taktomguru.com

दान, रक्षा जानवर उत्तर

आज हमने संरक्षक डीएएन (डिफेंसा एनिमिस डेल नॉर्ट) के स्वयंसेवकों और संस्थापकों में से एक कोची से मुलाकात की।

यदि आप संरक्षक के संचालन और सहायता के बारे में कुछ और जानना चाहते हैं, साथ ही जहां एक जानवर को अपनाने की लागतें आती हैं, तो यहां हम आपको सभी उत्तर छोड़ देते हैं।

1. एसोसिएशन के बारे में कैसे आया?

हम एक और संगठन का हिस्सा थे लेकिन हम मानते थे कि चीजें अलग-अलग की जा सकती हैं। हमारे लिए, महत्वपूर्ण बात यह है कि शून्य से बचाए गए जानवरों के जीवन की गुणवत्ता पर ध्यान केंद्रित करना, घर पर इंतजार करने और अपनी सभी जरूरतों को पूरा करने की कोशिश करने की कोशिश करने की कोशिश नहीं करना।

2. आप इसका कितने स्वयंसेवक हैं?

हम बहुत कम हैं, 10 से कम, लेकिन हम सभी शामिल हैं और एक ही विचार साझा करते हैं।

3. गोद लेने के लिए अब आपके पास कितने जानवर हैं?

हम बहुत छोटी संख्या रखने की कोशिश करते हैं, क्योंकि न तो आर्थिक रूप से और न ही भौतिक रूप से हम बड़ी संख्या में अनुमान लगा सकते हैं और अपनी बुनियादी जरूरतों को पूरा कर सकते हैं। (पशु चिकित्सा, पोषण, शिक्षा, गोद लेने का प्रबंधन और अनुवर्ती ...)

वर्तमान में, हमारे पास गोद लेने के लिए 6 जानवर हैं। पिछले 5 हफ्तों में हमारे पास अच्छा सौभाग्य है कि हमारे कई लड़कों और कुछ सबसे अनुभवी लोगों को घर मिला है।

4. क्या आपकी अपनी शरण है? आपके पास क्या क्षमता है?

हमारे जानवर लोला और ज़ार में निवास में हैं, और कुछ स्वागत है।

5. आपका वर्तमान लक्ष्य क्या है? क्या आपके पास कोई शॉर्ट-टर्म प्रोजेक्ट है?

अल्प अवधि में हमारा सबसे बड़ा लक्ष्य ठाठ @ एस के लिए एक अच्छा घर ढूंढना है जिसे हम अभी भी गोद लेने में हैं। कई लोग अभी कुछ समय से आसपास रहे हैं और हमें उन पर ध्यान देना होगा। हमारे लिए यह एक जानवर को केनेल से बाहर ले जाने के लायक नहीं है, ताकि वह अपने घर के बिना, एसोसिएशन में हमेशा के लिए हो।

6. कुत्ते या बिल्ली को कौन से खर्च बचा सकते हैं?

यह निर्भर करता है। यही समस्या है - आप तब तक नहीं जानते जब तक कि जानवर केनेल से बाहर न हो, लेकिन हमारे मामले में, किसी भी स्वास्थ्य समस्या के बिना "स्वस्थ" जानवर के लिए:

  • कई आंतरिक deworming और एक बाहरी deworming, लागत लगभग। € 12
  • विश्लेषणात्मक (हम लीशमानिया, फिलेरिया और एर्लिचिया के सेरोलॉजी शामिल हैं), लगभग लागत। € 50
  • पासपोर्ट, टीके (पेंटा और रेबीज), लागत लगभग। € 30
  • स्टेरलाइजेशन (पुरुष € 60, मादा € 125)
  • निवास व्यय (समय के एक समारोह के रूप में चर)

संक्षेप में, एक पुरुष लगभग € 150 है और मादा € 220 है।

7. सुरक्षा कैसे वित्त पोषित है?

दान, भागीदारों और स्वयंसेवकों के साथ

8. क्या आपको सरकार से कोई मदद मिलती है?

