taktomguru.com

बॉबी और टायरा, अपने मालिकों के प्रति वफादारी के दो अच्छे संदर्भ

बॉबी और टायरा, अपने मालिकों के प्रति वफादारी के दो अच्छे संदर्भ

पाठ: मैनुअल क्रूज़।

निष्ठा है कि कुत्ते professes आदमी एक अनिवार्य tуpico है की बात हो रही है और एक ही समय में, एक निर्विवाद वास्तविकता है, जो हमें प्राचीन दोस्ती और कि, पूरे इतिहास में, हमेशा के बीच अस्तित्व में है असली compaсerismo के उच्च स्तर को आश्वस्त दोनों। बॉबी और टायरा अपने मालिकों के प्रति वफादारी के दो अच्छे संदर्भ हैं, और यह उन्हें ज्ञात करने का सबसे अच्छा समय है, भले ही केवल उथले रास्ते में हों।

कुत्ता एक जानवर है जो मनुष्य के साथ सहस्राब्दी के लिए है। बहुमत मानवता के लिए अज्ञात प्रतियां हैं, हालांकि उनके मालिकों के लिए महत्वपूर्ण है - हालांकि, कुछ अन्य लोगों ने बड़ी लोकप्रियता हासिल की है।

"बॉबी" क्रैडल
स्कॉटिश आइल ऑफ स्काई एक पालना है और उसने सबसे सहानुभूतिपूर्ण, बुद्धिमान और मजेदार टेरियर में से एक को नाम दिया है: स्काई टेरियर।

हम एक अच्छे वफादार साथी कुत्ते के सामने हैं और पूरी तरह से अपने मालिक को सौंप दिया है। इन मूल्यवान गुणों ने उन्हें विक्टोरियन इंग्लैंड के परिष्कृत अभिजात वर्ग और बुर्जुआ सैलून में सम्मान की स्थिति के योग्य बना दिया।

उस समय एडिनबर्ग (स्कॉटलैंड) में एक सहानुभूतिपूर्ण स्काई "बॉबी" नामक थी। वह अपने मालिक के साथ रोजाना कैफे में गया, जहां उसके दोस्तों की एक छोटी सी सभा थी।

अपने मालिक की मौत के बाद, और कई सालों तक, "बॉबी" प्रसिद्ध प्रतिष्ठान में अकेले चले गए, जहां उन्हें एक मफिन दिया गया। फिर वह अपने मृत युगल की कब्र पर गया जहां उसके साथ, उसने शेष दिन बिताया। 1872 "बॉबी" की एक मूर्ति जो Greyfiars, जहां श्रद्धालु कुत्ता उसके dueсo पत्थर के साथ दफनाया गया था के क़ब्रिस्तान के पास एक फव्वारा में रखा गया था की realizaciуn financiу एक बैरोनेस aсo यह वही में Allн muriу वर्ष। दो शाश्वत शांति है!

हम यह याद रखने का अवसर लेते हैं कि यह एकमात्र मजेदार अंतिम संस्कार श्रद्धांजलि नहीं है जिसे कुत्ते को दिया गया है। अठारहवीं शताब्दी से कई कुत्तों और बिल्लियों को मज़ेदार स्मारकों के तहत दफनाया जाना शुरू हुआ, जो मनुष्य की समानता में डिजाइन किए गए थे। रुचि पाठक नैन्सी के फ्रांसीसी शहर में Lorrain की Histуrico संग्रहालय, यात्रा करने के लिए ocasiуn गया है, podrб एक अंत्येष्टि स्मारक के मॉडल, 30 centнmetros, उच्च diseсada और francйs मूर्तिकार Clodion के लिए द्वारा 1780 में प्रदर्शन किया कम mбs की प्रशंसा एक टेरियर कुत्ता «Ninett» कहा जाता है। यह लघु में कला का एक सच्चा काम है।

«टायरास» और कैंसलर
1 अप्रैल, 1815 को, एक प्रतिष्ठित परिवार के भीतर, naciу (फ्रैंकफर्ट के 49 kilуmetros उत्तर पूर्व) Schцnhausen प्रशिया शहर niсo acristianaron एक में जो ओटो वॉन बिस्मार्क के नाम करने के लिए। कोई भी संदेह नहीं कर सकता कि उन्नीसवीं शताब्दी के उत्तरार्ध के दौरान नेफाईट प्राणी यूरोपीय राजनीति के सबसे महत्वपूर्ण आंकड़ों में से एक बन जाएगा।

56 वर्ष की उम्र में बिस्मार्क अपने राजनीतिक करियर की परिपक्वता पर थे, प्रशिया के सम्राट विलियम प्रथम ने उन्हें शाही कुलपति नियुक्त किया था। वह सच्चे वास्तुकार थे जिन्होंने जर्मन साम्राज्य के एकीकरण को समेकित किया, और चिकित्सा सामाजिक सुरक्षा के निर्माता और प्रमोटर और श्रमिकों के लिए सेवानिवृत्ति प्रणाली भी शामिल की।




