taktomguru.com

बिल्लियों के लिए एलर्जी?: पालतू जानवरों के साथ घरों के लिए डायसन




बिल्लियों, कुत्ते या दोनों प्रकार के जानवरों के साथ घर की सफाई में सुधार के बारे में सोच रहे हो? यदि आपके बालों वाले पालतू जानवर हैं और, सब से ऊपर, यदि आप एलर्जी से धूल या जानवरों और / या अस्थमा से पीड़ित हैं, तो आकांक्षा आपको बहुत स्वस्थ वातावरण प्राप्त करने में मदद कर सकती है।

में घर पर बिल्लियों हम जितनी संभव हो सके खरीदारी को सुविधाजनक बनाने के लिए वैक्यूम क्लीनर बाजार द्वारा पेश किए गए विभिन्न विकल्पों को देखेंगे। इस पोस्ट में हम ब्रांड के दो प्रस्तावों पर ध्यान केंद्रित करेंगे चार पैर वाले दोस्तों के साथ साझा घरों के लिए डायसन, दोनों HEPA फ़िल्टर के साथ: वे मॉडल हैं डीसी 26 एलर्जी लकड़ी की छत (आरआरपी 425 यूरो) और डीसी 32 AnimalPro अतिरिक्त (आरआरपी 555 यूरो)। भूलने के बिना ब्रश ग्रूम ब्रश (45 यूरो), दोनों में डॉक्यूबल।

HEPA फ़िल्टर क्या है?
HEPA फिल्टर (उच्च क्षमता पार्टिकुलेट एयर) कुत्तों और हवा में बिल्लियों के allergen स्तर को कम करने के लिए, लेकिन में सक्षम हैं "केवल प्रयोगात्मक," फ्रेडरिक डी Blay, श्वसन रोगों पर एक दुनिया विशेषज्ञ कहते हैं।

पर्यावरण में सुधार संभव है
तो, क्या इसका मतलब यह है कि वे प्रभावी नहीं हैं? हां वे हैं, लेकिन स्पष्ट रूप से उतना नहीं जितना हम चाहते हैं। ब्ले एक उदाहरण देता है: कुत्ते या बिल्ली वाले घर में सांद्रता अधिक होती है, उदाहरण के लिए, एक humidifier इस फ़िल्टर को खत्म कर सकता है। इस कारण से एचआईपीए फिल्टर के साथ वैक्यूम पास करके सफाई को मजबूत करना उचित होगा। हम समस्या को पूरी तरह खत्म नहीं करेंगे, लेकिन चीज में सुधार होगा, जो एलर्जी के बारे में बात करते समय पहले से ही बहुत कुछ है।

इसलिए, वैक्यूम क्लीनर पर्यावरण प्रदूषण को कम करते हैं, कि घरों के अंदर महत्वपूर्ण हो सकता है, खासकर अगर वहाँ पर्दे, कालीन, कालीन हैं या नहीं वहाँ एक अच्छा साफ (मोल्ड या आक्रामक रसायनों के नि: शुल्क, उदाहरण के लिए) सबसे महत्वपूर्ण उग्रवादी है और,, यहां तक ​​कि अगर नहीं कम से कम, एक घंटे की एक चौथाई दैनिक हवादार। बेशक, यदि हम व्यस्त क्षेत्र में रहते हैं तो चरम यातायात के समय पर ऐसा न करें।

सफाई हमेशा काम नहीं करती है
डी ब्ले निराशावादी है। इलाज एलर्जी संबंधी अस्थमा की आवश्यकता होती है, सफाई से अधिक, जिनके परिणाम साबित नहीं होते हैं, एलर्जी वाले एलर्जी को खत्म करते हैं: धूल के काटने, बिल्लियों, कुत्ते इत्यादि।

