taktomguru.com

एक बिल्ली, दो सैंडबॉक्स, क्यों?

जब ज़ेल्डा घर पहुंची, सड़क से ताजा और बहुत कमजोर, उसके पास कई पाचन समस्याएं थीं। उस समय के दौरान उसे उसके लिए एक उपयुक्त फ़ीड खोजने के लिए लिया गया और हम उसे स्थिर करने में कामयाब रहे, हमारे पास कई उन्मूलन की समस्याएं थीं। क्यों?

बहुत आसान बिल्लियों बहुत संवेदनशील जानवर होते हैं और जब कुछ उन्हें परेशान करता है, तो यह उन्हें परेशान करता है या उन्हें दर्द देता है, वे इसे अस्वीकार करते हैं। हमारे मामले में, जो हुआ वह पाचन समस्याओं की वजह से सैंडबॉक्स का नकारात्मक संबंध था। वह जानती थी कि जब वह सवार होने के लिए सैंडबॉक्स में जाती थी, तो उसे चोट लगी और इससे बचने के लिए उसने एक और जगह तलाशने की कोशिश की: जमीन।

इसे हल करने के लिए, हमने इस नकारात्मक संगठन से बचने के लिए विभिन्न विशेषताओं के एक और सैंडबॉक्स और विभिन्न रेत के साथ क्या किया था। जब वह एक सैंडबॉक्स में परेशान महसूस कर रही थी, तो उसने इसे कुछ दिनों तक इस्तेमाल करना बंद कर दिया और दूसरे का इस्तेमाल किया, और इसके विपरीत।

अन्य फायदे

जब हम बदलाव करना चाहते हैं तो दो सैंडबॉक्स होने से हमें मदद मिलेगी:




img_0596रेत परिवर्तन: दो सैंडबॉक्स होने से हम रेत में बदलाव आसानी से कर सकते हैं। हमारी बिल्लियों बहुत sybaritic हैं और कुछ कुछ प्रकार की रेत को अस्वीकार कर देंगे। अगर हम नहीं चाहते हैं कि हमारी बिल्ली अपने सैंडबॉक्स का उपयोग बंद कर दे, लेकिन हम रेत बदलना चाहते हैं, तो यह प्रक्रिया धीरे-धीरे होनी चाहिए। यदि हमारे पास दो सैंडबॉक्स हैं तो हम एक को सामान्य रेत के साथ रख सकते हैं और दूसरी रेत को दूसरी तरफ देख सकते हैं ताकि यह देख सके कि यह पसंद है या नहीं।

सैंडबॉक्स का परिवर्तन: अगर हम सैंडबॉक्स बदलना चाहते हैं तो यह हमारी मदद भी करेगा। जितना हम बाजार में आखिरी मॉडल लेते हैं, साफ करने के लिए बहुत ही आरामदायक और अधिक सुंदर, हमारी बिल्ली केवल एक नवीनता देखेंगे: आपको यह पसंद हो सकता है या आप नहीं कर सकते हैं। उस अवधि में जिसमें यह निर्णय लिया जाता है कि हम चुन सकते हैं, अगर हमारे पास केवल एक सैंडबॉक्स है, तो पिछले कुछ को थोड़ी देर के लिए रखने के लिए, या यदि हमारे पास दो हैं, तो उनमें से एक को पहले बदलने के लिए।

सैंडबॉक्स स्थान का परिवर्तन: कई बिल्लियों को घर पर बदलाव पसंद नहीं है, अगर उनकी चीजों के बारे में बहुत कम है। शायद सैंडबॉक्स हमेशा रसोईघर में स्थित है, लेकिन अब हम इसे बाथरूम में बदलना चाहते हैं। अगर हमारे पास केवल एक सैंडबॉक्स है, तो बदलाव के लिए उपयोग करने के लिए हमारी बिल्ली को कुछ दिन लग सकते हैं और हमें घर पर "छोटे उपहार" छोड़ सकते हैं। हालांकि, अगर हमारे पास दो हैं तो हम पहले एक को बदल सकते हैं और, एक बार यह आदी हो जाने के बाद, दूसरा।

इससे हमें दो सैंडबॉक्स रखने में बहुत मदद मिली है, लेकिन यह स्पष्ट है कि ऐसे कई घर हैं जहां पर्याप्त जगह नहीं है और प्रत्येक बिल्ली एक दुनिया है क्या आपके पास कोई चाल है? टिप्पणियों में हमें छोड़ दो!

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए स्वचालित sandboxesकुत्तों के लिए स्वचालित sandboxes
घर पर बिल्ली सड़क पर बेहतर हैघर पर बिल्ली सड़क पर बेहतर है
बिल्लियों में टोक्सोप्लाज्मा गोंडी की मिथक और वास्तविकताओंबिल्लियों में टोक्सोप्लाज्मा गोंडी की मिथक और वास्तविकताओं
बिल्ली को शिक्षित करने के तरीके पर सुझावबिल्ली को शिक्षित करने के तरीके पर सुझाव
अगर बिल्ली का सैंडबॉक्स बदसूरत गंध करता है तो क्या करेंअगर बिल्ली का सैंडबॉक्स बदसूरत गंध करता है तो क्या करें
मेरी बिल्ली पागल हो गईमेरी बिल्ली पागल हो गई
एक बिल्ली के लिए सैंडबॉक्स का उपयोग न करने के कारणएक बिल्ली के लिए सैंडबॉक्स का उपयोग न करने के कारण
Catgenie: autolavable बिल्ली कूड़ेदान बॉक्सCatgenie: autolavable बिल्ली कूड़ेदान बॉक्स
बिल्लियों के लिए सैंडबॉक्स स्पेस का लाभ कैसे लेंबिल्लियों के लिए सैंडबॉक्स स्पेस का लाभ कैसे लें
मेरी बिल्ली झुका नहीं सकता हैमेरी बिल्ली झुका नहीं सकता है
» » एक बिल्ली, दो सैंडबॉक्स, क्यों?
© 2021 taktomguru.com