नहीं। हम समस्याओं के लिए व्यवस्थित होंगे।

9. किसी जानवर को अपनाने पर, संबंधित व्यक्ति को कुछ नियंत्रण पारित करना होगा। वे क्या हैं?

हां, ज़ाहिर है। यह बहुत बुनियादी है। पहला एक प्रश्नावली है और बाद में, एक घर का दौरा किया जाता है।

10. उनका उद्देश्य क्या है?

कम से कम गोद लेने वाले को जानने की कोशिश करें और यदि आप जिस पशु को अपनाना चाहते हैं वह व्यक्ति और उनकी जीवन शैली को फिट करता है

11. और गोद लेने की लागत के संबंध में, आपको जानवर को अपनाने के लिए राशि का भुगतान करने के लिए किसी व्यक्ति की आवश्यकता क्यों है? इस राशि में क्या खर्च शामिल है?

कम से कम उन खर्चों को कवर करने में सक्षम होने के लिए जो जानवरों को बचाने के लिए और हमारे काम को इस तरह जारी रखने में सक्षम हैं।

12. यदि कोई परिवार गोद लेने का फैसला करता है तो क्या आप अंतिम चरण लेने से पहले घर पर कुत्ते के साथ कुछ दिन बिता सकते हैं? (अन्य जानवरों के साथ सह-अस्तित्व की जांच करने के लिए, आदि)

इन मामलों में हम जो करते हैं वह गोद लेने के विकल्प के साथ स्वागत है। हम कोशिश करते हैं कि हमारे जानवर घर खरीदने का मौका न खोएं, बेशक, हम यहां से वहां से चक्कर आना पसंद नहीं करते हैं।

हम केवल तब तक अनुमति देते हैं जब तक संभव गोद लेने के लिए प्रतिबद्धता हो, और एक बार प्रश्नावली और पूर्व गोद लेने की यात्रा पार हो गई हो।

13. यदि यह पहली बार है कि आप घर पर कुत्ते के पास जा रहे हैं, तो आप उन्हें क्या सलाह देंगे? अगर आपको कोई बाधा आती है (व्यवहार संबंधी समस्याएं, अपर्याप्त निपटान इत्यादि) तो आप क्या सलाह देते हैं?

पहला यह है कि-कि पहले एक बड़ी जिम्मेदारी है एक जानवर mentalicen जो आपके जीवन को बदल देता है और यह नहीं हमेशा आसान है, खासकर पर है और कहा कि जानवरों पर बंद बटन और नहीं की जरूरत नहीं है फैशन या द्वारा अपनाया "रेस" या फोटो है जो संघ के सिफारिशों का पालन करने की कोशिश, कुत्ता है कि उन्हें अपने जीवन शैली से अधिक फिट सकता है और यदि वे अनन्त धैर्य की जरूरत नहीं होगी और यदि "पेशेवर के रूप में संपर्क करेंगे समस्याएं, "अपनाने के लिए बेहतर नहीं है।

रोज़ा रोल्डन, हमारे शिक्षक, हमेशा उन्हें दिशानिर्देशों और विभिन्न सलाह देने के लिए जानवरों के आगमन से पहले गोद लेने वालों के संपर्क में आते हैं और अनुकूलन के दौरान और प्रश्नों के लिए आपके निपटारे में हैं।

14. घाटी के निचले हिस्से में होना बहुत कठिन होना चाहिए और जानवरों के साथ किए गए अत्याचारों को हर दिन देखना चाहिए। क्या आप हमें ऐसे मामले के बारे में बता सकते हैं जिसने आपको विशेष रूप से चिह्नित किया है?

