taktomguru.com

कुत्तों को शांत करने के लिए भोजन

शांत कुत्तायद्यपि आप अपने कुत्ते को बिस्तर पर जाने से पहले कैमोमाइल चाय का एक कप नहीं दे सकते हैं, जैसा कि आप स्वयं करेंगे, कुछ खाद्य पदार्थ आपके नसों को शांत करने में मदद कर सकते हैं। इन खाद्य पदार्थों में तनाव को कम करने के लिए विशिष्ट गुण हो सकते हैं, या उनमें ऐसे तत्व हो सकते हैं जो आपके कुत्ते को कुछ विश्राम दें।

कम कार्ब आहार. जैसे ही बच्चे कुल-एड और एमएम के आहार के साथ उच्च चीनी प्राप्त कर सकते हैं, वैसे ही आपका कुत्ता एक खराब आहार खिलाए जाने पर अति सक्रिय और अतिसंवेदनशील हो सकता है। अपराधी कई वाणिज्यिक कुत्ते के खाद्य पदार्थों में पाया जाने वाला कार्बोहाइड्रेट का उच्च स्तर प्रतीत होता है, जैसे चीनी, जो अतिरिक्त ऊर्जा के एपिसोड का कारण बनता है जो इंजेस्ट होने के लगभग दो घंटे बाद रहता है। जब पालतू मालिक एक उच्च कार्बोहाइड्रेट आहार से कम कार्बोहाइड्रेट, उच्च प्रोटीन आहार में स्विच करते हैं, तो वे कम चिंताजनक व्यवहार को ध्यान में रखना शुरू करते हैं।

एल-ट्रिपोफान के साथ कैंडीज। क्या आपका कुत्ता ज़ेन सत्र के लिए तैयार है? एल-ट्रायप्टोफान अमीनो एसिड सेरोटोनिन के स्तर को बढ़ाने के लिए ज़िम्मेदार है, एक रसायन जो खुशी की भावना पैदा करता है, जबकि आवेग और आक्रामकता को कम करता है। कई कंपनियां सुखदायक व्यवहार की लाइनें बनाती हैं, और कुकीज़ जिनमें ट्रिपोफान के स्रोत होते हैं, जैसे जैविक कद्दू निकालने और जई।




एल-थीनाइन के साथ chews. एल-थेनाइन हरी चाय की पत्तियों में पाया जाने वाला एक एमिनो एसिड है, जिसे कुत्तों में आराम से प्रभाव पैदा करने के लिए जाना जाता है। यदि आपका कुत्ता चाय खुश नहीं करता है, तो आपको यह जानकर प्रसन्नता हो सकती है कि इस दर्दनाशक के साथ पूरक बाजार पर कई चबाने योग्य व्यवहार हैं।

हर्बल कुकीज़. यदि आप प्राकृतिक जड़ी बूटियों के साथ इलाज की तलाश में हैं, तो ध्यान रखें कि आपके पास कैमोमाइल है। कैमोमाइल और लैवेंडर के साथ पूरक कुकीज़ एक प्रतिक्रियाशील कुत्ते को शांत करने में मदद करेंगे। यदि आपके कुत्ते को घटनाओं के दौरान आसानी से तनाव दिया जाता है, जैसे कार यात्राएं, तो आप हाथ पर कैमोमाइल का इलाज कर सकते हैं, और लंबी यात्रा से पहले उन्हें दे सकते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए कम प्रोटीन खाद्य पदार्थकुत्तों के लिए कम प्रोटीन खाद्य पदार्थ
क्या होता है यदि कुत्ता लंबे समय तक बिल्ली के भोजन को खाता है?क्या होता है यदि कुत्ता लंबे समय तक बिल्ली के भोजन को खाता है?
एक सुपर कुत्ते के लिए आहार (अति सक्रिय कुत्ता)एक सुपर कुत्ते के लिए आहार (अति सक्रिय कुत्ता)
बोस्टन टेरियर के लिए अनुशंसित खाद्य पदार्थबोस्टन टेरियर के लिए अनुशंसित खाद्य पदार्थ
एक नीपोलिटन मास्टिफ़ के लिए कुत्तों के लिए खाद्य सिफारिशेंएक नीपोलिटन मास्टिफ़ के लिए कुत्तों के लिए खाद्य सिफारिशें
भोजन के कारण कुत्तों के व्यवहारभोजन के कारण कुत्तों के व्यवहार
कुत्तों में त्वचा एलर्जी के लिए सबसे अच्छा खानाकुत्तों में त्वचा एलर्जी के लिए सबसे अच्छा खाना
कुत्तों के लिए विशेष भोजनकुत्तों के लिए विशेष भोजन
अनाज या संरक्षक के बिना 10 प्राकृतिक खाद्य पदार्थअनाज या संरक्षक के बिना 10 प्राकृतिक खाद्य पदार्थ
एक भूसी के लिए घर का बना खानाएक भूसी के लिए घर का बना खाना
» » कुत्तों को शांत करने के लिए भोजन
© 2021 taktomguru.com