taktomguru.com

बिल्लियों की नस्लें: बर्मिला

शारीरिक रूप से, ये बिल्लियों हैं समतोल प्रतिमान. उनमें से सभी आनुपातिक, मध्यम, मध्यम हैं ... काले रंग में फैली बड़ी, अभिव्यक्तिपूर्ण और चमकीले हरी आंखों को छोड़कर। इन बिल्लियों के खेल के लिए खुफिया और स्वाद इस तरह की आंखों में देखा जा सकता है।

वे, दूसरी तरफ, एक छोटा, रेशमी, पतला और चमकदार कोट पेश करते हैं रंगों की रेंज काले या नीले से लात मारी या यहां तक ​​कि चांदी से लेकर, लेकिन केवल पिल्ले, दालचीनी या लाल के माध्यम से, युक्तियों पर वर्णक के साथ।

बर्मा और फारस के बीच

इस दौड़ की उत्पत्ति पाई जाती है उसके नाम से छिपा हुआ: बर्मिला बर्मी और फारसी चिंचिला से ली गई है, जिन नस्लों से यह निकलती है। हालांकि शुरुआत में दौड़ में गंभीर अनुवांशिक समस्याएं थीं, "रजत बिल्ली", जिसे इसे अक्सर अपने सामान्य रंग के कारण बुलाया जाता है, आज दुनिया भर में एक बड़ी लोकप्रियता है। क्रॉसिंग स्वयं यूनाइटेड किंगडम में सौभाग्य से हुआ और 1 9 83 में ब्रिटिश बिल्ली संघ द्वारा नस्ल को मान्यता मिली। दस साल बाद, इसे अंतरराष्ट्रीय स्तर पर स्वीकार किया गया।




बर्मिला होने का तरीका बिल्ली की तरह है शांत, बुद्धिमान, उनके बर्मी पूर्वजों की तरह। और उनके जैसे वह एक बहुत स्नेही और चंचल साथी है, बच्चों के साथ या अन्य पालतू जानवरों के साथ रहने के लिए सही है। वे घर के अंदर होने के लिए अच्छी तरह अनुकूल होते हैं, हालांकि वे समय-समय पर सड़क से बचने में सक्षम होने की भी सराहना करते हैं।

दूसरी ओर, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि इस दौड़ की आवश्यकता है बहुत कम देखभाल विशिष्ट: मृत बालों से छुटकारा पाने के लिए समय-समय पर इसे ब्रश करें। इसके अलावा, बर्गिला आनुवांशिक समस्याओं के बिना, बहुत अच्छा स्वास्थ्य का आनंद लेता है। प्राकृतिक चयन यह है कि यह एक बहुत स्वस्थ नस्ल बना दिया है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
बालिनी बिल्लीबालिनी बिल्ली
नीली फारसी बिल्ली की विशेषताएंनीली फारसी बिल्ली की विशेषताएं
Burmilla बिल्ली की विशेषताएंBurmilla बिल्ली की विशेषताएं
अमेरिकी बिल्ली कर्लअमेरिकी बिल्ली कर्ल
बिल्ली नस्लों: बॉम्बेबिल्ली नस्लों: बॉम्बे
बर्मिला: रजत बिल्लीबर्मिला: रजत बिल्ली
लांछित बिल्लियों की सभी नस्लोंलांछित बिल्लियों की सभी नस्लों
हिमालयी नस्ल की बिल्लीहिमालयी नस्ल की बिल्ली
चमकीले आंखों वाली बिल्ली।चमकीले आंखों वाली बिल्ली।
जावानी बिल्लीजावानी बिल्ली
» » बिल्लियों की नस्लें: बर्मिला
© 2021 taktomguru.com