हाँ, यह मुश्किल है। विशेष रूप से, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कितना करते हैं, ऐसा लगता है कि आपने सूरज को उंगली से ढंकने की कोशिश की थी। यह आपको निराश करता है और दिन में अपनी शक्ति और ऊर्जा को दूर ले जाता है।

और न केवल "दुर्व्यवहारियों" के बारे में बात करते हैं बल्कि सामान्य रूप से। आप इस देश में पशु कल्याण (केवल कुत्तों और बिल्लियों के साथ) की छोटी प्रतिबद्धता का एहसास नहीं करते हैं, जो मुझे लगता है कि हमें सबसे ज्यादा जलता है।

एक विशिष्ट मामले के लिए ... हम बहुत से नहीं होने के बाद से एक नहीं कह सकते थे। सामान्य तौर पर, क्या हमें प्रभावित सबसे उन बचाया जानवरों है कि पूरी तरह से मनोवैज्ञानिक तौर पर निरस्त माना गया है (जो पर्याप्त किया गया है ...) क्योंकि आमतौर पर शारीरिक रूप से ठीक हो, लेकिन मानसिक muchiiiiiisimo अधिक जटिल है कर रहे हैं।

15. यह काम आपको क्या लाता है और आपको क्या बलिदान लगता है?

दुनिया भर में बलिदान, आर्थिक, शारीरिक और सभी मनोवैज्ञानिक से ऊपर।




यह हमें कुत्ते / बिल्ली को ठीक करने की संतुष्टि देता है और यह घर में पूर्ण खुशी प्राप्त करता है।

16. संरक्षक के साथ आगे बढ़ने के अलावा आप भी गोद लेने वाले हैं। उस अनुभव ने आपको क्या लाया है?

हाँ! हम सभी बड़े परिवार हैं। हमारे ठाठ @ एस ने हमारे जीवन में सुधार किया है और हमें यह सीख लिया है कि कुछ भी आसान नहीं है और सब कुछ समय, धैर्य और जिम्मेदारी की आवश्यकता है।

17. सुरक्षा के बाहर के लोग जो सहयोग करना चाहते हैं वे यह कैसे कर सकते हैं?

मेल के माध्यम से संपर्क करके। वे प्रायोजक, स्प्रेड, स्वागत, इत्यादि में मदद कर सकते हैं।

18. पालक घर क्या हैं? होस्टिंग व्यक्ति के लिए क्या खर्च होता है?

आश्रय होने के नाते अपने घर में एक जानवर होना है, जैसे कि यह तुम्हारा था, आपको समाज में रहने के लिए जरूरी सब कुछ एक जिम्मेदार तरीके से सिखाता है, जब तक कि पशु अपने अंतिम घर को नहीं ढूंढ लेता।

और सिद्धांत रूप में कोई लागत नहीं है (जब तक कि मेजबान आर्थिक रूप से मदद नहीं करना चाहता) क्योंकि भोजन और पशुचिकित्सा को एसोसिएशन द्वारा भुगतान किया जाता है।

19. अगर हमें सड़क पर एक पशु छोड़ दिया जाता है, तो हमें कैसे कार्य करना चाहिए?

हमारा सुझाव है कि आप जिस व्यक्ति को, जब तक यह अपनाया है लेने, देखें कि क्या आप चिप (किसी भी पशु चिकित्सक) है और नहीं तो उसे घर ले जाने और है यह (संघ मदद कर सकते हैं का प्रसार और पशु चिकित्सा लागत) है।

अगर व्यक्ति उसे घर नहीं लेना चाहता या नहीं, तो उसे केनेल से संपर्क करना चाहिए। एक भयानक जानवर ठीक नहीं है, यह बुरे हाथों में खत्म हो सकता है, कोई इसे ढूंढ रहा है, दौड़ सकता है, जहरीला, मर रहा है, दुर्घटना का कारण बन सकता है। हमारे विचार में, सड़क पर इसे छोड़ना गैर जिम्मेदार है।

20. जानवरों के दुरुपयोग के मामलों में सुरक्षात्मक मामलों को देखा गया है या जिसमें धन जानवरों की मदद करने के बजाय कई स्थानों पर चला गया। हम कैसे साबित कर सकते हैं कि एक संरक्षक भरोसेमंद है?

