुछ चलने से आपकी बुनियादी व्यायाम आवश्यकताओं को पूरा किया जाएगा। एक तरह से यह दौड़ एक कुत्ते के शरीर में एक बिल्ली की तरह है। इसमें एक रहस्यमय और स्वतंत्र चरित्र है और अपने मालिक को प्रसन्न करने के बारे में अत्यधिक चिंतित नहीं है।

रोवाँ. चो चो दो प्रकार के बालों में आता है, मुलायम और मोटे और दोनों की एक डबल परत होती है। नरम संस्करण में पूंछ या पैरों पर बालों के बिना घने बाहरी परत होती है और गर्दन के चारों ओर बहुत कम होती है। जब ज्यादातर लोग एक चो चो कल्पना करते हैं कि किसी न किसी फर के साथ एक के बारे में सोचते हैं, तो इसका सीधा और मोटा बाहरी कोट होता है और अधिक नरम आंतरिक परत, गर्दन और सिर के साथ-साथ साथ ही एक प्रमुख कोट भी होता है। पूंछ और पैर पूरी तरह से बालों वाली। नस्ल में स्वीकार्य बाल रंग लाल, काला, क्रीम, नीला, भूरा और दालचीनी है।




spillover. चो चो उन लोगों के लिए एक नस्ल है जो पूरे घर में कुत्ते के बाल होने से परेशान नहीं हैं। अधिकांश वर्ष यह बहुत छोटे बाल फैलता है, फिर भी वसंत में आता है सर्दी का कोट बड़ी मात्रा में गिरना शुरू होता है और गर्मी के कोट में यह शरद ऋतु में दोहराया जाता है। यदि आप हर दिन वैक्यूम नहीं करते हैं तो इस समय आपका घर बालों के मोटे शहर जैसा प्रतीत हो सकता है। आम तौर पर प्रत्येक सीजन के दौरान आपके पास दो सप्ताह होंगे जिसमें आपका प्यारा दोस्त बाल स्प्रेयर नहीं होगा।

स्वच्छता. चाहे आपके चो चो में मुलायम या मोटे बालों हों, इसे नियमित ब्रशिंग की आवश्यकता होगी। जिनके पास मुलायम फर होता है उन्हें केवल सप्ताह में एक बार अच्छी ब्रशिंग की आवश्यकता होती है जबकि किसी न किसी बालों को हर दिन एक दिन या आधे से ब्रश किया जाना चाहिए। चूंकि चो चो दुनिया में सबसे सहकारी कुत्ता नहीं है, इसलिए आपको इसे नियमित रूप से ब्रश करना चाहिए क्योंकि यह अनुभव को जितना संभव हो सके सुखद बनाने के लिए एक पिल्ला है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
सर्दी के दौरान अपने कुत्ते के बाल का ख्याल रखने के लिए टिप्ससर्दी के दौरान अपने कुत्ते के बाल का ख्याल रखने के लिए टिप्स
बालों वाले कुत्तेबालों वाले कुत्ते
दरें सर्दी 2017 - परिवहनदरें सर्दी 2017 - परिवहन
काला बिल्ली - यूरोपीय कालाकाला बिल्ली - यूरोपीय काला
सर्दियों में घरेलू बिल्ली की देखभालसर्दियों में घरेलू बिल्ली की देखभाल
कोकेशियान चरवाहेकोकेशियान चरवाहे
सर्दी में पालतू देखभालसर्दी में पालतू देखभाल
एक जापानी स्पेनिश के लिए देखभाल आवश्यकताओंएक जापानी स्पेनिश के लिए देखभाल आवश्यकताओं
बालों का परिवर्तनबालों का परिवर्तन
एक हलचल शीतकालीन फर कब बहाल करता है?एक हलचल शीतकालीन फर कब बहाल करता है?
» » क्या चो चो सर्दी के लिए एक कोट है?
© 2021 taktomguru.com