तो, अगर हमारे पास एलर्जी, राइनाइटिस और / या अस्थमा है तो पालतू जानवरों से छुटकारा पाना जरूरी है? हमेशा नहीं, फ्रेडरिक डी ब्लेय बताते हैं, मामलों की गंभीरता पर निर्भर करता है। कम से कम, हम पर्यावरण की सफाई में सुधार करके पर्यावरण को शुद्ध करने की कोशिश कर सकते हैं। जैसा कि हमने पहले कहा है, वह वायु शोधक की सिफारिश नहीं करता है क्योंकि यह अप्रभावी है, हालांकि, अगर वह चुनता है, तो वह humidifiers (और वैक्यूम क्लीनर) पसंद करता है HEPA फ़िल्टर, केवल कुछ ही हवा में कुत्तों और बिल्लियों के एलर्जी स्तर को कम करने में सक्षम होते हैं।



तो दोनों मॉडलों के लिए डायसन वैक्यूम क्लीनर के प्रसिद्ध ब्रांड द्वारा प्रस्तावित दो मॉडल जहां एलर्जी, मियास और गौस वाले लोग हैं (यह मत भूलना कि जानवर भी पीड़ित हो सकते हैं):

डीसी 32 AnimalPro अतिरिक्त
डीसी 32 एक वैक्यूम क्लीनर है जो विशेष रूप से एलर्जी या अस्थमा वाले लोगों के लिए संकेत दिया जाता है। डीसी 32 रेंज के भीतर हम पा सकते हैं डीसी 32 एलर्जी लकड़ी की छत प्लस (पीवीपीआर 505 यूरो) जिसमें नया लकड़ी का ब्रश शामिल है, विशेष रूप से लकड़ी के फर्श के लिए उपयुक्त है डीसी 32 Animalpro अतिरिक्त (आरआरपी € 555. फूशिया), इसके साथ टर्बो ब्रश, जो जानवरों के बालों के साथ समाप्त होता है, यहां तक ​​कि सोफा और कालीनों में भी।

डीसी 32 टर्बो ब्रश
आपके लिए धन्यवाद HEPA फ़िल्टर Bactisafe स्क्रीन के साथ (उच्च प्रभावकारिता विशेष वायु), नई DC32 वैक्यूम क्लीनर मदद 99.9% दक्षता के साथ घर एलर्जी कारकों को समाप्त, इसलिए में अस्थमा और एलर्जी के खिलाफ लड़ाई में मदद करने के लिए "सही सहयोगी हैं घर ", बीमारियां जो हर साल 3 में से 1 लोगों को प्रभावित करती हैं।

उसके साथ पेटेंट रूट चक्रवात ™ प्रौद्योगिकी, डायसन डीसी 32 विशेष रूप से एलर्जी और बैक्टीरिया को पकड़ने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इस ब्रांड के बाकी वैक्यूम क्लीनर की तरह, वे बैग या फिल्टर का उपयोग नहीं करते हैं धूल पर कब्जा करने के लिए, लेकिन पेटेंट रूट चक्रवात ™ प्रौद्योगिकी जो, केन्द्रापसारक बलों के माध्यम से, हवा को गंदगी से अलग करता है, जिससे यह पारदर्शी घन में फंस जाता है।

ब्रश जाल बाल अपने टर्बो सिस्टम के लिए धन्यवाद।
इसके अलावा, डायसन इंजीनियरों ने पेटेंट प्रौद्योगिकी विकसित की है कोर सेपरेटर ™, जो सबसे सूक्ष्म धूल भी कैप्चर करता है। इस प्रकार, वे व्यास में 0.1 माइक्रोन के आकार के कणों को जाल करते हैं, तंबाकू धुएं के कणों के रूप में छोटे (एक पतंग आमतौर पर 0.2 माइक्रोन मापता है)।

अन्य लाभ: किसी भी डायसन के साथ बैग खरीदने के लिए बचत के अतिरिक्त, डीसी 32 में एक है स्वच्छ खाली प्रणाली घन के: बस एक बटन दबाकर, यह खुलता है और इसमें जमा गंदगी सीधे बिन में खाली हो सकती है। और, के लिए गिरने से बचें, वैक्यूम क्लीनर सीढ़ियों पर बैठने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

एक और तथ्य: डीसी 32 समेत सभी डायसन वैक्यूम क्लीनर, ब्रिटिश एलर्जी फाउंडेशन द्वारा अनुमोदित हैं।

