taktomguru.com

एक पिल्ला को शिक्षित करने के लिए कैसे




जब हम पिल्ला प्राप्त करने के बारे में सोचते हैं, तो यह आवश्यक है और इसके बारे में सोचने के लिए मौलिक है, क्योंकि पिल्ला को एक बड़े कुत्ते की तुलना में अधिक देखभाल की आवश्यकता होती है।
यह न सिर्फ भोजन, स्वच्छता और सोने के लिए एक जगह है, हम शिक्षा के बारे में बात कर रहे हैं है, एक छोटे से पिल्ला अपना आपा बनाने के लिए, उनकी बुद्धि का विकास की जरूरत है और कुत्तों और लोगों के साथ बातचीत करने के लिए कैसे, अगर वे आप एक अनुकूल माहौल देना नहीं है इन पहलुओं नहीं हैं सीखने वे विकसित होंगे और हमारे पास संतुलित कुत्ता नहीं होगा या इसकी सभी क्षमताएं नहीं होंगी।
छोटी पिल्ला के रूप में ध्यान और अनुभव में वृद्धि की मांग, चार सप्ताह के बारे में एक कुत्ते को सिर्फ दुनिया के साथ बातचीत करने के लिए, उनके समाजीकरण चरण शुरू करने सीख रहा है, जिस पर आप प्रोत्साहन के बहुत सारे प्राप्त करने के लिए उनके तंत्रिका तंत्र विकसित करने की आवश्यकता इंगित करें और यह विभिन्न स्थितियों के अनुरूप है।
एक कुत्ता इस महत्वपूर्ण चरण में ठीक से बातचीत नहीं सीखता (4 से 8 सप्ताह लगभग।) एक मस्तिष्क के विकास कि आप भविष्य में आसानी से संचालित करने के लिए अनुमति देता है नहीं है, हम अपनी क्षमता के लिए एक कम छत दूर रखा है और पर निर्भर करता है कमियों की डिग्री हम अपने भविष्य के व्यवहार को बर्बाद कर सकते हैं।
तो एक कुत्ता है कि छोटे से लोगों को नहीं पता था कि लोगों को ज्यादा चिंता एक बार वयस्क, तो अनुचित तरीके से कार्य नहीं सिखा सकते हैं के साथ प्रतिक्रिया है, लेकिन हम जिसके लिए वे तैयार नहीं हैं स्थितियों का सामना कर के तनाव नहीं ले जाएगा।
इसलिए एक पिल्ला प्रारंभिक दौर में, उत्तेजना और ध्यान की बहुत आवश्यकता है कुत्तों को देखने और, उन्हें इलाज के लिए, लोगों से मिलना और मानव "झुंड" के साथ जुड़ने में जानने के प्रभुत्व प्रस्तुत, आदि के नियमों को जानने के .. यदि नहीं सीखना जानता है कि कैसे या प्रदान करने के लिए आवश्यक समर्पण बेहतर कुछ हद तक एक का गठन चरित्र के साथ एक कुत्ता है तैयार नहीं है।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
घर पर कुत्ते पिल्ला को उत्तेजित करने के लिए छह खेलघर पर कुत्ते पिल्ला को उत्तेजित करने के लिए छह खेल
उसकी उम्र के अनुसार हमारे पग कुत्ते के जीवन के चरणउसकी उम्र के अनुसार हमारे पग कुत्ते के जीवन के चरण
एक माल्टीज़ पिल्ला का विकासएक माल्टीज़ पिल्ला का विकास
मां से पिल्ला को अलग करने के लिए कबमां से पिल्ला को अलग करने के लिए कब
कैसे हमारे पिल्ला सही ढंग से socialize बनाने के लिए?कैसे हमारे पिल्ला सही ढंग से socialize बनाने के लिए?
पिल्ले और Iquest का विकास- पिल्ला के माध्यम से जीवन के चरणों क्या गुजरता है?पिल्ले और Iquest का विकास- पिल्ला के माध्यम से जीवन के चरणों क्या गुजरता है?
मैं कौन सा पिल्ला चुनता हूं - टिप्समैं कौन सा पिल्ला चुनता हूं - टिप्स
पिल्ला विकास अवधिपिल्ला विकास अवधि
पिल्ले के लिए समाजता वर्ग (भाग ii)पिल्ले के लिए समाजता वर्ग (भाग ii)
पुस्तक "एक पिल्ला को शिक्षित करने के लिए कैसे"पुस्तक "एक पिल्ला को शिक्षित करने के लिए कैसे"
» » एक पिल्ला को शिक्षित करने के लिए कैसे
© 2021 taktomguru.com