taktomguru.com

क्या आप वास्तव में अपने पालतू जानवर की देखभाल करते हैं? आंकड़े झूठ नहीं बोलते हैं

क्या आप पालतू जानवर चाहते हैं? क्या आप एक होने की लागत जानते हैं? आज हम आंकड़ों के साथ बात करेंगे और अनुमोदित होंगे Mercawise (मैक्सिकन कंपनी बाजार के अध्ययन के लिए समर्पित), आपके 4-पैर वाले दोस्त के स्वास्थ्य की देखभाल करने के लिए क्या खर्च होता है और यदि आप वास्तव में पालतू जानवर के लिए तैयार हैं।

डेटा है कि हम नीचे पेश मेक्सिको में 200 लोग (113 महिलाओं, 87 पुरुष), जहां वे अपने पालतू जानवर की देखभाल और प्रतिबद्धता वे उन लोगों के साथ है से संबंधित कई प्रश्न पूछे गए थे, उत्तरदाताओं का एक अध्ययन से तैयार हुए वे 18 से 65 वर्ष के बीच हैं।

 1

मानो या न मानो, एक पालतू जानवर की आवश्यकता समय के बढ़ रही है, मेक्सिको में घरों के 80% एक पालतू जानवर जहां है:, कुत्तों सबसे और पृष्ठभूमि बिल्लियों हैं एक अल्पसंख्यक में समापन इसमें मछली, उभयचर, कृंतक और पक्षियों को शामिल किया गया है।  

किए गए सर्वेक्षण में, यह निष्कर्ष निकाला गया कि:

- मालिक परिवार में अपने पालतू जानवरों के महत्व को 0 से 10 के पैरामीटर के साथ रेट करते हैं। यही है, मेक्सिकन लोगों ने सर्वेक्षण किया कि उनके पालतू जानवर उनके परिवार का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं। 

- केवल 33.5% उत्तरदाताओं का उल्लेख है कि वे अपने पालतू जानवर को आवधिक चेक-अप के लिए लेते हैं, 27.7% के प्रतिशत के विपरीत जो केवल आपातकाल होने पर या बीमार होने पर उन्हें ले जाता है। और दुर्भाग्यवश 18% उन्हें हर साल लेते हैं, जो हमें संदेह करता है कि क्या उन्हें वास्तव में जिम्मेदार मालिक माना जा सकता है।

- उत्तरदाताओं का कितना प्रतिशत वास्तव में प्रतिबद्ध है और उनकी टीकों, डिमॉर्मिंग और सामान्य स्वास्थ्य के बारे में पता है? 57% ने कहा कि वे अपने प्यारे दोस्त के स्वास्थ्य से अवगत हैं, हालांकि 2.5% उनमें शामिल नहीं होते हैं।

- पशु चिकित्सा चिकित्सा सेवाओं पर कितना खर्च किया जाता है? सर्वेक्षित 70% लोगों ने घोषणा की कि वे प्रति परामर्श के लिए 100 से 300 पेसोस चिकित्सा सेवाओं में खर्च करते हैं और केवल 18% अधिक खर्च करते हैं लेकिन राशि 600 पेसो से अधिक नहीं होती है।




अब सवाल यह है .... क्या आप वास्तव में अपने पालतू जानवर के लिए प्रतिबद्ध हैं? एक जिम्मेदार मालिक होने के लिए हमारी सिफारिशें हैं:

- गुणवत्ता का समय समर्पित करें, एक पालतू खिलौना खिलौना नहीं है, इसे व्यायाम करने और परिवार के साथ रहने के लिए समय चाहिए।

- उनका आहार बहुत महत्वपूर्ण है, अपने भोजन की गुणवत्ता को कम मत समझें, याद रखें कि यह उनके शारीरिक विकास और स्वास्थ्य पर निर्भर करता है।

- क्या आप फर्नीचर या जूते को तोड़ना नहीं चाहते हैं? फिर ऐसे खिलौने खरीदें जो आपके मस्तिष्क को बनावट और रंगों के माध्यम से उत्तेजित करते हैं।

- पशु चिकित्सक का दौरा एक लक्जरी नहीं होना चाहिए, लेकिन बीमारी को रोकने के लिए एक रास्ता, याद रखें कि अगर आप अपने टीकाकरण, स्वच्छ, है और समय-समय पर समीक्षा स्नान एक स्वस्थ पालतू है, सिफारिश 2 से 4 प्रति वर्ष निरोधक रूप से दौरा है।

- Sterilizes, अन्य लोगों के विचार के लिए एक जिम्मेदार पालतू मालिक अगर आप नहीं चाहते हैं अपने पालतू निष्फल कि वंश, न केवल अवांछित से बचने के लिए, लेकिन pyometra युवा की तरह हार्मोन से संबंधित बीमारियों को रोकने के लिए है।

याद रखें कि पालतू जानवर होने की आपकी ज़िम्मेदारी है, इसमें आपको समय, पैसा और स्थान निवेश करना होगा, पालतू जानवर खरीदने या अपनाने से पहले इसका विश्लेषण करना चाहिए।

यदि आप इस अध्ययन और विवरणों के प्रतिशत के बारे में अधिक जानकारी जानना चाहते हैं, तो हम आपको यहां आने के लिए आमंत्रित करते हैं: पशु चिकित्सा क्लिनिक्स पर बाजार अध्ययन जहां आप उत्तरदाताओं से पूछे गए प्रश्नों के साथ सभी प्रासंगिक डेटा एकत्र करेंगे। हम प्रदान किए गए आंकड़ों की सराहना करते हैं Mercawise इस सूचनात्मक लेख की तैयारी के लिए।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
बिल्ली मालिक कुत्ते के मालिकों से ज्यादा चालाक हैंबिल्ली मालिक कुत्ते के मालिकों से ज्यादा चालाक हैं
कुत्ते हमारे जेब खालीकुत्ते हमारे जेब खाली
नेट का एक अध्ययन यह सुनिश्चित करता है कि "यदि कोई महिला है, तो वे जानवरों के संगठन से संबंधित…नेट का एक अध्ययन यह सुनिश्चित करता है कि "यदि कोई महिला है, तो वे जानवरों के संगठन से संबंधित…
मिनी सूअर - मेक्सिको में नया फैशनेबल शुभंकरमिनी सूअर - मेक्सिको में नया फैशनेबल शुभंकर
आप और आपकी जीवन शैली के लिए किस तरह का पालतू जानवर सबसे अच्छा हैआप और आपकी जीवन शैली के लिए किस तरह का पालतू जानवर सबसे अच्छा है
लोगों और पालतू जानवरों के बीच संबंध पर अध्ययन करेंलोगों और पालतू जानवरों के बीच संबंध पर अध्ययन करें
जापानी पालतू जानवर, सबसे लंबाजापानी पालतू जानवर, सबसे लंबा
बिल्लियों भी आदमी के सबसे अच्छे दोस्त हैंबिल्लियों भी आदमी के सबसे अच्छे दोस्त हैं
पालतू जानवर होने के स्वास्थ्य लाभपालतू जानवर होने के स्वास्थ्य लाभ
भविष्यवाणी के अनुसार मेरे कुत्ते के लिए सबसे अच्छा क्रोकेट क्या है (2015)भविष्यवाणी के अनुसार मेरे कुत्ते के लिए सबसे अच्छा क्रोकेट क्या है (2015)
» » क्या आप वास्तव में अपने पालतू जानवर की देखभाल करते हैं? आंकड़े झूठ नहीं बोलते हैं
© 2021 taktomguru.com