taktomguru.com

Feliguaus: एक संघ जो कुत्तों के लिए एक सभ्य जीवन के लिए लड़ता है

Feliguausफेलिगुआस में, हम त्याग और पशु दुर्व्यवहार के खिलाफ संघर्ष में शामिल हुए हैं, असुरक्षित लोगों के प्रति संवेदनशील हैं, जिनके पास आवाज नहीं है और उनकी आंखों के साथ अवसर मांगना है।

हमने व्यक्तिगत व्यक्तियों के रूप में शुरू किया, कम से कम हम एक ही उद्देश्यों के साथ अधिक लोगों से मुलाकात की, वर्तमान के खिलाफ इस संघर्ष में एक साथ काम कर रहे थे। हमारे पास आश्रय बनाने के लिए जमीन नहीं है, हालांकि हम भरोसा करते हैं कि यह कुछ ऐसा होगा जो हम सभी की मदद से एक दिन प्राप्त करेंगे। फिलहाल हम आश्रयों के साथ काम करते हैं, अद्भुत परिवारों के साथ जो इन जानवरों को सड़क से बचाया जाता है और कभी-कभी खेदजनक स्थिति में, शारीरिक और भावनात्मक रूप से ठीक होने के लिए घर जाने का अवसर मिलता है।

कुछ जब वे बचा लिया जाता है, घूर, सिर नीचे है, जैसे कि जीवन के अंतिम झटका के लिए इंतज़ार कर सदमे में हैं कि अलग से। जब आप सो, भोजन की मांग के लिए और सब से ऊपर एक बिस्तर की खोज क्या है कि मनुष्य के हाथों न केवल अपने शरीर को हिट करने के ... caresses देखते हैं कि सेवा कर की खोज कुछ दिन बिताने, मिठाई शब्द ... यह अवर्णनीय प्रतिक्रिया होती है।

यह एक कठिन काम है, क्योंकि आप पाँच अद्भुत घरों मिलता है और बीस दुखी अपने रास्ते में दिखाई देते हैं, क्योंकि कानून कभी कभी प्रभावी नहीं हैं, कोई राज्य सहायता और लगभग कोई निजी क्योंकि वहाँ क्योंकि सब कुछ हम अपने विशेष वेतन के साथ करते हैं, क्योंकि दौरा पशु चिकित्सक दैनिक सेवाएं हैं और हम बहुत महंगे हैं, हालांकि कुछ क्लीनिक हमें कुछ छूट तक पहुँचने, लेकिन यह वास्तव में कुछ भी नहीं के साथ इस सब का सामना करना बहुत कठिन है।

वे हमारे प्यारे चार पैरों वाला जो हमें अपने प्यार और अनंत आभार के साथ दैनिक साहस दे, है, जो हमें बुरे समय भूल जाते हैं और हम खुशी के आँसू से भर कर, दिल एक दैनिक व्यायाम है।

इन वर्षों के दौरान, जब से हम व्यक्तिगत रूप से शुरू कर दिया है, हम अनगिनत उपाख्यानों, बहुत खुश हैं और दूसरों को खर्च किया है बहुत मुश्किल के रूप में अगर लोला: पिछले गर्मियों में हम एक एक सप्ताह की छुट्टी दो के पूरे परिवार को लेने का फैसला किया और चार पैर हम अंडलुसिया के तट पर यात्रा करते हैं। हम एक पैर टूट गया है जो एक कार के नीचे एक सप्ताह के लिए आतंक में रहते थे के साथ एक छोटा कुत्ता उठाया छुट्टी के दूसरे दिन, हम के रूप में वे हमें बताया है, तो ब्रेक एक दुर्घटना या उनके मालिक द्वारा दुर्व्यवहार की वजह से था पता नहीं है पड़ोसियों कि इस कुत्ते के पास बहुत अच्छा जीवन नहीं था, हर गर्मी में जन्म दे रहा था, एक ट्रक पार्किंग और बुरे खाने में सो रहा था। दो दिन बाद हम उसे बनाने के विचार के साथ, उसके साथ मैड्रिड लौट आए और कार में छह और (बचाया)
पशुचिकित्सा में एक और गहन परीक्षा।




