taktomguru.com

फुकुशिमा में पालतू जानवरों का बचाव

फुकुशिमा के पालतू जानवर

कई पशु संरक्षण समूहों ने बार-बार स्थानीय प्रशासन से इस क्षेत्र तक पहुंचने की संभावना से अनुरोध किया है, जिसमें कई पालतू जानवर भूख से मर चुके हैं या जंगली में रहते हैं।
फुकुशिमा के पालतू जानवर

फुकुशिमा में पालतू जानवरों को छोड़ दिया गया था

चूंकि वे मानव नहीं हैं, फुकुशिमा के अंतिम पीड़ितों को भुला दिया गया है। क्षेत्र में रहने वाले लोगों के पालतू जानवर अपने आखिरी दिनों में हताश छाल और पीड़ा के बीच पीड़ित हैं।

इस गैर सरकारी संगठन बचाना पशु, प्यार पशु (साला) है, जो बाहर जोखिम है कि इस सवाल का उनके स्वास्थ्य करता है के बावजूद दूषित क्षेत्र में बचाव कार्य किया की सिर्फ 2 महीने atestiguban सदस्यों था। मामले को बदतर बनाने के लिए सरकार ने, नमूनों जिंदा बरामद लिए आश्रयों का निर्माण करने से इनकार कर दिया, हालांकि कोईचिरो Genba, भयावह स्थितियों और वर्तमान विदेश मंत्री के पूर्व प्रमुख, इसे पाने के लिए दबाव डालती है की कोशिश की।

फुकुशिमा लॉक जोन में पालतू जानवरों को बचाने का उद्देश्य

आज जाहिरा तौर पर पर्यावरण के जापानी मंत्रालय पर फिर से विचार किया है और पुष्टि की है कि पहली बार के लिए परमाणु ऊर्जा संयंत्र फुकुशिमा डायची चकनाचूर चारों ओर उच्च विकिरण का बहिष्कार क्षेत्र के लिए पशु संरक्षण समूहों के पारित होने की अनुमति देते हैं।

उद्देश्य है कि पशु कल्याण संगठनों 20 किलोमीटर बहिष्कार मार्च 11 फुकुशिमा संयंत्र में संकट की शुरुआत के बाद सरकार की ओर से फैसला सुनाया की त्रिज्या में छोड़ दिया पालतू जानवर को बचाने के लिए है, स्थानीय एजेंसी क्योदो की सूचना दी।




यह उम्मीद की जाती है कि कल से कार्यकारी इच्छुक कंपनियों के आवेदनों को संसाधित करना शुरू कर देगा और 27 दिसंबर तक उनकी प्रविष्टि की अनुमति देगा।

13 नवंबर तक 658 बिल्लियों और अपवर्जन क्षेत्र से कुत्तों की कुल बचाया था, मंत्रालय के अनुसार, हालांकि यह अनुमान है कि सैकड़ों अभी भी छोड़ दिया पालतू जानवर के क्षेत्र में रहते हैं।

सरकार के प्रमाणीकरण के साथ, संघ तब तक जानवरों को बचाने में सक्षम होंगे जब तक उनके पास उनके मालिकों का स्पष्ट अनुरोध न हो, पालतू जानवरों की सुरक्षा के लिए एक योजना और उन्हें प्राप्त करने के लिए एक शरण।

स्रोत: एजेंसिया ईएफई

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों को भूकंप बचाव के लिए प्रशिक्षित कुत्तोंकुत्तों को भूकंप बचाव के लिए प्रशिक्षित कुत्तों
बचाव कुत्तोंबचाव कुत्तों
घरेलू और विदेशी जानवरों का त्यागघरेलू और विदेशी जानवरों का त्याग
जर्मन चरवाहों के बचाव संगठनों के साथ संवाद कैसे करेंजर्मन चरवाहों के बचाव संगठनों के साथ संवाद कैसे करें
चिहुआहुआ चाय कप को कैसे अपनाना हैचिहुआहुआ चाय कप को कैसे अपनाना है
कैसे एक छोटे कुत्ते को अपनाने या बचाव करने के लिएकैसे एक छोटे कुत्ते को अपनाने या बचाव करने के लिए
योरकी पिल्ले के लिए बचाव साइटेंयोरकी पिल्ले के लिए बचाव साइटें
तूफान के मामले में अपने पालतू जानवरों के साथ कैसे कार्य करेंतूफान के मामले में अपने पालतू जानवरों के साथ कैसे कार्य करें
एक मानक पूडल को कैसे बचाएंएक मानक पूडल को कैसे बचाएं
एपीडीडीए के सीनेटर जॉर्डी गिलोट ने पिछले अप्रैल में सीनेट विदेश मामलों की समिति में प्रस्ताव का…एपीडीडीए के सीनेटर जॉर्डी गिलोट ने पिछले अप्रैल में सीनेट विदेश मामलों की समिति में प्रस्ताव का…
» » फुकुशिमा में पालतू जानवरों का बचाव
© 2021 taktomguru.com