taktomguru.com

बाल बंद: डायसन पालतू सोता है, सोफे नहीं




डायसन ने एक नया वैक्यूम लगाव विकसित किया है जो आपको कुत्ते को खाली करने की अनुमति देता है, सोफे नहीं। नहीं, मजाक नहीं, यह ब्रश के बारे में है डायसन ग्रूम ब्रश, और यह एक नया उपकरण है जो मदद करता है कष्टप्रद पालतू बाल से छुटकारा पाएं घर में

इसकी कमी? तार्किक रूप से, गर्भनिरोधक एक और अधिक घबराहट प्रकृति के पालतू जानवरों को डरा सकता है। इसके अलावा, यह बिल्लियों पर उपयोग के लिए इरादा है या नहीं, कम से कम, अभी विज्ञापन कुत्ते दुनिया के लिए निर्देशित किया गया है, हालांकि शायद कुछ शांत के लिए Pussycats सेवा कर सकता है,, कौन जानता है।

हो सकता है कि हमें तब तक इंतजार करना पड़ेगा जब तक उन्हें प्राप्त न हो जाए सहायक के बिल्ली का संस्करण या कुत्तों और बिल्लियों के मालिकों को भी उन लोगों के साथ यह कोशिश करते हैं और अपने फैसले डाली है, हालांकि मुझे डर है कि आकार meows करने के लिए इसे लागू करने के लिए बहुत बड़ा ब्रश है। वास्तव में, इसका उपयोग केवल है मध्यम और लंबे बाल के वयस्क कुत्तों में अनुशंसित।

अधीक्षक आधिकारिक तौर पर आज प्रस्तुत किया गया था, और लॉन्च प्रदर्शन के साथ सभी प्रकार की तस्वीरें और वीडियो के साथ सजाया गया है, जिसे आप इस पोस्ट में देख सकते हैं।


नया उपकरण अनुमति देता है इससे पहले कि वह घर के चारों ओर फैलता है और कालीन और सोफे में चिपक जाता है, बालों को हटा दें, और यह लोगों की भी मदद कर सकता है एलर्जी डिसन वैक्यूम क्लीनर के प्रसिद्ध आविष्कारक और निर्माता जेम्स डायसन कहते हैं, कुत्ते के बाल के लिए।


हालांकि, यह स्पष्ट रूप से आदर्श डिवाइस पहले से ही उठा लिया गया है विरोध प्रदर्शन संरक्षक और विशेषज्ञों का मानना ​​है कि उनका शोर जानवरों को डरा सकता है, खासतौर पर उन घबराहट चरित्रों के बारे में, जिस पर ब्रिटिश एसोसिएशन फॉर कुत्तों का पालन करता है।

इस प्रकार, अच्छा उपयोग जानवर की प्रतिक्रिया पर निर्भर करेगा, हालांकि कोई भी इनकार नहीं करता है कि बालों को साफ करने और एलर्जी को कम करने के लिए आविष्कार महान है।

यह कैसे काम करता है?
टूल एक सहायक के रूप में काम करता है, जो अधिकांश डायसन वैक्यूम क्लीनर की नली के साथ मिलकर काम करता है ठेठ ब्रश स्टेनलेस स्टील धातु टाइन के। यह तब होता है जब हम अंगूठे के साथ चूसने के कार्य को सक्रिय करते हैं, जब बाल गायब हो जाते हैं, इसे दूसरे तक पहुंचाते हैं।
tines के योग्य होते हैं और, दूसरे हाथ पर, ढलाई के रूप में बाल वैक्यूम टैंक में जम जाता है, किसी भी अन्य गंदगी है कि succionemos की तरह, हमेशा की तरह किया जाता है। और इसकी सफाई और रखरखाव के लिए अधिक इतिहास की आवश्यकता नहीं है, आप इसे एक नम कपड़े से साफ कर सकते हैं।

उपकरण है अधिकांश वैक्यूम क्लीनर के साथ संगत डायसन, इन मॉडलों को छोड़कर: डीसी 01 डीसी 01 डीसी 16 डीसी 16 डीसी05, डीसी 21, डीसी 22 और डीसी 23 मोटरहेड मॉडल, डीसी 30 और डीसी 31 हैंडहेल्ड मॉडल।

कंपनी यूनाइटेड किंगडम में 2011 के वसंत से अपने स्टोर के माध्यम से या विभिन्न दुकानों में ऑनलाइन एक्सेसरीज़ बेचने की योजना बना रही है, जो जगह के अनुसार तारीखों को बदलती है। इसके बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए, बस वेबसाइट पर पूछें कि घर विभिन्न देशों के लिए सक्षम है।

