taktomguru.com

अपने कुत्ते को भागने और खोने से कैसे रोकें

का उचित रूप अपने कुत्ते को भागने से कैसे रोकें और मिस, हर बार जब हम घर छोड़ते हैं और हर आंदोलन को देखना बंद नहीं करते हैं, तो उसे अवगत होना है। एक कार्य थोड़ा जटिल लेकिन हासिल करना मुश्किल नहीं है।

ऐसे कई कारण हैं जो एक के लिए नेतृत्व कर सकते हैं कुत्ता जो बचना चाहता है जब वे घर से या हमारी तरफ जब हम टहलने (उचित बेल्ट के बिना पहनने के मामले में) के लिए बाहर जाने से दूर रहने के लिए द्वार खोल, और कारण है कि हम लापरवाही को जन्म अगर हम एक कुत्ता इन किया है कि नहीं देना चाहिए विशेषता और उस तरह प्रतिक्रिया।

अपने कुत्ते को भागने और खोने से कैसे रोकें

कुत्ते को घर से भागने से रोकें

अपने कुत्ते को भागने और खोने से कैसे रोकें

यह निश्चित रूप से बाहर जाने के लिए पता लगाने के लिए, दुनिया का वर्णन करने के लिए और पार्क या पड़ोस में अन्य जानवरों के साथ मेलजोल के लिए एक चिंता जानवर द्वारा निहित के कारण बच जाएंगे।

इस प्रतिक्रिया से उस समय से आप घर के दरवाजे को खोलते हैं और आप बिना चलने के अपने पल के भी बच सकते हैं। एक और विकल्प कुत्ते के लिए दूर जाना है क्योंकि उसकी गंध और उसकी यौन वृत्ति की भावना गर्मी में रहने वाली नजदीकी मादा द्वारा संचालित होती है। हमें कुत्ते को बंद नहीं करना चाहिए बल्कि सावधान रहना चाहिए।




ऐसा होता है कि हम जोखिम है कि कुत्ता खो दिया है और घर वापस नहीं चलाने के लिए, और इस वजह से आप निशान वापस घर के लिए गंध के लिए खो दिया हो सकता है, तो आप का अनुसरण कर सकते के बाद महिला गर्मी में था, आप कर सकते हैं एक परिवार को यह पता चलता है और इसका ख्याल रखने के लिए इसका शौक है, या सबसे दुखद बात यह हो सकती है कि उसे दुर्घटना का सामना करना पड़ा है और घायल हो गया है या मर गया है।

इसे ठीक करने की कोशिश करने के लिए हमें क्या करना चाहिए? यदि आपके कुत्ते में चिप या पहचान प्लेट नहीं है, तो यह अधिक कठिन होगा लेकिन असंभव नहीं होगा (इस कारण से हम अनुशंसा करते हैं कानून द्वारा स्थापित कुछ विधि के साथ कुत्ते की पहचान करें)।

चिप के साथ नुकसान का एक पुलिस रिपोर्ट किया जा सकता है, अन्यथा आप, आपकी फोटो के साथ मुद्रित आपसे संपर्क करने के डेटा के साथ पोस्टर के साथ पड़ोस papered कर चुके होंगे। आप कार में या अपने परिवार और दोस्तों की कार में प्रेस का उपयोग कर सकते हैं या स्वयं की तस्वीर ले सकते हैं।

इसलिए ऐसा नहीं होता है, हम इन युक्तियों का पालन करेंगे अपने कुत्ते को भागने से कैसे रोकें और याद आती है निश्चित रूप से यह आपको बहुत मदद करेगा। और अब से अपने पालतू जानवर के प्रत्येक चरण को देखना बंद न करें।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
अपने कुत्ते का नसबंदीअपने कुत्ते का नसबंदी
और Iquest- हमारे कुत्ते के लिए सही वॉकर का चयन कैसे करें?और Iquest- हमारे कुत्ते के लिए सही वॉकर का चयन कैसे करें?
कुत्तों में अलगाव चिंता से कैसे बचेंकुत्तों में अलगाव चिंता से कैसे बचें
पार्टियों पर हमारे कुत्ते की देखभाल कैसे करेंपार्टियों पर हमारे कुत्ते की देखभाल कैसे करें
सवारी पर कुत्ते को खोने से बचने के लिए पांच चालेंसवारी पर कुत्ते को खोने से बचने के लिए पांच चालें
नर कुत्ते में जाल में आक्रमणनर कुत्ते में जाल में आक्रमण
यदि आप कुत्ते के दरवाजे का उपयोग करते हैं तो सुरक्षा सलाहयदि आप कुत्ते के दरवाजे का उपयोग करते हैं तो सुरक्षा सलाह
कुत्ते के दैनिक चलने का सबसे अधिक तरीका कैसे बनाएंकुत्ते के दैनिक चलने का सबसे अधिक तरीका कैसे बनाएं
मेरा कुत्ता भाग जाता हैमेरा कुत्ता भाग जाता है
कुत्तों के लिए पट्टियों का प्रकारकुत्तों के लिए पट्टियों का प्रकार
» » अपने कुत्ते को भागने और खोने से कैसे रोकें
© 2021 taktomguru.com