बुरे लोग हर जगह हैं लेकिन लोग इसके साथ भ्रमित नहीं होते हैं, क्योंकि मुझे लगता है कि संघों का विशाल बहुमत ऐसा नहीं है।

बस, एसोसिएशन से उनके सभी संदेह पूछें - कोई भी इस मुद्दे के बारे में उत्पन्न होने वाले किसी भी प्रश्न को स्पष्ट करने के लिए आवश्यक सभी जानकारी को उचित रूप से और खुले तौर पर समझा सकता है।

लोगो-दान

डीएएन (उत्तरी पशु रक्षा)

क्या आप इस सुरक्षात्मक के बारे में कुछ और जानना चाहते हैं? यहां हम आपकी सभी जानकारी और तरीकों को उनकी सहायता करने के लिए छोड़ देते हैं:

"हम पशु प्रेमियों के एक समूह द्वारा गठित एक संगठन हैं जो इतनी बलिदान और अपमान के साथ दुर्व्यवहार से उदासीन नहीं हैं।

कई वर्षों के सुरक्षात्मक में काम कर रहे और आसन्न बलिदान केनेल La Rioja के साथ समय के खिलाफ लड़ने के बाद, कई अनुभव किया गया है, दोनों बुरा और अच्छा है, और निश्चित रूप से लोगों के बारे में बहुत कुछ सीखा है, जानवरों के बारे में और विशेष रूप से , दैनिक बलिदान के इस समुदाय में मौजूद बड़ी समस्या के बारे में।

हम समझते हैं कि सबसे बड़ी समस्याओं में से एक केनेल में जानवरों की भारी प्रविष्टि है: नस्लों के साथ पिल्ले, वयस्क, नस्ल के बिना, आदि। उन सभी ने ceded और इसलिए घर खोजने का अवसर के बिना। यह केवल उन लोगों के मानदंडों पर निर्भर करता है जो वर्तमान आश्रय में काम करते हैं "केनेल"

हम यह भी समझते हैं, और हम जानते हैं कि इनकी उत्पत्ति इस समुदाय में एक बहुत प्रचुर मात्रा में है: शिकारी। हम गणना कर सकते हैं कि La Rioja जानवरों की kennel में अस्थायी कर्मचारियों का 80% इस क्षेत्र से आता है, इस के साथ हम सब धरना नहीं है या केवल किसी को भी हम आंकड़ों को देखें न्यायाधीश।

क्योंकि सहनशीलता और बुरी आदत इस समुदाय एक व्यक्ति में एक नियमित रूप से डाली है, शिकार का मौसम के बाद, 5 या अपने पशुओं के 6 के लिए "सौंपा" छोड़ क्योंकि वे "मदद नहीं है"।

यह सामान्य, अनुमानित और सांस्कृतिक कुछ नहीं होना चाहिए कि हम उन्हें मारने के लिए करों का भुगतान करते हैं और उन्हें राख में बदल देते हैं, जाहिर है कि किसी को भी उत्पन्न होने वाले कारणों का विश्लेषण करने के लिए पर्याप्त परवाह नहीं है

यह सब दुर्लभ कानूनों द्वारा अनुमत है, लेकिन अगर वे वास्तव में पूरा किए गए थे तो हम नाटक के आधे से अधिक से बचेंगे जो हम हर दिन केनेल में देखते हैं।

बलिदान से जितना संभव हो सके उतने जानवरों को बचाने की कोशिश कर रहे अधिकांश संरक्षक जो अधिक से अधिक जानवरों को बचाने के लिए अनुमति नहीं देते हैं, क्योंकि केनेल से जानवरों को बचाने का एक कठिन और महंगा काम है। जानवरों के लिए एक सुरक्षित स्थान तक पहुंचने के लिए एक पूरी प्रक्रिया है।

अंदर से हम इसे जीते हैं और हम जानते हैं कि निंदा करने और उच्च पहुंचने में सक्षम होने के लिए आधा सेकेंड भी मुफ्त नहीं है।

हम जानते हैं कि संरक्षक एक नौकरी करते हैं जो प्रशासन होना चाहिए जो प्रसार, जागरूकता, नसबंदी, रोकथाम से संबंधित है और उपयोगी कुत्तों की तलाश है जो जला दिया जाएगा और नगर निगम के खजाने को भी पैसा लगेगा।

