taktomguru.com

मेरी बिल्ली सैंडबॉक्स का उपयोग नहीं करती है: गठिया या कब्ज?






संधिशोथ एक्स-रे के साथ निदान किया जाता है।
अगर आपकी बिल्ली का दौरा बंद हो जाता है सैंडबॉक्स, तो, अचानक, और आप खोजना शुरू करते हैं हर जगह इसकी सुगंधित रत्न, यह पागलपन या नाराज मूंछ का मामला नहीं है, हालांकि यह भी हो सकता है ... अन्य संभावनाएं: अगर मैं आपको बताता हूं तो आप कैसे रहते हैं बदसूरत व्यवहार क्या ऐसा हो सकता है क्योंकि गरीब बिल्ली का बच्चा गठिया है या, बस, कब्ज?

गठिया, मेरे दादा दादी की तरह? हाँ, कुछ समान है। यह बीमारी जो हड्डियों और जोड़ों के उचित कामकाज को प्रभावित करती है, आमतौर पर कुत्तों से ज्यादा पीड़ित होती है, लेकिन बिल्लियों को हमेशा इससे छुटकारा नहीं मिलता है। खासकर जो उन्नत उम्र के हैं, खासकर अगर वे दस साल से अधिक हो जाते हैं।

स्थिति आमतौर पर निम्नलिखित है: आपके पास एक पुरानी बिल्ली है, लगभग दस साल या उससे अधिक, कास्टेड, और वह अचानक बॉक्स से गुजरती है। या, जो वही है, वह पूरे घर में खुद को राहत देना शुरू कर देता है और आप जीना शुरू करते हैं एक दुःस्वप्न जो खत्म नहीं होता है: एक poop या meadite दिखाई देता है, या बिस्तर पर, सोफे पर, फर्नीचर पर, कोनों में, दरवाजे के बगल में ...

हम इस व्यवहार को कैसे रोक सकते हैं? न्यू यॉर्क से प्रतिष्ठित पशुचिकित्सक माइकल फॉक्स की सलाह के बाद, यदि हम खुद को इस तरह की दर्दनाक स्थिति में पाते हैं, तो हमें निम्न कार्य करना होगा:

यदि यह contraindicated नहीं है (प्रत्येक विशिष्ट बिल्ली के लिए पशुचिकित्सा से परामर्श लें) हम दे सकते हैं भोजन में मछली के तेल की कुछ बूंदें, "यह इसके विरोधी भड़काऊ गुणों के कारण मदद कर सकता है।" बिल्ली के पास यह विशेष रूप से फायदेमंद होगा पीठ में गठिया, जो एक आम कारण है जो बिना बिग बिल्लियों को शिक्षित करना बहुत मुश्किल बनाता है अन्य स्वास्थ्य समस्याएं", फॉक्स सलाह देते हैं।


और, ज़ाहिर है, यह पशुचिकित्सक सलाह देता है चिकित्सा जांच उम्र से संबंधित अन्य शारीरिक समस्याओं को रद्द करने के लिए, पुरानी बिल्लियों के मामले में बहुत संभावना है।

जबकि बिल्ली को एक संभावित बीमारी का निदान किया जाता है, हम एक और सैंडबॉक्स डालकर स्थिति में सुधार कर सकते हैं: सबसे कम दीवार के साथ एक ओवरहैंग की तलाश करें. यह परिवर्तन आपको आसानी से पैंतरेबाज़ी करने की अनुमति देगा, न केवल इसे एक्सेस करते समय, बल्कि निकासी करने के दौरान भी। चलो भूलें कि गठिया गतिशीलता को मुश्किल और दर्दनाक बनाता है।

गठिया के लक्षण और उपचार
हड्डियों में परिवर्तन वर्षों से होते हैं, और उनमें से कुछ गठिया से संबंधित हो सकते हैं, एक सूजन और दर्दनाक बीमारी जो आंदोलन को मुश्किल बनाती है।

