taktomguru.com

एक पालतू सुरक्षित करें

एक पालतू सुरक्षित करें
टेक्स्ट: सुसान अल्फागेमे और ऐलेना कुर्वो (वकील) cuervoalfageme.com


जब हम पालतू जानवर को बीमा करने के विकल्प के बारे में सोचते हैं, तो हम केवल एक अंतिम नुकसान को कवर करने की संभावना के बारे में नहीं सोच रहे हैं जो हमारे जानवर किसी अन्य जानवर या किसी व्यक्ति के कारण हो सकता है, भले ही यह सबसे ज्ञात कवरेजों में से एक हो। पशु चिकित्सा सहायता, दुर्घटना की देखभाल, देखभाल जब मालिक इसका ख्याल नहीं रख सकता है ... अधिक से अधिक मालिक अपने पालतू जानवर से संबंधित घटनाओं से पहले शांत होने का विकल्प चुनते हैं और यह विचार भी विशेष महत्व लेता है यदि इसका उच्च आर्थिक मूल्य है उनकी दौड़, उनकी वंशावली या प्रतियोगिताओं और प्रदर्शनियों में उनकी भागीदारी के कारण।
पालतू जानवर के साथ अपने जीवन को साझा करने में दायित्वों और जिम्मेदारियों के एक समूह को अनुबंधित करना शामिल है जो जानवरों और बाकी लोगों और जानवरों से संबंधित हैं, जिनके साथ यह संबंधित है, इस कारण से आज बीमा कंपनियां हमें प्रदान करती हैं कई अन्य सूत्र जो हमें विभिन्न समस्याओं को कवर करने की अनुमति देते हैं जो जानवर के पूरे जीवन में उत्पन्न हो सकते हैं।


ऐसे कई बीमा हैं जिनकी वस्तु जानवरों से संबंधित है, लेकिन जो लोग यहां रुचि रखते हैं वे "घरेलू जानवर" से निपटते हैं। इस समूह के भीतर, बीमाकर्ताओं में अधिमानतः कुत्तों और बिल्लियों को शामिल किया जाता है और सामान्य रूप से शिकार या खेल में उपयोग किए जाने वाले जानवरों को बाहर रखा जाता है, जिसके लिए अपनी खुद की स्थितियों और कवरेज के साथ विशिष्ट बीमा पॉलिसियां ​​होती हैं। इसके अलावा, जानवरों की उम्र से संबंधित कुछ शर्तों या पहचान के लिए पहचान और जनगणना या टीकाकरण अनुसूची के अनुपालन के साथ अनुपालन, आमतौर पर यदि हम किसी प्रकार के बीमा को अनुबंधित करते हैं जो बीमारी के कारण पशु चिकित्सा सहायता को कवर करता है।




कवर किया जा रहा है कि
घरेलू जानवरों के कब्जे से ली गई नागरिक देयता। यह सबसे अच्छा ज्ञात कवरेज है। हमारा नागरिक संहिता स्थापित करता है कि मालिकों और जानवरों के मालिक दोनों नुकसान के लिए ज़िम्मेदार हैं, भले ही वे बच जाएं या खो जाए। केवल यह ज़िम्मेदारी समाप्त होती है जब नुकसान बल से आता है या जिसने इसे पीड़ित किया है उसकी गलती के कारण होता है।

अन्य कवरेज नागरिक देयता के अलावा, आज बीमा कंपनियां कवरेज की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करती हैं जिसके साथ हमारी सुरक्षा और हमारे पालतू जानवरों को पूरा किया जाता है। जैसा कि तार्किक है, कवरेज की एक बड़ी संख्या को शामिल करने से हमारे बीमा की अंतिम कीमत बढ़ जाती है, डेटा जो हमें अपने जानवरों की विशेषताओं और गुणों और हमारी स्थिति के आधार पर केस का आकलन करना पड़ता है।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
नुकसान के मामलों में भी पालतू जानवर के मालिक के रूप में जिम्मेदारीनुकसान के मामलों में भी पालतू जानवर के मालिक के रूप में जिम्मेदारी
पशु कब्रिस्तानपशु कब्रिस्तान
नुकसान के मामलों में भी घरेलू पशु के मालिक के रूप में जिम्मेदारीनुकसान के मामलों में भी घरेलू पशु के मालिक के रूप में जिम्मेदारी
एक जानवर के मालिक के रूप में सभी नियमों को पूरा करेंएक जानवर के मालिक के रूप में सभी नियमों को पूरा करें
सौंदर्य कारणों या अन्य कारणों से उत्परिवर्तन, क्या उन्हें अनुमति है?सौंदर्य कारणों या अन्य कारणों से उत्परिवर्तन, क्या उन्हें अनुमति है?
पशु चिकित्सा सहायता लक्जरी या जरूरत है?पशु चिकित्सा सहायता लक्जरी या जरूरत है?
एक आवास में एक जानवर के जिम्मेदार कब्जेएक आवास में एक जानवर के जिम्मेदार कब्जे
क्या जानवर को देना अच्छा विचार है?क्या जानवर को देना अच्छा विचार है?
पालतू जानवरों के लिए बीमापालतू जानवरों के लिए बीमा
पालतू मालिकों की नागरिक, आपराधिक और प्रशासनिक देयतापालतू मालिकों की नागरिक, आपराधिक और प्रशासनिक देयता
» » एक पालतू सुरक्षित करें
© 2021 taktomguru.com