डीसी 26 एलर्जी लकड़ी की छत
मॉडल डीसी 26 एलर्जी लकड़ी की छत (425 यूरो) नई डायसन DC26 शहर सीमा के अंतर्गत आता है, केवल 5.2 किलो वजन और काफी छोटा A4 कागज के एक पत्रक या अपने हाथ की हथेली पर फिट करने के लिए है, के रूप में आप तस्वीर में देख सकते हैं। और इसका छोटा आकार, ब्रांड को सुनिश्चित करता है, "इसके प्रदर्शन से समझौता नहीं करता है।" बेशक, डीसी 26 में कोर सेपरेटर प्रौद्योगिकी, रूट चक्रवात और HEPA फ़िल्टर भी है।

लाइन,, एक और मॉडल, DC26 एलर्जी, बहुत ऊपर के समान के साथ पूरित है, क्योंकि दोनों ही विशेष रूप से एलर्जी समस्याओं के साथ लोगों के लिए तैयार कर रहे हैं, हालांकि पूर्व प्राप्त लकड़ी के फर्श, लैमिनेट और नाजुक टाइल सफाई में सुधार हुआ।
और, आखिरकार, डायसन के बारे में और क्या कहना है? उनकी कीमतें मीठे नहीं हैं, क्यों धोखा देती हैं, लेकिन शायद वे जो गुणवत्ता प्रदान करते हैं वह इसके लायक है। हम इस पर आपकी टिप्पणियों पर चौकस रहेंगे। अभी के लिए, उन्हें जो हमें बताएं कि क्या उन्हें वैक्युम में अन्य ब्रांडों से अलग रहने दो: "क्या बनाता है यह एक डायसन वैक्यूम क्लीनर से अलग इन सभी 4 विशेषताएं केवल एक डायसन 4 होना चाहिए?।:
* चूषण का कोई नुकसान नहीं।
* कोई अतिरिक्त लागत नहीं है।
* सभी प्रकार की सतह पर काम करता है।
* एयर निष्कासित क्लीनर। "
महत्वपूर्ण: की सामग्री घर पर बिल्लियों किसी भी मामले में वे वाणिज्यिक ब्रांडों को बढ़ावा देते हैं, उनकी पोस्ट स्वतंत्र और स्वतंत्र हैं। उत्पाद की सिफारिश आपको, पूरी तरह से और विशेष रूप से, आपके और आपकी अद्भुत बिल्ली के कल्याण और रुचि का मार्गदर्शन करती है।

स्रोत: lemonde.fr
स्रोत: dyson.es

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
मैड्रिड में अपने कुत्ते के लिए नर्सरीमैड्रिड में अपने कुत्ते के लिए नर्सरी
कुत्ते आमतौर पर अस्थमा क्यों नहीं होते हैं?कुत्ते आमतौर पर अस्थमा क्यों नहीं होते हैं?
घर पर कुत्ते के बाल कैसे निकालेंघर पर कुत्ते के बाल कैसे निकालें
एलर्जी बिल्ली के बाल के कारण नहीं होती हैएलर्जी बिल्ली के बाल के कारण नहीं होती है
वयस्कों में बिल्ली एलर्जी को रोकने के लिए और अधिक टिप्सवयस्कों में बिल्ली एलर्जी को रोकने के लिए और अधिक टिप्स
बिल्लियों में बालों के झड़नेबिल्लियों में बालों के झड़ने
पालतू जानवरों को एलर्जी क्या करना है?पालतू जानवरों को एलर्जी क्या करना है?
बिल्लियों आनुवांशिक रूप से hypoallergenic होने के लिए संशोधितबिल्लियों आनुवांशिक रूप से hypoallergenic होने के लिए संशोधित
Furminator, ब्रश जो बिल्लियों और कुत्तों को पहनता हैFurminator, ब्रश जो बिल्लियों और कुत्तों को पहनता है
पालतू अंदरूनी: एक दस घर में आरामदायक बिल्लियोंपालतू अंदरूनी: एक दस घर में आरामदायक बिल्लियों
» » बिल्लियों के लिए एलर्जी?: पालतू जानवरों के साथ घरों के लिए डायसन
© 2021 taktomguru.com