इस लिंक में आप इस ब्रांड के बिक्री के लिए अधिकृत दुकानों (पीसी सिटी, El Corte Ingles और कैरेफोर) की शारीरिक और ऑनलाइन सूची है, लेकिन आप अपनी वेबसाइट के माध्यम से सीधे खरीद सकते हैं। यहाँ (सोमवार से गुरुवार तक 9:00 से 18:00 खुला और 9:00 से शुक्रवार को 16:30 करने के लिए) स्पेन की वेबसाइट के लिए क्लिक करें, या फोन ग्राहक सेवा फोन 902 30 55 30।

डायसन स्पेन
इस पोस्ट को लिखने के बाद, घर हमारे पाठकों को सूचित करने के लिए इस ब्लॉग के संपर्क में रहा है कि "यह क्रांतिकारी ब्रश आने वाले हफ्तों में स्पेन में उपलब्ध होगा 45 यूरो की कीमत"।

अनुशंसित वैक्यूम क्लीनर
सहायक के साथ संगत मॉडल के अलावा, विशेष रूप से दो हैं जो सहायक का उपयोग करने के लिए आदर्श हैं:


डीसी 26 एलर्जी लकड़ी की छत (405 यूरो), आप तस्वीर में ऊपर देख सकते हैं, और इस तरह ब्रांड को परिभाषित करता है: यह एक निर्वात है कि के बावजूद अपने छोटे आकार, अन्य बहुत बड़ा वैक्युम रूप में एक ही शक्ति है, क्योंकि यह एक की हथेली पर रख सकते हैं हाथ। यहां अधिक जानकारी।


डीसी 32 AnimalPro अतिरिक्त (555 यूरो), आप ऊपर इस मॉडल को देख सकते हैं: विशेष रूप से संकेत दिया गया है पालतू जानवरों के साथ घर. डायसन के मुताबिक, उसके पास "एक टर्बो ब्रश है जो जानवरों के बाल भी बेकार करता है जो सचमुच कालीन और कालीनों के बीच में एम्बेडेड होते हैं।" यहां अधिक जानकारी। में यह अन्य लिंक, आप से एक पोस्ट का उपयोग करेंगे घर पर बिल्लियों दोनों मॉडलों पर।

.




से घर पर बिल्लियों हम शर्त लगाते हैं कि डायसन एक जोखिम भरा व्यवसाय के रूप में, बिल्ली के संस्करण को पाने के लिए आविष्कार की सफलता को देखने का इंतजार कर रहा है, क्योंकि बिल्लियों इन चीजों के लिए कुत्तों की तुलना में अधिक डरावना हैं। यद्यपि वे इस व्यवसाय के लिए भी अच्छे ग्राहक हैं, न केवल उन बालों के लिए, बल्कि वे एलर्जी के कारण होते हैं। देखो, अगर नहीं, बिल्लियों के इन उल्लसित वीडियो वैक्यूम क्लीनर से प्रसन्न हैं:










महत्वपूर्ण: की सामग्री घर पर बिल्लियों किसी भी मामले में वे वाणिज्यिक ब्रांडों को बढ़ावा देते हैं, उनकी पोस्ट स्वतंत्र और स्वतंत्र हैं। उत्पाद की सिफारिश आपको, पूरी तरह से और विशेष रूप से, आपके और आपकी अद्भुत बिल्ली के कल्याण और रुचि का मार्गदर्शन करती है।

स्रोत: dyson.co.jp

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों में घने फर के लिए उपकरणकुत्तों में घने फर के लिए उपकरण
हमारे कुत्ते के बाल परिवर्तन के दौरान देखभालहमारे कुत्ते के बाल परिवर्तन के दौरान देखभाल
गलीचे सीढ़ियों से कुत्ते के बाल को साफ करने के सर्वोत्तम तरीकेगलीचे सीढ़ियों से कुत्ते के बाल को साफ करने के सर्वोत्तम तरीके
हमारे पालतू जानवरों की अंतर्ज्ञानी शक्तिहमारे पालतू जानवरों की अंतर्ज्ञानी शक्ति
हमारी बिल्ली को क्या चाहिए?हमारी बिल्ली को क्या चाहिए?
बिल्लियों के लिए एलर्जी?: पालतू जानवरों के साथ घरों के लिए डायसनबिल्लियों के लिए एलर्जी?: पालतू जानवरों के साथ घरों के लिए डायसन
विभाग के लिए बिल्लियों आदर्शविभाग के लिए बिल्लियों आदर्श
Furminator, ब्रश जो बिल्लियों और कुत्तों को पहनता हैFurminator, ब्रश जो बिल्लियों और कुत्तों को पहनता है
लंबे बालों वाली ब्रिटिश बिल्लीलंबे बालों वाली ब्रिटिश बिल्ली
बिल्लियों की नस्लें: बर्मिलाबिल्लियों की नस्लें: बर्मिला
» » बाल बंद: डायसन पालतू सोता है, सोफे नहीं
© 2021 taktomguru.com