इसे कैसे पहचानें? लक्षण देखने के लिए आसान कर रहे हैं: आप, उदाहरण के लिए अधिक आसीन अपनी बिल्ली पर ध्यान देंगे, थोड़ा लचीला नम दिनों लंगड़ा या, समस्याओं के साथ झूठ (वह के रूप में वे आम तौर पर कुत्तों करते हैं, शरीर की ओर गिर अगले करता है, जो इस असुविधाजनक बीमारी का सामना करते हैं)।

लेकिन सब कुछ नकारात्मक नहीं है: गठिया ठीक नहीं है लेकिन उपचार करो, जिसका उद्देश्य जानवर के जीवन के कल्याण और गुणवत्ता में सुधार करना होगा। सामान्य रूप से, उपचार निदान के प्रकार पर निर्भर करेगा जो निदान किया जाता है।
कई पुरानी बिल्लियों हैं, जैसे आराध्य शॉर्टी, गठिया है।
क्या होगा यदि आपके पास कब्ज है? फॉक्स याद करते हैं कि यदि मल ज्यादा शुष्क होता है (थोड़ा तेल) बिल्ली कब्ज दर्द का अनुभव कर सकते हैं, जबकि उन्हें मानसिक रूप से इस दर्दनाक रेत की खान जोड़ शौच, तो बॉक्स भागने विकसित हो सकता है।

यदि ऐसा है, तो जानवर को "एक फिकल सॉफ़्टनर की आवश्यकता होती है (पशुचिकित्सा एक उपयुक्त की सिफारिश करेगा), या हम कुछ कद्दू के बीज और जैतून का तेल भी दे सकते हैं," इस विशेषज्ञ का सुझाव है। वैसे, दूध अनुशंसित नहीं है, आपकी बिल्ली का बच्चा दस्त से समाप्त हो सकता है। कल्पना कीजिए कि आप घर पर इत्र कैसे जा रहे थे -)
महत्वपूर्ण: यह पृष्ठ डॉक्टर का कार्यालय नहीं है। हमेशा अपने पशुचिकित्सा से परामर्श लें। चिकित्सा एक सटीक विज्ञान नहीं है और एक ही विषय पर अलग-अलग संस्करण और राय हो सकती हैं, हम किसी अन्य पर किसी भी राय का पक्ष नहीं लेते हैं, हम केवल आपको विकल्पों के साथ प्रस्तुत करते हैं ताकि आप अपने स्वयं के सूचित निर्णय ले सकें। पशु चिकित्सा सलाह के बिना अपनी बिल्ली कभी न लिखें।

स्रोत: poughkeepsiejournal.com


Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों में संधिशोथकुत्तों में संधिशोथ
बिल्लियों में कब्ज के लक्षणबिल्लियों में कब्ज के लक्षण
मेरी बिल्ली से टिक को कैसे खत्म करेंमेरी बिल्ली से टिक को कैसे खत्म करें
अगर बिल्ली का सैंडबॉक्स बदसूरत गंध करता है तो क्या करेंअगर बिल्ली का सैंडबॉक्स बदसूरत गंध करता है तो क्या करें
मेरी बिल्ली पागल हो गईमेरी बिल्ली पागल हो गई
एक बिल्ली के लिए सैंडबॉक्स का उपयोग न करने के कारणएक बिल्ली के लिए सैंडबॉक्स का उपयोग न करने के कारण
एक बिल्ली, दो सैंडबॉक्स, क्यों?एक बिल्ली, दो सैंडबॉक्स, क्यों?
कुत्तों में प्राकृतिक उपचार में संधिशोथकुत्तों में प्राकृतिक उपचार में संधिशोथ
यह जानने के लिए कि क्या आपकी बिल्ली को ठंडा हैयह जानने के लिए कि क्या आपकी बिल्ली को ठंडा है
आंतों की समस्याओं के साथ मैक्स बिल्लियोंआंतों की समस्याओं के साथ मैक्स बिल्लियों
» » मेरी बिल्ली सैंडबॉक्स का उपयोग नहीं करती है: गठिया या कब्ज?
© 2021 taktomguru.com