यही कारण है कि हमने डी.ए.एन. बनाया, मौजूदा संरक्षक को शिकायत दर्ज करने में मदद करने और जानवरों की रक्षा करने वाले कुछ कानूनों को लागू करने का प्रयास करने में सक्षम होने के लिए।

वास्तव में नौकरशाही मुद्दा नहीं देखा जाता है, यह समझना और पूरा करना बहुत महंगा है। कई घंटे गुम हो गए, कई प्रश्न और निंदा करने का प्रयास ताकि अधिकांश मामलों में "प्रशासनिक प्रोटोकॉल" के मुद्दों को खो दिया जा सके और आमतौर पर इस तरह के त्याग और / या दुर्व्यवहार के कारण इसे छोड़ दिया जाता है।

डी.ए.एन. नए विचारों के साथ पैदा हुआ है, चीजों को सीखा और कुछ शूटिंग के साथ, जो इसे छोड़ने और इसकी आवश्यकता है, उनकी मदद करने के लिए तैयार हैं।

हमारे पास एक सुंदर परियोजना है कि हम अधिक जानवरों की मदद करने में सक्षम होने के लिए लड़ने जा रहे हैं, भले ही यह अप्रत्यक्ष तरीके से हो। "

कुत्ता-घर

"न ही हम उन जानवरों के बारे में भूल सकते हैं जो बलिदान के खतरे में हैं और जैसे ही हम वहां पाए गए जानवरों को बचाने की कोशिश करते हैं, तो यह हमारा एकमात्र लक्ष्य नहीं होगा।

ध्यान में रखते हुए कि हमारे पास स्वयंसेवकों के बाद से सीमाएं हैं, हमारे पास हमारे जीवन हैं और हम अपने खाली समय में जो भी कर सकते हैं, हम सब कुछ करते हैं, जैसा कि आप सभी जानते हैं, इस समाज की सबसे मूल्यवान संपत्ति है। "

दान:

ला कैएक्स: 2100 1860 06 0200103310

पेपैल: [email protected]

अंतर्राष्ट्रीय दान:

इलेक्ट्रॉनिक प्रारूप में आईबीएएन: ES6721001860060200103310

कागज प्रारूप में आईबीएएन: आईबीएएन ES67 2100 1860 0602 0010 3310

बीआईसी (सिस्टम में अंतर्राष्ट्रीय बैंक पहचान कोड
स्विफ्ट): CAIXESBBXXX

टीमिंग ग्रुप:
https://teaming.net/defensaanimalesnorte-dan

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते सं। 341 - अगस्त 2008 की दुनिया का संपादकीयकुत्ते सं। 341 - अगस्त 2008 की दुनिया का संपादकीय
कैसे पता चले कि आपका कुत्ता कितना पुराना है - बोर्डकैसे पता चले कि आपका कुत्ता कितना पुराना है - बोर्ड
10 वर्षों में पालतू जानवरों की बिक्री 10% घट जाती है10 वर्षों में पालतू जानवरों की बिक्री 10% घट जाती है
सुपरडॉग, जनरल गोद लेने का अभियानसुपरडॉग, जनरल गोद लेने का अभियान
जानवरों के संरक्षक। सुरक्षा से कहीं ज्यादाजानवरों के संरक्षक। सुरक्षा से कहीं ज्यादा
मैरीलैंड में ग्रेहाउंड कैसे अपनाने के लिए?मैरीलैंड में ग्रेहाउंड कैसे अपनाने के लिए?
पशु संरक्षण के साथ सहयोगपशु संरक्षण के साथ सहयोग
कैसे एक छोटे कुत्ते को अपनाने या बचाव करने के लिएकैसे एक छोटे कुत्ते को अपनाने या बचाव करने के लिए
Naturalia: सबसे वंचित कुत्तों की मदद करने के लिए एक संघ।Naturalia: सबसे वंचित कुत्तों की मदद करने के लिए एक संघ।
क्या संकट कुत्तों को प्रभावित करता है?क्या संकट कुत्तों को प्रभावित करता है?
» » दान, रक्षा जानवर उत्तर
© 2021 taktomguru.com