taktomguru.com

कष्टप्रद बिल्ली बाल हटाने के लिए आसान चालें






बिल्ली के बाल सबसे अयोग्य क्षण में दिखाई दे सकते हैं, हालांकि हमने उन्हें रोकने की कोशिश की है (ब्रशिंग बिल्ली के लिए, घर खाली करना, भी पालतू जानवर के लिए हर बार इतनी बार और इतने पर)। दुर्भाग्यवश, बाल कुछ ऐसा है जो बिल्लियों के साथ हर घर पीड़ित होता है, इसलिए हमें इसे खत्म करने के लिए कई कॉन्ट्रैप्शन की आवश्यकता होती है (विशेष ब्रश पालतू जानवरों के बाल हटाने के लिए, चिपकने वाला टेप या रोलर्स, दूसरों के बीच) एक आसान तरीके से। कि हमारे पास नहीं है? चलो निराशा मत करो, हमेशा वहाँ है truquillos उन लोगों में से जो पालतू जानवरों के बाल से छुटकारा पाने के लिए हाथ लेते हैं जब सब कुछ खो जाता है।

अगर हमारे पास वैक्यूम क्लीनर नहीं है तो क्या करें? इससे छुटकारा पाने का सबसे अच्छा तरीका वैक्यूमिंग है, लेकिन चलो इसका उपयोग करें झाड़ू और धूल कपड़ा विकल्प के रूप में। वे काम भी करेंगे। आइए कम से कम सप्ताह में एक बार ऐसा करें, हमारे पास बिल्लियों की संख्या और सीजन (वे गिरावट और वसंत में अधिक बाल छोड़ दें) के आधार पर करते हैं।


अगर हमारे पास नहीं है तो क्या करें विशेष ब्रश? पालतू जानवरों के बाल हटाने के लिए कोई ब्रश नहीं (एक दिशा में पारित बाल बाल लेता है, और दूसरी तरफ वे ब्रश में बहुत आसानी से रहते हैं) हम एक विकल्प को सुधार सकते हैं एक अंदर प्रवेश करना panty या मोजा पुराना ब्रश जूते या यहां तक ​​कि बिल्ली को साफ करने के लिए उनमें से सामान्य। सतह पर निर्भर करता है, यह सीधे हाथ शुरू करने के लिए उपयोगी हो सकता है।

इसे पार करते समय हम देखेंगे कि यह बाल कैसे डूबता है, शायद हम उन्हें pantyhose की सतह पर फंस सकते हैं। हम अनुशंसा करते हैं कि panty पहना या unpaired हो क्योंकि उपयोग के बाद यह संभवतः अनुपयोगी होगा।

चाल अगर हम केवल हाथ का उपयोग करते हैं: हम सतह को पुलाव करते हैं या हम हाथ को गीला करते हैं, हम सर्कल में रगड़ते हैं और बाल आसानी से छोड़कर गेंद बनाते हैं। कपड़ों के सामान जैसे आर्मचेयर, बिस्तर या पर्दे के लिए लागू। संक्षेप में: आप अपने हाथों या स्प्रे पानी को गीला करते हैं, और आप इसे सर्कल में चलाते हैं या कपड़े के आधार पर, ऊपर से नीचे तक, जितनी बार आवश्यक हो उतनी बार प्रक्रिया को दोहराते हैं।

अगर हमारे पास टेप या रोलर नहीं है तो क्या करें?एक निराशाजनक स्थिति में, जब तक हाथ थोड़ा नमकीन एक परिधान या किसी अन्य जगह के बाल हटाने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। अगर हम परिधान के साथ चाहते हैं, तो इसे ऊपर से नीचे करें, ताकि इसे क्रीज़ न करें, और यहां तक ​​कि दबाए गए प्रभाव को भी प्राप्त करें।


पास पास दस्ताना सिलिकॉन dishwashing रास्ते से बाहर निकलने का यह एक और तरीका है। इस मामले में, इसके अलावा, यह पालतू बिस्तर, असबाब, कालीन, खुरचनी पेड़, कालीन और इसी तरह की सतहों से बाल हटाने के लिए एक प्रभावी तरीका है। सर्वोत्तम परिणाम प्राप्त करने से पहले इसे गीला करना न भूलें।

