taktomguru.com

बगल में कुत्ते और जला

स्वेटर के साथ पट्टा, पगचलने के दौरान अपने पिल्ला को नियंत्रण में रखने वाली दोहन या जीवन जैकेट जो उसे तैरते समय डूबने से रोकती है, उसके बगल में जलती जा सकती है। यहां तक ​​कि यदि आपका कुत्ता इसे नहीं दिखाता है, तो रगड़ना दर्दनाक है, इसलिए यदि आप कारण को खत्म करते हैं तो आप अपना जीवन आसान बना देंगे।

साज़. एक दोहन बगल के नीचे जलने के मुख्य कारणों में से एक है क्योंकि स्ट्रैप्स कुत्ते के पैरों के नीचे स्लाइड करता है और इस क्षेत्र में घर्षण का कारण बन सकता है। यह बहुत संभावना है कि आपका कुत्ता उसके चलने के दौरान बहुत ज्यादा शिकायत नहीं करता है, लेकिन आप पाते हैं कि वह धीमा या अलग-अलग चलता है। दोहन ​​पट्टियां बगल क्षेत्र के चारों ओर बहुत तंग हो सकती हैं या सामग्री आपकी त्वचा के लिए थोड़ा मोटा हो सकती है। यदि आप पट्टियों और अपने कुत्ते की त्वचा के बीच दो अंगुलियों को स्लाइड नहीं कर सकते हैं, तो पट्टियां बहुत तंग होती हैं। आप निर्बल और अपने पिल्ला अभी भी chafing अनुभव करते हैं, वह जगह है जहां पट्टियाँ आपकी त्वचा को छूने या कपड़े होने के लिए एक नया दोहन पट्टियों colócale चारों ओर एक मुलायम कपड़े रैप करने के लिए प्रयास करें।

बैकपैक और कपड़े. अपने पिल्ला साहसिक प्रकार है और सैर या रन पर आप के साथ जुडा हुआ है और गर्व से उसकी पीठ पर एक बैग पहनता है, तो पट्टियाँ उसी तरह से उनके बगल होने के खिलाफ रगड़ कर सकते हैं एक हार्नेस की पट्टियाँ कि। समाधान सरल है, आपको सिर्फ पट्टियों के चारों ओर कपड़े का एक टुकड़ा लपेटना है या उन्हें ढीला करने की कोशिश करना है। यदि आपके कुत्ते के पास अपना खुद का कोठरी है और अक्सर शर्ट या कोट पहनता है, तो शर्ट की सामग्री और ढीला उसके शरीर के खिलाफ रगड़ सकता है। एक सूती शर्ट आमतौर पर एक समस्या नहीं होगी, लेकिन अगर सामग्री किसी न किसी तरह की होती है या गीली हो जाती है, तो लाइफजैकेट की तरह, यह घर्षण का कारण बन सकती है। सुनिश्चित करें कि आपका कुत्ता लंबे समय तक कपड़े नहीं पहनता है और जितना संभव हो सके उससे बचने की कोशिश करता है, कि उसके शरीर पर किसी प्रकार का घर्षण होता है। लाइफ जैकेट थोड़े समय में जलन पैदा कर सकता है, इसलिए इसे जैकेट से लैस करना सबसे अच्छा है जो आपकी बगल में नहीं टिकता है।




वसूली. जब आपके पिल्ला की बगल परेशान हो जाती है, तो आपको अपने शरीर से दोहन, बैकपैक्स और कपड़ों को दूर रखकर प्रभावित क्षेत्र को ठीक होने देना चाहिए। आपको एक प्रयास भी करना चाहिए ताकि आपके कुत्ते की जीभ प्रभावित क्षेत्र को छू न सके या अन्यथा इसे ठीक करने में अधिक समय लगेगा। जैसे परेशान बगल दर्द का कारण बनता है, आपका पिल्ला उन्हें लगातार चाटना चाहता है। आप इस स्थिति से अपने ध्यान को पुनर्निर्देशित करके बच सकते हैं, लेकिन चूंकि आप हमेशा उनके पक्ष में नहीं रहेंगे, इसलिए कम से कम एक दिन के लिए एलिजाबेथ कॉलर डालना सबसे अच्छा है, ताकि क्षेत्र को ठीक किया जा सके। अगर किसी कारण से आपका कुत्ता बहुत आगे बढ़ता है और घावों को खोलने का कारण बनता है, तो अपनी बगल में थोड़ी सी वैसीलाइन डाल दें। वैसीलाइन घर्षण को कम करने में मदद कर सकती है और थोड़ी सी राशि आपके स्वास्थ्य में कोई समस्या नहीं पैदा करेगी, आपको इसे चाटना करने का कोई तरीका मिलना चाहिए।

चेतावनी. यह असामान्य है कि अपने कुत्ते को एक बैग, एक दोहन या कुछ कपड़े की वजह से जलने से ग्रस्त नहीं है, लेकिन यह इस तरह के एक खमीर संक्रमण के रूप में एक त्वचा हालत, साथ संपर्क में आए भ्रमित करने के लिए आसान है। यदि आपके कुत्ते की बगलियां मलिनकिरण, टक्कर, स्कैब्स या असामान्य कुछ विकसित करती हैं, तो उसे तुरंत पशुचिकित्सा में ले जाएं। रगड़ को एक या दो दिनों के बाद सुधारना चाहिए, जबकि संक्रमण के दौरान संक्रमण और त्वचा की स्थिति समय के साथ बदतर हो जाएगी।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते के लिए जीवन जैकेट का उपयोग कैसे करें?कुत्ते के लिए जीवन जैकेट का उपयोग कैसे करें?
कुत्तों के लिए लोचदार पट्टियाँकुत्तों के लिए लोचदार पट्टियाँ
कारों में कुत्तों के लिए सुरक्षाकारों में कुत्तों के लिए सुरक्षा
विकलांग कुत्ते के लिए उत्पाद जो अपने पिछड़े पैर का उपयोग नहीं कर सकते हैंविकलांग कुत्ते के लिए उत्पाद जो अपने पिछड़े पैर का उपयोग नहीं कर सकते हैं
हमारे कुत्ते के लिए हार या दोहन चुनें।हमारे कुत्ते के लिए हार या दोहन चुनें।
डरावना या डरावना कुत्तोंडरावना या डरावना कुत्तों
आपका कुत्ता आखिरी बार ड्यूकर के साथ और अब छूट के साथ!आपका कुत्ता आखिरी बार ड्यूकर के साथ और अब छूट के साथ!
घर पर एक नया पिल्ला प्राप्त करने के लिए आपको सामान चाहिएघर पर एक नया पिल्ला प्राप्त करने के लिए आपको सामान चाहिए
क्या आप योरकी पर हार डाल सकते हैं?क्या आप योरकी पर हार डाल सकते हैं?
एक लकड़हारा सॉसेज कुत्ते की देखभाल कैसे करेंएक लकड़हारा सॉसेज कुत्ते की देखभाल कैसे करें
» » बगल में कुत्ते और जला
© 2021 taktomguru.com