taktomguru.com

पार्टियों पर व्यवहार करने के लिए अपने पालतू जानवरों को शिक्षित करें

पार्टियों में व्यवहार करने के लिए एक पालतू जानवर उठाएँ आवश्यक अब जो छुट्टियों, परिवार समारोहों और दोस्तों, जहां खुशी और क्रिसमस के लिए उत्साह चिल्लाती के साथ है की एक समय, संगीत, आतिशबाजी, रोशनी आ है बहु रंग, गुब्बारे ... और बहुत घोटाला।
अपने पालतू जानवरों के लिए, ये मीटिंग्स और पार्टियां तनावपूर्ण अनुभव बन सकती हैं, इसलिए मैं सलाह देता हूं कि आप उनके लिए चिंतित होने से बचने के लिए दिशानिर्देशों की एक श्रृंखला का पालन करें।
  • पार्टी से कुछ दिन पहले आपको घर पर अपने पिल्ला को कैरोल डालने, तालमेल देने, फायरक्रैकर्स, गुब्बारा विस्फोट आदि की बहुत कम मात्रा में रिकॉर्डिंग डालने पर संवेदनशील होना चाहिए। उन्हें बहुत कम आवृत्ति पर आवाज लगनी चाहिए ताकि वे आपको डराए लेकिन आप इन ध्वनियों से परिचित हो जाएं, ताकि पार्टी के हलचल से पहले, ये आवाजें फिर से नहीं आतीं।
  • पार्टी या पारिवारिक पुनर्मिलन के दिन आपको सुबह में शारीरिक व्यायाम का स्तर बढ़ाना चाहिए। सवारी के समय और तीव्रता के साथ-साथ गेम सत्र में वृद्धि करें। न केवल आप अतिरिक्त ऊर्जा को खत्म कर देंगे, लेकिन पार्टी तक आपके पालतू जानवर बहुत आराम से होंगे। अगर पार्टी या पारिवारिक पुनर्मिलन दोपहर में होता है, तो इन अभ्यासों को सुबह में पहली बार किया जाना चाहिए, और रात में पार्टी या पारिवारिक पुनर्मिलन होने पर, जल्दी दोपहर में कम तीव्रता पर दोहराएं।
  • जब पहले मेहमान आते हैं, तो कमरे में अपने पिल्ला को अलग करें। एक बार मेहमान घर पर हैं, उन्हें शामिल होने के लिए आमंत्रित करें। भौंकने या कूदने पर उत्साहित होने से बचना महत्वपूर्ण है। यदि आप मेहमानों के अंदर आने के बाद उन्हें शामिल होने के लिए आमंत्रित करते हैं, तो वे उन्हें गंध करने के लिए सीमित होंगे और उनकी बातचीत में अधिक नरम होंगे।



  • यदि मेहमानों के बीच छोटे बच्चे हैं, तो यह आवश्यक है कि आप उन्हें कुत्ते के साथ स्नेही उपचार के बारे में चेतावनी दें।
  • , कुत्ते पूरे पार्टी या परिवार सभा के दौरान अलग-थलग पड़ जाने नहीं अच्छा विकल्प है क्योंकि वह परिवार का हिस्सा लगता है और निराश महसूस करते हैं, केवल भौंकने या लगातार शोक नहीं आ रहा है, लेकिन चिंता का परिणाम बर्बाद कर सकते हैं बातें।
  • क्रिसमस घोटाले से अभिभूत होने पर, अपने पालतू जानवर के लिए एक सुलभ कमरा छोड़ दें जहां आप हलचल और हलचल से दूर हो सकते हैं।

अपने पालतू जानवरों को पारिवारिक पुनर्मिलन और पार्टियों का हिस्सा बनने की इजाजत देना उनके लिए एक अच्छा सामाजिककरण अभ्यास है और अपने पैक और बाकी मेहमानों के साथ मिलकर रहने में सक्षम होने के लिए सीखना है।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
भुना हुआ तुर्की कुत्तों के लिए अच्छा है?भुना हुआ तुर्की कुत्तों के लिए अच्छा है?
विनाशक कुत्ताविनाशक कुत्ता
कुत्ते पत्रिका दिव्य chien, संख्या 8।कुत्ते पत्रिका दिव्य chien, संख्या 8।
कुत्ते को क्या नींद आती है?कुत्ते को क्या नींद आती है?
छुट्टियों पर मालिंसो की देखभाल के लिए टिप्सछुट्टियों पर मालिंसो की देखभाल के लिए टिप्स
सैन एंटोन बाजार शुभंकर की पार्टी मनाता हैसैन एंटोन बाजार शुभंकर की पार्टी मनाता है
कुत्ते क्रिसमस खिलौने नहीं हैंकुत्ते क्रिसमस खिलौने नहीं हैं
पार्टी `एसओएस पशु` अपने xiv संस्करण में बंदरगाह पोर्टल पर लौटता हैपार्टी `एसओएस पशु` अपने xiv संस्करण में बंदरगाह पोर्टल पर लौटता है
सैन एंटोन, जानवरों के संरक्षक। उनकी पार्टी 17 जनवरी को मनाई जाती है।सैन एंटोन, जानवरों के संरक्षक। उनकी पार्टी 17 जनवरी को मनाई जाती है।
20 डी के लिए वोट देने के लिए कौन सी पार्टी नहीं जानती? हम मानते हैं कि हाँ।20 डी के लिए वोट देने के लिए कौन सी पार्टी नहीं जानती? हम मानते हैं कि हाँ।
» » पार्टियों पर व्यवहार करने के लिए अपने पालतू जानवरों को शिक्षित करें
© 2021 taktomguru.com