एक और समाधान एक पास करने के लिए है बाथरूम सिंथेटिक स्पंज. यदि हम इसका इस्तेमाल करते हैं, तो ध्यान रखें कि स्पंज एक अद्भुत बैक्टीरिया घोंसला है। इसका उपयोग करने से पहले इसे साफ करने का एक तरीका है इसे माइक्रोवेव में लगभग दो मिनट तक गीला रखना। तो हम 99% बैक्टीरिया के साथ खत्म हो जाते हैं। उस के साथ भ्रमित नहीं होना चाहिए रसोई, एक चाल कोनों में से एक को काटना है, या कैंची के साथ कुछ और संकेत बनाना है।

एक गीली रसोई तौलिया या एक का प्रयोग करें पुराने तौलिया का टुकड़ा वह भी ठीक करता है। बेशक, यह बहुत अधिक श्रमिक है और फिर आपको कपड़े के टुकड़े साफ करना होगा। ये समाधान उन वस्तुओं या वस्तुओं के लिए दिलचस्प हैं जिन्हें धोया नहीं जा सकता है।


अगर हमारे पास ड्रायर नहीं है तो क्या करें? ठंडे तापमान पर 5 मिनट के लिए ड्रायर में बालों से भरा कपड़ों का परिचय चमत्कार करता है, क्योंकि बाल गीले नहीं होते हैं, इसलिए कोई गेंद नहीं बनती है, और गर्म हवा जो ड्रायर के माध्यम से फैलती है उसे खत्म कर देती है। यदि हमारे पास कपड़े धोने से पहले, यह जादू की छड़ी नहीं है, तो हम बालों को सामान्य तरीकों से हटा सकते हैं चिपकने वाला टेप, ब्रश कई (मीडिया के अंदर विशेष या सामान्य एक) वैक्यूम क्लीनर, रबर रोलर्स और अन्य एक और तरीका है परिधान को डुबोएं कपड़े धोने की मशीन पर जाने से पहले बाल को छोड़ने के लिए प्रचुर मात्रा में पानी में।

अगर बाल बहुत झुका हुआ है तो क्या करें? के कई अनुप्रयोगों में से एक सोडियम बाइकार्बोनेट बिल्ली के बाल और कालीन के बीच स्थैतिक बिजली को खत्म करना है, जिससे इसे हटाने में मदद मिलती है। किसी भी अन्य विधि के साथ बालों को हटाने या निकालने से पहले, हम कार्य को सुविधाजनक बनाने के लिए सतह पर कुछ बेकिंग सोडा छिड़क सकते हैं। यदि, इसके अलावा, हम बालों को हटाने से पहले एक चौथाई घंटे इंतजार करते हैं, तो हम क्षेत्र को भी खराब कर देंगे। वैसे, कपड़े और काले वस्त्रों को लागू करने से सावधान रहें, यह असबाब, कालीन और गलीचा के लिए बेहतर है।
स्रोत: gatosencasa.com