उनकी मृत्यु के बाद टायरा अपने मालिक के साथ मूर्ति बनाई गई थीं।

हालांकि बिस्मार्क एक आदमी पूरी तरह से राज्य कार्यों के लिए दिया था, इस уbice या बाधा एक शांतिपूर्ण और hogareсa पारिवारिक जीवन का आनंद ले रहे से एक साथ करने के लिए नहीं किया गया था, उसकी पत्नी, जोहन्ना वॉन पुटकेमर, अपने तीन बच्चों और एक अद्भुत उदाहरण compaснa डोगो Alemбn का वह नाम "Tyras"। इस तरह के cariсo dueсo के लिए इस sentнa कुत्ता है कि जब йste में अपने घर को लौट गया था Friedrichsruh jamбs йl से अलग कर दिया, यहां तक ​​कि अपने पैरों चिमनी के पास पर ऊँघ।

ऐसा कहा जाता है कि हर सुबह, जब बिस्मार्क ने अपने निवास के बगीचे को चांसलर को संबोधित करने के लिए पार किया, तो वह हमेशा अपने वफादार और अविभाज्य कुत्ते के मित्र के सामने के दरवाजे पर पहुंचे। एक दिन चांसलर, मुख्य दरवाजे के माध्यम से हमेशा के रूप में जाने की बजाय, अपने निवास के बगीचे के पीछे स्थित एक और छोटा सा ऐसा करने के लिए किया, जहां उसने अपने अविभाज्य गन्ना के पीछे छोड़ा।

जब "टायरा" ने विस्मृति देखी, तो कुछ घंटों के बाद, जब तक वह वापस नहीं लौटा, तब तक वह उससे अलग नहीं हुआ। उस समय के दौरान «टायरा» ने उन लोगों को मजबूत और ऊर्जावान छाल से भंग करने का ख्याल रखा जिन्होंने अपने मालिक से गन्ना इकट्ठा करने के लिए संपर्क करने की हिम्मत की।

संभवतः अगर "टायरा" के पास इतना विशिष्ट मास्टर नहीं था, तो उसका नाम इतिहास द्वारा याद नहीं किया गया था। किसी भी मामले में, "आयरन चांसलर" "Tyras" हमेशा अपने वफादार और वफादार सहयोगियों mбs में से एक था और अविभाज्य compaсero, खासकर जब 1890 से सम्राट विलियम द्वितीय द्वारा पद से हटाया गया था mбs। फिर वह अपनी पत्नी और उसके कुत्ते के साथ हैम्बर्ग के आसपास एक शांत संपत्ति के लिए सेवानिवृत्त हुआ।

एक बिस्मार्क, उनकी मृत्यु के बाद, वह एक अच्छा स्मारक Grunewald जिले berlinйs, जिसका संस्थापक चांसलर alemбn सम्मानित किया गया में Halensee उद्यान urbanizaciуn romбnticos के गणतंत्र के वर्ग में बनवाया था। काम एक प्रसिद्ध मूर्तिकार रीनहोल्ड बेगस йpoca कहा जाता है कि उसकी अविभाज्य "Tyras" के साथ कांस्य चांसलर inmortalizу कमीशन किया गया था। वर्ष 1 9 38 में, स्मारक ग्रोसन स्टर्न में स्थानांतरित हो गया था।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते एनसी 3 9 3 / दिसंबर 2012 की दुनिया का संपादकीय संपादकीयकुत्ते एनसी 3 9 3 / दिसंबर 2012 की दुनिया का संपादकीय संपादकीय
हचिको, एक कुत्ते में निष्ठा का अनुकरणीय नमूनाहचिको, एक कुत्ते में निष्ठा का अनुकरणीय नमूना
नस्ल रेशमी टेरियर - टेरियर रेशमनस्ल रेशमी टेरियर - टेरियर रेशम
रेस कैरेन टेरियररेस कैरेन टेरियर
यॉर्कशायर टेरियर की फाइलयॉर्कशायर टेरियर की फाइल
नस्ल यॉर्कशायर टेरियर नस्लनस्ल यॉर्कशायर टेरियर नस्ल
बोस्टन टेरियरबोस्टन टेरियर
मिनीचर बुल टेरियरमिनीचर बुल टेरियर
ग्रेट ब्रिटेन (i)ग्रेट ब्रिटेन (i)
कुत्तों, बिल्लियों और बंदरों, प्राचीन मिस्र के लोगों द्वारा चुने गए घरेलू पालतू जानवर।कुत्तों, बिल्लियों और बंदरों, प्राचीन मिस्र के लोगों द्वारा चुने गए घरेलू पालतू जानवर।
» » बॉबी और टायरा, अपने मालिकों के प्रति वफादारी के दो अच्छे संदर्भ
© 2021 taktomguru.com