लोला कार के पीछे में मेरी छोटी बेटी के साथ सोए थे और क्या हमारे आश्चर्य की बात थी जब आप घर पहुंचें और उसे कार से बाहर निकलने की कोशिश करो। लोला एक बहुत बड़ा पिल्ला जो सख्त चाट पुनर्जीवित करने के लिए, क्योंकि पशु स्थानांतरित नहीं किया ... एक विलाप नहीं, नहीं भी ले जाया कोशिश कर को जन्म दिया: वह जन्म मेरी बेटी सो आने वाले उसके हाथ के नीचे एक rosquita डाले दे दी है।

इसके बाद, कई परीक्षण करने के बाद, हमने पाया कि लोला में पाइमेट्रा था, एक गर्भाशय संक्रमण जिसके लिए एक त्वरित ऑपरेशन की आवश्यकता होती है क्योंकि यह जानवर के जीवन को खतरे में डाल देती है।

पशु साथी के प्रसार के लिए धन्यवाद, कई लोग इस मामले में बदल गए, कई दान किए और लोला को संचालित करने के लिए आवश्यक धन इकट्ठा किया। ठीक होने के बाद और कुछ महीनों के बाद, लोला को एक निश्चित घर मिला, एक अद्भुत व्यक्ति जिसने परवाह नहीं किया कि वह बिना किसी दौड़ के कुत्ते थी, एक पैर लेकिन मृत्यु के लिए आभारी और किसी और की तरह महान नहीं था।

लोला जैसे कई मामले हैं, यहां तक ​​कि अधिक दुखद और बहुत नपुंसकता जो हम महसूस करते हैं जब हम समय पर नहीं पहुंचते हैं या जिन लोगों को हम जानते हैं उन्हें लेने का साधन नहीं है। इस कारण से, आश्रयों का सहयोग, घटनाओं में एकजुटता, भागीदारों, दान, प्रसार, आदि आवश्यक है।

हम उन सभी लोगों के लिए दिल से धन्यवाद देना चाहते हैं जो हमारे बिना एक या दूसरे तरीके से समर्थन करते हैं और हमारी मदद करते हैं, हमारा काम संभव नहीं होगा। धन्यवाद!

Feliguaus

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
28 मई दौड़ के बिना कुत्ते का दिन।28 मई दौड़ के बिना कुत्ते का दिन।
कुत्ते झगड़े | Dogfighting क्यों हो रहा है?कुत्ते झगड़े | Dogfighting क्यों हो रहा है?
पशु त्याग के खिलाफ चौंकाने वाला अभियान जो आपको हिला देगापशु त्याग के खिलाफ चौंकाने वाला अभियान जो आपको हिला देगा
युद्ध में कुत्तोंयुद्ध में कुत्तों
सॉलिडेरिटी रेस "गोद लेना और चलाएं"सॉलिडेरिटी रेस "गोद लेना और चलाएं"
पशु संरक्षण के साथ सहयोगपशु संरक्षण के साथ सहयोग
स्पेन में पशु संरक्षण कानूनस्पेन में पशु संरक्षण कानून
छत पर कुत्तों, एक उदास, धीमी और दर्दनाक जीवनछत पर कुत्तों, एक उदास, धीमी और दर्दनाक जीवन
जरूरत में पिल्लों की मदद कैसे करेंजरूरत में पिल्लों की मदद कैसे करें
योरकी पिल्ले के लिए बचाव साइटेंयोरकी पिल्ले के लिए बचाव साइटें
» » Feliguaus: एक संघ जो कुत्तों के लिए एक सभ्य जीवन के लिए लड़ता है
© 2021 taktomguru.com