taktomguru.com

रूट और पृथ्वी, आपके मामले में अधिकतम प्रसार की जरूरत है

आज मैं आपको एक भयानक मामला लाता हूं। ध्यान दें कि छवियां काफी मजबूत और अप्रिय हैं, लेकिन बर्बरता के स्तर को दिखाने के लिए जरूरी है जिस पर मनुष्य पहुंचने में सक्षम है।

इन दो पॉडेनका को एक वैन के मार्च में फेंक दिया गया था, पंजीकरण के साथ, सियुडैड रियल विश्वविद्यालय के क्षेत्र में। माना जाता है कि एक ही क्षेत्र में अन्य कुत्तों के साथ ही किया है, इसलिए यह दोनों मामले के प्रचार के लिए और पता लगाने के लिए प्रसार करने के लिए आवश्यक है, जो की तरह किया गया करने के लिए क्षेत्र के लोगों को सचेत करने के अगर यह किसी और प्रतीत होता है इस राज्य में कुत्ता।

हम आपको कहानी बताते हैं स्वागत का संरक्षण, जिन्होंने उनका प्रभार लिया है।

चरम मामला: रूट और पृथ्वी

"यह इस संगठन के 35 वर्षों के जीवन में हमने जो दुर्व्यवहार और उपेक्षा के सबसे बुरे मामलों में से एक है, में से एक है। दो podencas कि 6/11/16 से एक वैन Ciudad Real के कॉलेज में खिंचाई पर, कवर ट्यूशन किया जाता है, के बिना एक ट्रेस इन गरीब जीव से छुटकारा पाने के लिए चाहते थे।

13428036_1136556523082134_4487245563636186515_nयह अनुमान करना मुश्किल है कि वे कितने साल के हैं, लेकिन हमें लगता है कि वे मां और बेटी हो सकते हैं। हम क्या जानते हैं कि उन्हें एक बेल का सामना करना पड़ा हैदर्द का दर्द, उड़ा, अकेलापन ... उसकी आंखें, भूरे रंग के मैमी और नीले-हरे बेटी, हमें बताओ वे पीटा गया, कि घाव कई वर्षों चोट खर्च किया है, उस आदमी उन्हें असली आतंक और सबसे खराब कर देता है (क्योंकि यह केवल क्रूरता प्राप्त) निश्चित रूप से वे अकेले नहीं रहते थे।

अभी भी उस नरक जंगली द्वारा बनाई सोता है, जो शांति से गुलाम बनाकर और पता है कि कैसे उनकी तरह कई सुंदर gamekeeping के अपने दिनों आनंद लेने के लिए अपहरण कर लिया होने में आत्माओं रह सकती है।

उनकी हड्डियों हमें बताते हैं कि वे नहीं खाया, निश्चित रूप से केवल भोजन वे था अपने स्वयं के मल, थोड़ा प्रकाश के साथ रहने वाले संलग्न, किसी भी आशा के बिना भागने में असमर्थ थे ...




केवल इस्तीफा दे दिया और उनके लिए उन मीठे मौत का दौरा करने का इंतजार कर रहा था, जिन पर उनकी निंदा की गई थी, अगर किसी ने उनकी मदद नहीं की, तो वहां से बाहर निकलने की उनकी एकमात्र आशा थी। उनकी त्वचा बीमारी से जूझती है, वहां कोई भी बाल नहीं है जो अब नाजुक छोटे शरीर को ढकता है, कंपकंपी लगातार होती है, और घावों और स्कैब्स दसियों में गिना जाता है।

रूट और पृथ्वी में अब उनकी वसूली के लिए यात्रा करने के लिए एक लंबी और कठिन सड़क है, और वे जीवित भी नहीं रह सकते हैं। दुनिया को यह जानना है कि वे मौजूद हैं, कि वे वहां हैं, और वे और उनके जैसे कई लोगों को असंवेदनशील और निर्दयी मानव को बदलने के दिमाग में कुछ चाहिए।

उन्हें मदद करो! उन्हें एक ऐसे घर की आवश्यकता होगी जहां वे ठीक हो जाएं और अपनी कहानी फैलाएं! हम सभी के पास आपके जीवन को बदलने का दायित्व है, आपको लोगों के अच्छे पक्ष को देखने की ज़रूरत है, महसूस करें कि एक दर्द क्या है, बस दिन-प्रतिदिन भोजन, प्यार, चलने के साथ सक्षम रहें।

उनके लिए आपके पालतू जानवरों के लिए सामान्य बात क्या है, एक सपना है, कुछ अचूक है, हमें उन्हें कुछ ऐसा मौका मिलना चाहिए जिसे जीवन कहा जा सके। "

अगर आप मदद करना चाहते हैं

रूट और भूमि के पशु चिकित्सा खर्च पहले से ही दान के लिए धन्यवाद शामिल हैं, लेकिन यदि आप इस संरक्षक के किसी भी तरह से मदद करना चाहते हैं तो आप इसे निम्न माध्यमों से कर सकते हैं:

स्वागत का संरक्षण

पेपैल: [email protected]
ला कैएक्स: 2100 16 9 8 18 0200135742
विदेश से आय के लिए:
आईबीएएन ईएस 1 9 2100 16 9 8 1802 0013 5742 बीआईसी / स्विफ्ट: CAIXESBBXXX

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
पशु संरक्षण कानून बढ़ने के बाद विचलित कुत्तों की संख्या छोड़ दी गईपशु संरक्षण कानून बढ़ने के बाद विचलित कुत्तों की संख्या छोड़ दी गई
धन्यवाद!धन्यवाद!
जानवरों के संरक्षक। सुरक्षा से कहीं ज्यादाजानवरों के संरक्षक। सुरक्षा से कहीं ज्यादा
दुर्व्यवहार के मामलों के लिए अधिक सजादुर्व्यवहार के मामलों के लिए अधिक सजा
सीमाओं के बिना मैड्रिड और ग्रेहाउंड के पशु चिकित्सकों का कॉलेज पशु संरक्षण के राज्य कानून का दावा…सीमाओं के बिना मैड्रिड और ग्रेहाउंड के पशु चिकित्सकों का कॉलेज पशु संरक्षण के राज्य कानून का दावा…
स्पेन में 2014 के दौरान 140,000 कुत्तों और बिल्लियों को छोड़ दिया गयास्पेन में 2014 के दौरान 140,000 कुत्तों और बिल्लियों को छोड़ दिया गया
फुकुशिमा में पालतू जानवरों का बचावफुकुशिमा में पालतू जानवरों का बचाव
कुत्ते का नया चीनी वर्षकुत्ते का नया चीनी वर्ष
आकाश, मामला कुत्ता, यूरोपीय पशु चिकित्सा सर्जरी में रेफरेंस का मामलाआकाश, मामला कुत्ता, यूरोपीय पशु चिकित्सा सर्जरी में रेफरेंस का मामला
स्पेन में केनेल के खिलाफ पहला परीक्षण सीडीज़ में मनाया जाता हैस्पेन में केनेल के खिलाफ पहला परीक्षण सीडीज़ में मनाया जाता है
» » रूट और पृथ्वी, आपके मामले में अधिकतम प्रसार की जरूरत है
© 2021 taktomguru.com