घर पर बिल्लियों के यूट्यूब:
लघु जैतून के पत्तों के साथ खुश बिल्लियों
    जैतून की शाखाएं एक असली भूमध्य कैटनीप हैं, इसे अपनी बिल्ली से आजमाएं! वे अपनी पत्तियों को गंध करना पसंद करते हैं, पूरे पौधे उन्हें उत्साहित करते हैं। और जानें ...
    लघु
      मुझे कुकी पसंद नहीं है, requetemiau!
    Requetemiau, मुझे आश्वासन दिया है कि मैं कुकी मारिया द्वारा बहकाया नहीं गया हूं, कि मैं एक बिल्ली हूं, मेरे दोस्त-, बिल्ली का बच्चा अपने छोटे दोस्त की अनजानता की शिकायत करता है। और जानें ...
    लघु
      ऊंचाई में बिल्लियों की रश
    एक कठिन लड़ाई के बाद, दो बिल्लियों में से एक खुद को विजेता घोषित करता है। दोनों में से कौन सा खराबी के पेड़ का राजा होगा? अपने दांव रखें! और जानें ...
    लघु
      आहार पर बिल्ली किसी अन्य बिल्ली से भोजन चुराती है
    एक लालची बिल्ली को रोकना वास्तव में मुश्किल है, खासतौर पर अमीरों की एक प्लेट के सामने, स्वस्थ लेकिन पहाड़ियों के ब्लेंड केडी से ज्यादा स्वादिष्ट। आहार पर होना कितना बुरा है! पैर डालकर शुरू करें, और मुंह से समाप्त होता है ...
    लघु
      ओह, क्षमा करें, क्षमा करें, क्षमा करें ...
    बिल्ली इस्तीफे के साथ देखती है और चेहरे का सामना करती है कि यह एक कविता है कि बिल्ली की झपकी उनके नाक के सामने एक झींगा कैसे होती है! और जानें ....
    लघु
    यह catwalk मेरा है। Catwalk पर चलने वाले घर में पहली बिल्ली उसे उसे, या बल्कि, केवल खुद के रूप में मानती है, और दूसरों को बारीकी से देखती है। वीडियो में, वह एक सियामीज़ का अनुसरण करता है, जो आखिर में बिल्ली के संदेह को समझता है और थोड़ी देर के बाद भाग जाता है।
    लघु
    नए कैटवॉक को जानना कैट्सकासा किट्टी ने नए कैटवॉक पर अपना पहला कदम उठाया कि उसकी एमिटोस दीवार पर लटका है। क्या बदलाव, दीवारों पर चलने के लिए शांत! और जानें ...
    लघु
    क्या मैं कूदता हूं या कूदता हूं? "अजीब बिल्ली का बच्चा, सोचता है और सोचता है कि नए कैटवॉक पर कूदना है या नहीं, कि उसके एमिटोस ने दीवार पर लटका दिया है या नहीं। आपको क्या लगता है, आखिर में कूद जाएगा? और जानें ...
    लघु
      मुझे अपना छोटा दोस्त देने के लिए क्या अमीर छोटी बात है? ... puagggggg !!!!!!!
    बिल्ली का बच्चा मानता है कि हाथ क्रीम समृद्ध संघनित दूध, या क्रीम की एक ट्यूब है, लेकिन ... लेकिन वह पता लगाता है कि यह ऐसा नहीं है ... और जिज्ञासा और अजीबता के उसके छोटे चेहरे में कोई अपशिष्ट नहीं है ...

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
Malamute कुत्तों में बाल गिरनेMalamute कुत्तों में बाल गिरने
घर पर कुत्ते के बाल कैसे निकालेंघर पर कुत्ते के बाल कैसे निकालें
कुत्ते के बाल से घर को कैसे साफ करेंकुत्ते के बाल से घर को कैसे साफ करें
कुत्ते के बाल से मुक्त घर के लिए आवश्यक लेखकुत्ते के बाल से मुक्त घर के लिए आवश्यक लेख
एलर्जी बिल्ली के बाल के कारण नहीं होती हैएलर्जी बिल्ली के बाल के कारण नहीं होती है
बगीचों से बिल्लियों को हटाने के लिए युक्तियाँबगीचों से बिल्लियों को हटाने के लिए युक्तियाँ
चिपकने वाला टेप के साथ बिल्ली बाल कैसे निकालेंचिपकने वाला टेप के साथ बिल्ली बाल कैसे निकालें
टिक टिक कैसे खत्म करें?टिक टिक कैसे खत्म करें?
बिल्ली बाल हटाने के लिए लाल मखमल ब्रशबिल्ली बाल हटाने के लिए लाल मखमल ब्रश
अपने पालतू जानवर के बाल के परिवर्तन को कैसे नियंत्रित करेंअपने पालतू जानवर के बाल के परिवर्तन को कैसे नियंत्रित करें
» » कष्टप्रद बिल्ली बाल हटाने के लिए आसान चालें
© 2021 taktomguru.com